Submit your post

Follow Us

मिस्टर इंडिया रहे मनोज पाटिल ने आत्महत्या की कोशिश की, एक्टर साहिल खान पर उकसाने का आरोप

पूर्व मिस्टर इंडिया विनर बॉडीबिल्डर मनोज पाटिल ने आत्महत्या की कोशिश की. आरोप है कि मनोज ने ये सुसाइड अटेम्प्ट ‘स्टाइल’ फेम एक्टर साहिल खान के हाथों हैरसमेंट से परेशान होकर किया है. उनके मैनेजर ने बताया कि ये घटना 15 सितंबर की रात 12:30 बजे के करीब हुई. इसके बाद अफरातफरी में मनोज को फौरन कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनकी कंडिशन क्रिटिकल बताई जा रही है.

कुछ समय पहले मनोज पाटिल ने ओशिवारा पुलिस को एक लेटर लिखा था. इसमें उन्होंने पुलिस से साहिल खान के खिलाफ FIR दर्ज करने की बात कही थी. इस लेटर में उन्होंने एक्टर और बॉडीबिल्डर साहिल खान पर उन्हें डिफेम करने का आरोप लगाया था. मनोज और साहिल दोनों ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल्स पर एक-दूसरे पर निशाना साधते रहते थे. मनोज पाटिल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो है. इसमें मनोज साहिल खान के बारे में बात करते सुने जा सकते हैं. साथ ही उस वीडियो में वो ये भी कहते हैं कि एक शख्स उन्हें बार-बार बदनाम करने की कोशिश कर रहा है.

वहीं साहिल खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो है, जो जिम में बनाया गया है. इस वीडियो में वर्क आउट करते हुए एक आदमी नज़र आ रहा है. वो शख्स अपने कोच से शिकायत करता है. इसके बाद कोच उसे एक इंजेक्शन देते हैं. ये इंजेक्शन स्टेरॉयड का रूपक है, जो आम तौर पर बॉडी बिल्डिंग के लिए इस्तेमाल किया जाता है. उस वीडियो पर लिखा है- मनोज स्टेरॉयडवाला.

मनोज पाटिल की मैनेजर परी नाज़ ने आरोप लगाया कि मनोज ने अपनी जान देने की कोशिश इसीलिए कि क्योंकि वो साहिल खान के हाथों परेशान हो गए थे. परी बताती हैं-

”उन्हें पिछले एक साल से हैरस किया जा रहा था. उनका फोन नंबर वायरल कर दिया गया था. बीती रात मनोज अपने दोस्तों के साथ थे. घर लौटने के रास्ते में वो एक केमिस्ट शॉप पर रूके और एक दवाई खरीदी. दोस्तों को नहीं पता कि उन्होंने कौन सी दवा ली. मगर जैसे ही वो घर पहुंचे, खाना भी नहीं खाया और बेहोश हो गए. इसके बाद हम उन्हें फौरन हॉस्पिटल ले गए.”

मनोज पाटिल की मां ने इंडिया टुडे से बात करते भी आरोप लगाया कि उनके बेटे को साहिल खान मेंटली हैरस कर रहे थे. वो कहती हैं-

”मेरे बेटे ने मुझसे कहा कि साहिल खान उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है. इस चीज़ ने उसे बहुत परेशान कर दिया था. उसने मुझसे कहा कि उसका मन कर रहा है कि वो अपनी जान दे दे. और वाकई उसने अपनी जान लेने की कोशिश की.”

मनोज के सुसाइड अटेम्प्ट की खबर बाहर आने के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता सूरज सोनावणे ने कहा कि मनोज ने उनसे भी बात की थी. उन्होंने मनोज की मदद करने का वादा भी किया था. उन्होंने मनोज से कहा था कि वो उनकी मुलाकात राज ठाकरे से करवाएंगे. सूरज कहते हैं-

”उन्होंने मुझे बताया था कि पिछले कुछ महीनों से उन्हें परेशान किया जा रहा है. जब तक बात प्रोफेशनल राइवलरी तक सीमित थी, तो ठीक था. मगर पिछले कुछ समय से साहिल ने मनोज की पर्सनल लाइफ के बारे में कमेंट करना शुरू कर दिया था. साहिल ने मनोज की वाइफ के बारे में कोई टिप्पणी की थी. साथ ही मनोज का वीज़ा कैंसिल करवाने की धमकी भी थी. इसके बाद मनोज ने ये कदम उठाया.”

मनोज पाटिल, उनकी मैनेजर और मां ने साहिल पर जो आरोप लगाए हैं, उसकी पुष्टि होनी अभी बाकी है. इस मामले पर साहिल खान की ओर से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया गया है. इसमें साहिल कहते हैं-

”मेरा नाम मिस्टर मनोज पाटिल सुसाइड अटेम्प्ट केस में सामने आ रहा है, इसलिए मैं आज अपना पक्ष आप सबके सामने रखना चाहता हूं. मैं इस मामले की सच्चाई और उस वजह पर बात करना चाहता हूं, जिसकी वजह से मेरा नाम इस कॉन्ट्रोवर्सी में घसीटा जा रहा है. सबूत के साथ. उसके बाद भी अगर किसी को लगता है कि मेरे सबूत और सफाई कन्विंसिंग नहीं हैं, तो लीगल सिस्टम को अपना काम करने दीजिए. मगर इस मामले में अगर कोई और दोषी निकलता है, तो उसके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए.”

हालांकि अभी साहिल खान ने सिर्फ इस मामले पर बात करने के बारे में कहा है. उन्होंने इस मामले पर बात की नहीं है. जैसे ही वो सबूत समेत अपनी सफाई जनता के सामने रखेंगे, हम आपको इत्तिला कर देंगे.


वीडियो देखें: टाइगर श्रॉफ की मां ने साहिल खान पर केस क्यों ठोका था?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

क्या पाकिस्तान यूपी चुनाव में आतंकी हमले कराने की तैयारी में है?

दिल्ली पुलिस ने 6 संदिग्धों को गिरफ्तार कर कई दावे किए हैं.

नसीरुद्दीन शाह ने योगी आदित्यनाथ के 'अब्बा जान' वाले बयान पर बड़ी बात कह दी है!

नसीर ने ये भी कहा कि कई मुस्लिम अपने पिता को बाबा भी कहते हैं.

AIMIM के पूर्व नेता पर FIR, दोस्त के साथ हलाला कराने की कोशिश का आरोप

पूर्व पत्नी ने लगाया रेप के प्रयास का आरोप, AIMIM नेता ने कहा- बेबुनियाद.

75 साल बाद नर्सिंग के पाठ्यक्रम में किए गए बड़े बदलाव हैं क्या?

ये बदलाव जनवरी 2022 से लागू होंगे.

पश्चिम बंगाल के पूर्व CM बुद्धदेव भट्टाचार्य की साली बेघर हैं, फुटपाथ पर सोती हैं

इरा बसु वायरोलॉजी में PhD हैं और 30 साल से भी ज्यादा समय तक पढ़ाया है.

'माओवादी' बताकर CRPF ने 8 आदिवासियों का एनकाउंटर किया था, 8 साल बाद ये 'एक भूल' साबित हुई है

यहां तक कि CRPF कान्स्टेबल की मौत भी फ्रेंडली फायर में हुई थी!

अक्षय कुमार की मां का निधन

अपने जन्मदिन से सिर्फ एक दिन पहले अक्षय को मिला गहरा सदमा.

अफगानिस्तान: तालिबान ने नई सरकार की घोषणा की, किसे बनाया मुखिया?

नई अफगानिस्तान सरकार का लीडर यूएन की आतंकियों की लिस्ट में शामिल है.

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के पिता गिरफ्तार, कोर्ट ने 15 दिन के लिए भेजा जेल

रायपुर पुलिस ने नंद कुमार बघेल को ब्राह्मणों पर आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में गिरफ्तार किया.

एक्टर रजत बेदी ने रोड पार करते व्यक्ति को टक्कर मारी!

पीड़ित इस वक़्त कूपर अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत बेहद नाज़ुक है.