The Lallantop
Advertisement

1.5 करोड़ का हिसाब नहीं देने पर बाप ने बेटे को जलाकर मार डाला, वीडियो वायरल!

सुरेंद्र को डेढ़ करोड़ रुपए का हिसाब नहीं मिल रहा था. जब उन्होंने अर्पित से हिसाब मांगा तो अर्पित भी हिसाब नहीं दे पाया, इसके चलते पिता-पुत्र में विवाद हो गया.

Advertisement
bengaluru-fire-incident-father-son
bengaluru-fire-incident-father-son
font-size
Small
Medium
Large
8 अप्रैल 2022 (Updated: 15 जून 2022, 18:53 IST)
Updated: 15 जून 2022 18:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पैसों के लिए एक बाप ने अपने जवान बेटे को जिंदा जला दिया. हफ्ते भर मौत से लड़ने के बाद गुरुवार, 7 अप्रैल को अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

यह घटना बेंगलुरु के चामराजपेट इलाके की है. जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाले सुरेंद्र और उनके बेटे अर्पित के बीच बिजनेस को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. विवाद इतना बढ़ गया कि 55 साल के सुरेंद्र ने 25 साल के अर्पित पर पेंट थिनर फेंका और उसके बाद आग लगा दी.

जानिए पूरा मामला

स्थानीय पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सुरेंद्र का फेब्रिकेशन का कारोबार है, जिसे अर्पित संभाल रहा था. सुरेंद्र को डेढ़ करोड़ रुपए का हिसाब नहीं मिल रहा था. जब उन्होंने अर्पित से हिसाब मांगा तो अर्पित भी हिसाब नहीं दे पाया, इसके चलते पिता-पुत्र में विवाद हो गया.

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस संजीव पाटिल ने बताया,

'15-20 मिनट तक पिता-पुत्र में झगड़ा होता रहा. बिजनेस में हुए घाटे के कारण अर्पित के पिता काफी नाराज थे. पिता ने अपने बेटे पर थिनर फेंक दिया था, फिर उन्होंने माचिस से आग जलाने की कोशिश की, लेकिन पहली कोशिश नाकाम रही. दूसरी बार में आग लग गई...आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है और IPC की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज किया गया है.'

घटना की सीसीटीवी फुटेज में भी दिख रहा है कि अर्पित पर पेंट थिनर फेंके जाने के बाद वह घर से बाहर भाग आता है और पिता सुरेंद्र उसके पीछे-पीछे आता है. सुरेंद्र उस पर माचिस की तीली जलाकर फेंकता है और अर्पित आग की लपटों से घिर जाता है. इसके बाद वह चीखते हुए सड़क पर भागने लगता है.

पुलिस के मुताबिक आस-पास के लोगों ने आग बुझाकर अर्पित को विक्टोरिया सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. हफ्ते भर अस्पताल में भर्ती रहने के बाद गुरुवार, 7 अप्रैल को उसकी मौत हो गई. अधिकारियों ने यह भी बताया कि सुरेंद्र मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला है और कुछ सालों से अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में रह रहा है.

एमनेस्टी के आकार पटेल के खिलाफ क्यों जारी हुआ लुकआउट सर्कुलर और ये होता क्या है?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement