The Lallantop
Advertisement

पत्रकारों के सामने सीएम ने उतारे कपड़े!: Ep 68

पॉलिटिकल किस्से के इस एपिसोड में आप सुनेंगे राजीव गाँधी, ज्योति बसु और प्रताप सिंह कैरों के पॉलिटिकल किस्से. जानिए नेहरू के करीबी रहे प्रताप सिंह कैरों मुख्यमंत्री बनने के बाद उन पर किस तरह के भ्रष्टाचार के आरोप लगे. इसके बाद प्रताप सिंह कैरों ने पत्रकारों के सामने क्या कर डाला. एपिसोड में बात हो रही है राजीव गाँधी की जब वो अमेठी के सिर्फ एक सांसद और महासचिव हुआ करते थे. जानिए क्या वजह थी कि राजीव गाँधी पश्चिम बंगाल के लगातार दौरे पर जाते थे. इसके अलावा एपिसोड सुनिए ज्योति बासु के एक चर्चित पॉलिटिकल किस्से को.

Advertisement
27 फ़रवरी 2024
Updated: 27 फ़रवरी 2024 20:50 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पॉलिटिकल किस्से के इस पॉडकास्ट में दी लल्लनटॉप के सौरभ द्विवेदी, सुमन चट्टोपाध्याय द्वारा लिखित किताब 'माई डेट विद हिस्ट्री' के किस्सों को सुना रहे हैं. किताब के ज़रिए पॉलिटिकल किस्से में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रताप सिंह कैरों, पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री ज्योति बसु और पूर्व प्रधान मंत्री राजीव गांधी के कुछ अनसुने किस्सों के बारे में जानने को मिलेगा.

पॉलिटिकल किस्से के इस एपिसोड में जानिए क्यों पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने पत्रकारों के सामने कपडे उतारे. जानिए पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री ज्योति बसु बच्चो के द्वारा लगाए नारों से क्यों नाराज़ हुए थे. साथ ही एपिसोड में जानिए की आखिर क्यों राजीव गाँधी ने अचानक पश्चिम बंगाल के लगातार दौरे करना शुरू कर दिया था.

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

Advertisement