The Lallantop
Advertisement

मिडिल क्लास होना मज़ेदार क्यों है?: Ep 20

चैटनी, बातों की चटनी के इस एपिसोड में आप सुनेंगे गर्वित और गरिमा को मिडिल क्लास फैमिलीज़ की कई आदतों पर बात करते हुए. एपिसोड में गर्वित मिडिल क्लास के कुछ फैक्ट्स के बारे में भी बात कर रहे हैं. पिज़्ज़ा के ओरिगैनो और सॉसेस के पाउच जमा करने से लेकर घर में पॉलीथीन बैग और कागज़ के बैग जमा करने जैसी आदतें आम हैं. ईएमआई पर आईफ़ोन और लोन लेकर नई कार लेकर फ्लेक्स करने से लेकर मिडिल क्लास अपने सपनो को किस तरह किश्तों में पूरा कर लेता हैं इस पर एपिसोड में मज़ेदार बातचीत सुनने को मिलेगी.

Advertisement
1 मार्च 2024 (Updated: 1 मार्च 2024, 20:43 IST)
Updated: 1 मार्च 2024 20:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

चैटनी, बातों की चटनी के इस पॉडकास्ट में गर्वित और गरिमा मिडिल क्लास फैमिलीज़ पर खुल कर बात कर रहे हैं. खुद मिडिल क्लास फॅमिली में पले-बढे शो होस्ट गर्वित और गरिमा अपने परिवारों की मज़ेदार आदतों के बारे में खुल कर बात कर रहे हैं.

चैटनी, बातों की चटनी के इस एपिसोड में आप जानेंगे कि बचत को लेकर मिडिल क्लास फैमिलीज़ किस तरह की प्लानिंग करती हैं. साथ ही शो ऑफ करने से लेकर सेल और डिस्काउंट के लिए मिडिल क्लास लोग कैसे अपने प्लान बनाते हैं. साथ ही इसके फायदे और नुक्सान पर भी बात हो रही हैं. शो के एंड में मिडिल क्लास लोगों के लिए एक मज़ेदार पैरोडी सांग भी सुनने को मिलेगा. 

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement