The Lallantop
Advertisement

ऑफिस के वॉट्सऐप ग्रुप से निकाला तो बॉस को बुरी तरह कूटा, iPhone तक तोड़ डाला

पुणे के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने बॉस के साथ मारपीट की और उनका आईफोन भी तोड़ा. ऑफिस को भी नुकसान पहुंचाया. हालांकि वजह वो नहीं जो आप सोच रहे. मतलब इस शख्स ने इतना सब कुछ नौकरी से निकाले जाने पर नहीं बल्कि...

Advertisement
An FIR has been filed against the employee following the incident that took place at the company's office on Old Mundhwa Road in Chandan Nagar on December 1
बॉस से झगड़ा करने की अजीब वजह. (तस्वीर: इंडियन मीम)
8 दिसंबर 2023
Updated: 8 दिसंबर 2023 22:25 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नौकरी के दौरान बॉस को बुरा-भला कहना, जी भर के कोसना कौन नहीं चाहता. हालांकि ऐसा मन ही मन में और यार-दोस्तों वाले WhatsApp ग्रुप में ही होता है. असल में कौन ही बॉस के सामने कुछ बोल पाता है? लेकिन कल्पना कीजिए, कोई शख्स अपने बॉस से सीधा झगड़ा कर ले. ऑफिस में तोड़फोड़ मचाए और फिर भी मन नहीं भरे तो बॉस का iPhone भी तोड़ दे. अपने बॉस का चेहरा दिमाग में रखकर कल्पना करने की कोई जरूरत नहीं, ऐसा कहीं और हुआ है.

जो हुआ सो अलग, लेकिन जिस वजह से हुआ वो बिल्कुल वैसी नहीं है जैसा अभी आप सोच रहे हैं. दरअसल...

पुणे के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने बॉस के साथ मारपीट की और उनका आईफोन भी तोड़ा. ऑफिस को भी नुकसान पहुंचाया. लेकिन इस शख्स ने इतना सबकुछ नौकरी से निकाले जाने पर नहीं, बल्कि ऑफिस के WhatsApp ग्रुप से बाहर निकालने पर किया. आप एकदम दुरुस्त पढ़े, सिर्फ वॉट्सऐप ग्रुप से निकाले जाने पर.

पूरा मामला जानने से पहले एक जरूरी बात जान लीजिए. Satyam Shingvi नाम के इस व्यक्ति पर पर FIR हो गई है. पुणे के चंदन नगर थाने में आईपीसी की धारा 324, 504, 506, और 427 के तहत केस दर्ज हुआ है. सत्यम पर Insta Go Pvt. Ltd के मालिक Amol Seshrao Dhoble ने केस दर्ज करवाया है. आप भी इसे चेतावनी ही समझ लीजिए क्योंकि आपको ऐसा कभी नहीं करना है. चलिए अब वॉट्सऐप या कहें मामले पर वापस आते हैं. 

पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, सत्यम नाम के इस व्यक्ति के खिलाफ कंपनी को कई सारे ग्राहकों से गलत व्यवहार की शिकायतें मिली थीं. अमोल ने इसके लिए जब सत्यम से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की तो कोई जवाब नहीं मिला. पानी जब सिर से ऊपर हो गया तो उन्होंने सत्यम को ऑफिस के वॉट्सऐप ग्रुप से बाहर कर दिया.

बस इसके बाद सत्यम डंडा लेकर अमोल के ऑफिस में घुसा. क्या किया वो हमने पहले ही बता दिया. अब कानून जो करेगा वो समय आने पर हम आपको बता देंगे. तब तक बॉस की खूब बुराई कीजिए, लेकिन कहाँ????? मन में और कहां. और गुस्से में अपना और किसी का भी आईफोन मत तोड़ना. बहुत महंगा आता है.

वीडियो: सरकारी मदद, इंडिया में असेंबलिंग, फिर भी 50 परसेंट महंगा क्यों है iPhone 15?

thumbnail

Advertisement

Advertisement