The Lallantop
Advertisement

पूनम पांडे के 'आखिरी' इंटरव्यू का सच पता चला है

Poonam Pandey के निधन के दावों के बीच उनका एक वीडियो वायरल है जिसमें वो सरप्राइज़ देने की बात कर रही हैं. इसे उनका आखिरी इंटरव्यू बताकर शेयर किया जा रहा है.

Advertisement
poonam pandey interview on surprise is shared as last interview
पूनम पांडे के मौत के दावों के बीच उनका एक इंटरव्यू वायरल है जिसमें वे सरप्राइज देने की बात कह रहीं. (तस्वीर@InstantBollywood)
2 फ़रवरी 2024
Updated: 2 फ़रवरी 2024 19:35 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
दावा:

एक्ट्रेस Poonam Pandey की cervical cancer से मौत की खबरें हमारे सामने हैं. उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से आज सुबह एक पोस्ट किया गया था. पोस्ट में जो लिखा था, उसका मतलब यही निकलता है कि पूनम पांडे की मौत हो गई है. हालांकि दबी जुबान में इस जानकारी पर शक भी जताया जा रहा है. इस शक को बल मिलने के कारण हैं. पूनम पांडे की मौत की खबर से जो हलचल मची हुई है, उसके बीच उनके परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. उनकी तरफ से ना तो अभिनेत्री की मौत की पुष्टि की गई है, ना ही उसका खंडन किया गया है.

शक करने की वजह ये भी है कि पूनम पांडे और उनके परिवार के सभी सदस्यों के फोन स्विच ऑफ बताए गए हैं. इंडस्ट्री में उनके साथ काम करने वाले कुछ लोगों और करीबियों के हवाले से भी पूनम की मौत पर शक जताया गया है. सच क्या है, ये साफ नहीं है. 

बहरहाल, इस बीच Poonam Pandey death जैसे कीवर्ड इंटरनेट पर तैरने लगे. पूनम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें वो आने वाले दिनों में कोई बड़ा सरप्राइज देने की बात कह रही हैं. इसे कई सोशल मीडिया यूजर्स ‘पूनम पांडे का आखिरी इंटरव्यू’ बताकर शेयर कर रहे हैं. कुछ मीडिया संस्थानों ने भी इसे सच मानकर खबर बना दी.

पूनम पांडे के आखिरी वीडियो का स्क्रीनशॉट.
पड़ताल

लेकिन क्या सच में पूनम पांडे का सरप्राइज देने वाला वायरल वीडियो उनका आखिरी इंटरव्यू है?

इसकी सच्चाई जानने के लिए हमने सबसे पहले Youtube पर ‘Poonam Pandey Interview Media’ जैसे अलग-अलग कीवर्ड्स डालकर सर्च किए. हमें इस दौरान ‘Bollywood Adda’ के यूट्यूब पेज पर 25 सितंबर, 2023 को अपलोड किया गया वीडियो मिला. इसमें दी गई जानकारी के अनुसार, पूनम पांडे सितंबर 2023 में हुए 5वें ब्राइट अवार्ड्स में शिरकत करने पहुंची थीं.

इस वीडियो में मौजूद बैकग्राउंड और पूनम पांडे की ड्रेस को हमने वायरल वीडियो में पूनम के कपड़े और बैकग्राउंड से कम्पेयर किया. इससे साफ समझ आ रहा है कि यह वीडियो उसी इवेंट का है. हमें वीडियो में पूनम का इंटरव्यू ले रहे रिपोर्टर के माइक पर ‘Instant Bollywood’ लिखा मिला. हमने ‘Instant Bollywood’ से भी संपर्क किया है. उनका जवाब आने पर लेख को अपडेट किया जाएगा.

Image Comparision.

इस इवेंट में शिल्पा शेट्ठी, हेमा मालिनी समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई थीं. यहां बॉलीवुड के प्रोड्यूसर योगेश लखानी का जन्मदिन भी मनाया गया था.

जहां तक बात पूनम पांडे के आखिरी इंटरव्यू की है, तो सितंबर 2023 के बाद भी उन्होंने कई वीडियो इंटरव्यू दिए हैं. अभी 28 जनवरी को ही पूनम पांडे ने बिग बॉस-17 के विजेता घोषित हुए मुनव्वर फारूकी को बधाई दी थी. पूनम का यह वीडियो परिमल मेहता के जन्मदिन पार्टी का है जहां वे मीडिया वालों से बातचीत में मुनव्वर की तारीफ़ करती नज़र आ रही हैं.

निष्कर्ष

कुल मिलाकर, पूनम पांडे का सरप्राइज देने वाला वीडियो करीब 4 महीना पुराना है. यह उनका आखिरी वीडियो नहीं है.  

पड़ताल की वॉट्सऐप हेल्पलाइन से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.
ट्विटर और फेसबुक पर फॉलो करने के लिए ट्विटर लिंक और फेसबुक लिंक पर क्लिक करें.

thumbnail

Advertisement