The Lallantop
Advertisement

YRF स्पाय यूनिवर्स की पहली महिला केंद्रित फिल्म के लिए तीन महीने की ट्रेनिंग लेंगी आलिया भट्ट और शरवरी

आलिया और शरवरी की इस फिल्म की शूटिंग तभी शुरू होगी, जब सलमान और शाहरुख 'टाइगर वर्सज़ पठान' की शूटिंग कर रहे होंगे.

Advertisement
spy universe, alia bhatt, sharvari,
'हार्ट ऑफ स्टोन' और 'द फॉरगॉटेन आर्मी' के सीन्स में आलिया भट्ट और शरवरी वाग.
font-size
Small
Medium
Large
25 अगस्त 2023 (Updated: 25 अगस्त 2023, 20:07 IST)
Updated: 25 अगस्त 2023 20:07 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अभी-अभी Alia Bhatt ने Gangubai Kathiawadi के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीता है. अब वो Sharvari Vagh के साथ YRF स्पाय यूनिवर्स में भी एंट्री लेने जा रही हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि यशराज फिल्म्स अपनी पहली फीमेल स्पाय फिल्म बनाने जा रही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग मई 2024 से शुरू हो सकती है. क्योंकि इस फिल्म के लिए आलिया और शरवरी को कई किस्म की फिज़िकल ट्रेनिंग लेनी पड़ेगी. इस फिल्म की शूटिंग की जो टाइमलाइन बताई जा रही है, वो कमोबेशन Tiger Vs Pathaan के साथ ही है. यानी एक साथ YRF की दो-दो स्पाय फिल्में फ्लोर पर होंगी. 

पिंकविला की एक रिपोर्ट में बताया गया कि इस अनाम फिल्म में आलिया और शरवरी, सुपरकूल स्पाय का रोल करने वाली हैं. शरवरी ने यशराज की ही फिल्म 'बंटी और बबली 2' से अपना फिल्म करियर शुरू किया था. ख़ैर, ये जिस नई फीमेल सेंट्रिक स्पाय फिल्म की बात चल रही है, इसके लिए आलिया और शरवरी क मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स समेत कई तरह की ट्रेनिंग लेनी है. सिर्फ इस फिल्म के लिए उनकी ट्रेनिंग में तीन महीने का समय लगने वाला है. क्योंकि ये बिग बजट एक्शन फिल्म होने वाली है. फिल्म के अधिकतर एक्शन सीक्वेंस एक्टर्स को खुद ही करने होंगे.

आलिया भट्ट और शरवरी वाग अभी जिन प्रोजेक्ट्स से जुड़ी हुई हैं, उससे फारिग होने के बाद वो स्पाय फिल्म पर जुटेंगी. आलिया अगले महीने से वसन बाला की फिल्म शुरू करने जा रही हैं. इसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये एक प्रिज़न ब्रेक यानी जेल तोड़कर भागने के मसले पर बेस्ड फिल्म होगी. जिसकी शूटिंग इस साल के आखिर तक पूरी हो जाएगी. इसके बाद रणवीर सिंह के साथ आलिया 'बैजू बावरा' पर लगेंगी. संजय लीला भंसाली डायरेक्टेड ये फिल्म 2024 की शुरुआत में फ्लोर पर जाने वाली है. वहीं शरवरी फिलहाल जॉन अब्राहम के साथ 'वेदा' में काम कर रही हैं. इस फिल्म को निखिल आडवाणी बना रहे हैं. 

दोनों जन अपने-अपने काम निपटाने के बाद यशराज वाली स्पाय फिल्म की तैयारी शुरू करेंगी. अभी ये फिल्म डेवलपमेंट वाले फेज़ में है. इस साल के आखिर में फिल्म का लिए प्री-प्रोडक्शन चालू होगा. इसकी शूटिंग मई 2024 से मुंबई में शुरू होगी. इसके अलावा फिल्म को कई इंटरनेशनल लोकेशंस पर भी फिल्माया जाना है.

ये वही टाइमलाइन है, जब सलमान और शाहरुख 'टाइगर वर्सज़ पठान' के लिए अपने कॉम्बिनेशन सीन्स शूट करेंगे. YRF स्पाय यूनिवर्स की अगली फिल्म है 'टाइगर 3'. जो नवंबर में रिलीज़ हो रही है. इसके 'वॉर 2' आएगी. फिर 'टाइगर वर्सज़ पठान'. उसके बाद आलिया और शरवरी वाली फिल्म आ सकती है. 

वीडियो: नेशनल आवार्ड 2023 में आलिया भट्ट, अल्लू अर्जुन, कृति सेनन ने क्या जीता?

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement