The Lallantop
Advertisement

YRF ने आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म को डिब्बाबंद क्यों कर दिया?

आमिर ने आदित्य चोपड़ा को वजह पूछने के लिए फोन किया तो ये जवाब मिला.

Advertisement
junaid khan aamir khan son yrf aditya chopra
जुनैद 'लव टुडे' के हिंदी रीमेक में काम करने वाले हैं. फोटो - स्क्रीनशॉट/आजतक
font-size
Small
Medium
Large
27 मई 2023 (Updated: 27 मई 2023, 19:54 IST)
Updated: 27 मई 2023 19:54 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कुछ दिन पहले Aamir Khan के बेटे Junaid को लेकर खबर आई थी. कि वो तमिल फिल्म Love Today के हिंदी रीमेक में काम करने वाले हैं. अब उन्हें लेकर एक और बड़ी खबर आई है. जुनैद YRF की फिल्म ‘महाराजा’ से अपना डेब्यू करने वाले थे. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म थी. अब खबर आई है कि यश राज फिल्म्स ने ‘महाराजा’ को डिब्बाबंद कर दिया है. फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद ये फैसला लिया गया. 

बॉलीवुड हंगामा में छपी खबर के मुताबिक आदित्य चोपड़ा फिलहाल दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देना चाहते हैं. इस वजह से ‘महाराजा’ पर काम बंद किया गया है. रिपोर्ट में कोट किए गए सोर्स ने बताया,

‘महाराजा’ के काफी हिस्से शूट किए जा चुके थे. हालांकि यशराज ने फैसला लिया है कि वो इसके साथ आगे नहीं बढ़ना चाहते. क्योंकि यहां रिस्क बहुत ज़्यादा है. 

रिपोर्ट में लिखा गया कि ‘महाराजा’ के बंद होने की खबर सुनते ही आमिर ने आदित्य को फोन किया. आदित्य ने भरोसा दिलाया कि फिल्म को पूरी तरह बंद नहीं किया है. बस अभी के लिए फिल्म पर काम रोका गया है. बताया जा रहा है कि फिलहाल YRF ‘वॉर 2’, ‘टाइगर 3’ और ‘टाइगर वर्सेज़ पठान’ पर ध्यान देना चाहता है. इसी साल आई ‘पठान’ ने कमाई के तमाम बड़े रिकॉर्ड तोड़ डाले. उसके बाद मुमकिन है कि YRF अपना समय और पैसा ऐसी ही लार्जर दैन लाइफ फिल्मों पर लगाना चाहता हो. इन तीन फिल्मों की रिलीज़ के बाद ही ‘महाराजा’ पर लौटने का विचार है. 

‘महाराजा’ को लेकर इंडियन एक्सप्रेस में खबर आई थी कि जून 2021 में फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई. कुछ मीडिया पोर्टल्स ने दावा किया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई. वो रिलीज़ होने को तैयार है. लेकिन अब ऐसा केस नहीं लग रहा. बॉलीवुड हंगामा की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक बीते फरवरी में ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी. विजय नगर में भव्य सेट भी बनाया गया था. फिल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा बना रहे थे. जो इससे पहले YRF के लिए ‘हिचकी’ भी बना चुके हैं. ‘महाराजा’ में जुनैद के अलावा जयदीप अहलावत और शरवरी वाग भी अहम किरदार निभाने वाले थे. 

बता दें कि ‘महाराजा’ की कहानी 1862 के महाराज लाइबल केस पर आधारित थी. करसनदास मूलजी नाम के एक गुजराती पत्रकार थे. गुजराती साहित्य में उनका नाम आदर से लिया जाता है. उन्होंने सत्यप्रकाश नाम के अखबार में एक धर्मगुरु के बारे में लिखा था. बताया कि वो गुरु अपनी महिला भक्तों का यौन शोषण करते हैं. धर्मगुरु की तरफ से करसनदास के खिलाफ केस किया गया. ‘महाराजा’ फिल्म के केंद्र में यही ट्रायल था. 

‘महाराजा’ को अभी के लिए भले ही बंद कर दिया गया हो. लेकिन जुनैद के कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा है. वो तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘लव टुडे’ के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे. यहां उनके साथ फीमेल लीड होंगी खुशी कपूर. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के डायरेक्टर अद्वैत चंदन इस फिल्म को बनाने वाले हैं. उसके अलावा जुनैद 'प्रीतम प्यारे' नाम की वेब सीरीज़ भी शूट कर चुके हैं. इसमें आमिर खान भी कैमियो करते दिखाई देंगे. जो कि आमिर का डिजिटल डेब्यू होगा.   
 
   

 

वीडियो: पार्टी में आमिर खान पहले आए, सलमान खान और शाहरुख खान टाइगर 3 की शूटिंग निपटा साथ ही पहुंचे

thumbnail

Advertisement

Advertisement