The Lallantop
Advertisement

क्या 1000 करोड़ कमा पाएगी प्रभास की ‘कल्कि 2898 AD’?

Kalki ने दुनियाभर से 870.5 करोड़ की कमाई कर ली है. लेकिन अब धीरे-धीरे इसकी कमाई में गिरावट आ रही है.

Advertisement
kalki
12 जुलाई को कमल हासन की 'इंडियन 2' सिनेमाघरों में आ रही है. ये 'कल्कि' का बॉक्स ऑफिस पर तीसरा हफ्ता होगा.
11 जुलाई 2024
Updated: 11 जुलाई 2024 18:58 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Hrithik Roshan War 2 के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर चुके हैं जल्द ही Jr NTR भी इस शूट का हिस्सा बनेंगे. Prabhas की Kalki 2898 AD की कमाई की रफ़्तार थोड़ी धीमी पड़ गई है. क्या ‘कल्कि’ 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी? Entertainment की ऐसी ही ख़बरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें: 

# ऋतिक ने 'वॉर 2' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू की 

ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म 'वॉर 2' के दूसरे शेड्यूल का शूट शुरू कर दिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर में बताया गया है कि इस शेड्यूल में नॉन-स्टॉप एक्शन सीक्वेंसेज़ शूट किए जाएंगे. जूनियर एनटीआर भी जल्द ऋतिक के साथ शूट शुरू करेंगे. फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं.

# YRF स्पाय यूनिवर्स में अनिल कपूर की एंट्री

पिंकविला में छपी खबर के मुताबिक, YRF के स्पाय यूनिवर्स में अनिल कपूर की एंट्री हो गई है. वो इस यूनिवर्स की आने वाली तीन फिल्मों में नज़र आएंगे. ये फिल्में हैं 'वॉर 2', 'अल्फा' और 'पठान 2'. अनिल कपूर इन तीनों फिल्म्स में रॉ के हेड का किरदार निभाएंगे.

# क्या 1000 करोड़ कमा पाएगी ‘कल्कि’?

ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' ने दुनियाभर से 870.5 करोड़ की कमाई कर ली है. लेकिन अब धीरे-धीरे इसकी कमाई में गिरावट आ रही है. 12 जुलाई को कमल हासन की 'इंडियन 2' सिनेमाघरों में आ रही है. ये 'कल्कि' का बॉक्स ऑफिस पर तीसरा हफ्ता होगा. अगर कमल हासन की 'इंडियन 2' पॉजिटिव नोट पर खुलती है या इसे अच्छा वर्ड ऑफ माउथ मिलता है तो 'कल्कि' के लिए 1000 करोड़ तक पहुंचना मुश्किल हो सकता है .

# चियां विक्रम की फिल्म 'तंगलान' का ट्रेलर आया

चियां विक्रम की फिल्म 'तंगलान' का ट्रेलर आ गया है. ये कोलार गोल्ड फील्ड्स की असली कहानी है. फिल्म को पा रंजीत ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इसे  हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ा और मलयालम में रिलीज़ किया जाएगा.

# वांगा के करियर की सबसे अलग होगी 'स्पिरिट'!

संदीप रेड्डी वांगा प्रभास के साथ दिसंबर 2024 या जनवरी 2025 में 'स्पिरिट' पर काम शुरू करेंगे. इस फिल्म को वांगा, मोस्ट यूनिवर्सल फिल्म बनाना चाहते हैं. पिंकविला ने सोर्स के हवाले से एक खबर चलाई. उसमें बताया गया है, ''संदीप रेड्डी वांगा ने एक पक्की एंटरटेनिंग कमर्शियल फिल्म लिखी है, जो हर तरह की जनता को टार्गेट करेगी. ये एक पुलिसवाले की कहानी होगी. जिसमें बहुत सारा एंटरटेनमेंट होगा, इमोशन होगा जिससे ये फिल्म ग्लोबल ऑडियंस तक पहुंचेगी.'' सोर्स के मुताबिक वांगा ने ऐसी फिल्म आज तक नहीं बनाई है.

# 'कंगुवा' की रिलीज़ से पहले 'कंगुवा 2' अनाउंस हुई

गलाटा प्लस को दिए एक इंटरव्यू में 'कंगुवा' के प्रोड्यूसर के ई न्यानवेल राजा ने बताया कि 'कंगुवा' दो पार्ट्स में बनेगी. फिल्म के दूसरे हिस्से की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है. सब सही रहा तो जनवरी 2027 के आसपास फिल्म को रिलीज़ किया जा सकता है. सूर्या की 'कंगुवा' 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में बॉबी देओल, दिशा पाटनी, जगपति बाबू और योगी बाबू जैसे कलाकार नज़र आने वाले हैं.

वीडियो: दी सिनेमा शो: इंडियन 2 की रिलीज़ का प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' की बॉक्स ऑफिस रफ़्तार पर असर पड़ेगा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement