The Lallantop
Advertisement

शाहरुख से मिलने के बाद अमेरिकी राजदूत ने बताया, "ऑफिस के लोग बौरा गए थे"

भारत में अमेरिका के राजदूत Eric Garcetti ने बताया कि उनके और Shah Rukh Khan के बीच किन टॉपिक्स पर चर्चा हुई.

Advertisement
shah rukh khan eric garcetti
एरिक और शाहरुख की मुलाकात मन्नत में हुई थी.
font-size
Small
Medium
Large
1 अप्रैल 2024
Updated: 1 अप्रैल 2024 19:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

साल 2023 में भारत में अमेरिका के राजदूत Eric Garcetti इंडिया घूम रहे थे. उस दौरान उनकी अलग-अलग लोगों से मुलाकात हुई. तब वो Shah Rukh Khan से भी मिले. अपने सोशल मीडिया पर उनके साथ खिंचवाई फोटो शेयर की. एरिक ने हाल ही में बताया कि उस मुलाकात के बाद क्या हुआ था. कैसे उनके ऑफिस के लोगों का दिमाग झन्ना गया था. 16 मई 2023 को एरिक के ऑफिस के ऑफिशियल X अकाउंट से एक पोस्ट किया गया. एरिक उन दो फोटोज़ में शाहरुख के घर मन्नत में नज़र आ रहे थे. उन्होंने लिखा,

क्या मेरे बॉलीवुड डेब्यू का समय आ गया है? सुपरस्टार शाहरुख खान के घर मन्नत में उनके साथ मज़ेदार बातचीत हुई. मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री के बारे में सीखा. साथ ही बॉलीवुड और हॉलीवुड के दुनियाभर पर पड़ने वाले इम्पैक्ट पर भी बातचीत हुई.  

एरिक ने हाल ही में ANI को इंटरव्यू दिया. वहां उन्होंने शाहरुख से हुई मुलाकात पर खुलकर चर्चा की. उन्होंने बताया,

मेरे यहां शुरुआती हफ्तों में मैं शाहरुख खान से मिला था. और हम लोगों ने क्रिकेट पर बातचीत की. क्योंकि वो क्रिकेट में शामिल हैं. वो लॉस एंजिल्स टीम में हिस्सेदार भी हैं. मेरे ऑफिस में सब बौरा गए थे. वो कहने लगे, ‘हे भगवान! आपको पता है कि आप किससे मिले?’ मुझे इस बात का एहसास नहीं था कि देशभर से उन्हें कितना प्यार मिलता है. ये बहुत कमाल का था. 

शाहरुख की बात करें तो साल 2023 में उन्होंने बड़ा कमबैक किया. उस साल की उनकी पहली रिलीज़ ‘पठान’ ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन किया था. उनकी अगली फिल्म ‘जवान’ उससे भी आगे निकली. राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ के साथ उन्होंने अपना साल खत्म किया. कुलमिलाकर उन तीनों फिल्मों ने बीते साल 2600 करोड़ रुपए की कमाई की. शाहरुख के आने वाले प्रोजेक्ट्स में भी बड़े नाम हैं. हालांकि ऑफिशियली उनका कोई भी नया प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं किया गया है. 

बताया जा रहा है कि शाहरुख और उनकी बेटी सुहाना ‘किंग’ नाम की फिल्म पर काम करने वाले हैं. यहां शाहरुख का एक्स्टेंडेड कैमियो होगा. जबकि सुहाना लीड रोल में नज़र आएंगी. इसे हॉलीवुड फिल्म ‘लियॉन द प्रोफेशनल’ का रीमेक बताया जा रहा है. ‘किंग’ को सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे. वहीं सिद्धार्थ आनंद फिल्म से बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर के रूप में जुड़े हुए हैं. फिल्म के बड़े एक्शन सीक्वेंस उनकी देखरेख में रहेंगे. 

उसके अलावा बताया जा रहा है कि शाहरुख 2024 के अंत में ‘पठान 2’ की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं. फिल्म की बाकी कास्ट को लेकर डिटेल्स बाहर नहीं आए हैं. बस एक हालिया रिपोर्ट ने ये दावा किया कि ओरिजनल फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म को डायरेक्ट नहीं करेंगे. ‘पठान 2’ को कौन बनाएगा, फिल्म की कहानी क्या होगी, ऐसी तमाम डिटेल्स बाहर आने में अभी समय है.            
 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement