The Lallantop
Advertisement

जब मैं विजय देवरकोंडा से मिली

ये कहानी है जुलाई 2019 की , पिछले महीने ‘कबीर सिंह’ रिलीज़ हुई थी. ये ‘अर्जुन रेड्डी’ की तेलुगु फिल्म की रीमेक थी. ओरिजिनल फिल्म में विजय देवरकोंडा ने लीड रोल किया था. देशभर में उनके चर्चे हो रहे थे.

Advertisement
मीटिंग के दौरान विजय देवरकोंडा के साथ ज़ीशा. दूसरी तरफ एक फोटोसेशन के दौरान विजय.
मीटिंग के दौरान विजय देवरकोंडा के साथ ज़ीशा. दूसरी तरफ एक फोटोसेशन के दौरान विजय.
9 मई 2022 (Updated: 12 मई 2022, 18:57 IST)
Updated: 12 मई 2022 18:57 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

ये कहानी है जुलाई 2019 की , पिछले महीने ‘कबीर सिंह’ रिलीज़ हुई थी. ये ‘अर्जुन रेड्डी’ की तेलुगु फिल्म की रीमेक थी. ओरिजिनल फिल्म में विजय देवरकोंडा ने लीड रोल किया था. देशभर में उनके चर्चे हो रहे थे. तेलगु इंडस्ट्री में इनके फैंस तो थे ही पर अब सारे देश में लड़कियां इन पर फ़िदा थीं.

जुलाई 2019 में उनकी फिल्म डियर कॉमरेड रिलीज़ हो रही थी जिसके प्रमोशन के लिए वो बेंगलुरु आए. इस फिल्म में उनकी को-स्टार थीं रश्मिका मंदान्ना. रश्मिका कर्नाटक से हैं और उन्होंने अपना एक्टिंग करियर वहीं से शुरू किया था. इसीलिए इस फिल्म का बज़ बेंगलुरु में भी काफी था. हमें इस इवेंट की प्रेस रिलीज़ का इनवाइट मिला था पर इंटरव्यू का वक़्त नहीं. क्योंकि हम एक हिंदी रेडियो स्टेशन से थे, तो उन्हें लगा कि हमारे कॉन्टेंट और ऑडियंस के लिए वो रेलेवेंट नहीं है. पर हमें पता था कि विजय देवरकोंडा का क्रेज़ कितना ज़्यादा है, तो हमने भी ठान ली कि एक वीडियो उनके साथ बनाके ही रहेंगे. किसी तरह हमने उनके रूम नंबर का पता लगाया और वहां पहुंच गए. वो प्रेस मीट के बाद आराम कर रहे थे, पर हमें दस मिनट देने के लिए राज़ी हो गए. वो दस मिनट कब आधा घंटा हो गया, पता ही नहीं चला. उनसे बात करना अपने दोस्त से बात करने जैसे था. वो बिल्कुल चिल्ड आउट और कैज़ुअल थे. बहुत ईज़ी-गोइंग मैनरिज़्म थी. जैसे आपने उनके कई ऑन स्क्रीन कैरेक्टर्स में भी देखा होगा. उनके बात करने का तरीका और बॉडी लैंग्वेज भी बहुत कम्फर्टेबल थी. स्टार्स वाले कोई नखरे नहीं. न कोई ईगो. हमने उनसे पूछा कि उनको बेंगलुरु कैसा लगा, तो उन्होंने हमें कहानियां सुनाई. कैसे वो बेंगलुरु आया करते थे. उनके अच्छे दोस्त यहां रहते हैं,तो वो इस जगह से फैमिलियर हैं और उन्हें बहुत पसंद है. फिर हमने पूछा, उनको बेंगलुरु में क्या खाना पसंद है? और क्या उन्होंने यहां की स्पेशल डिशेज़ ट्राय की? उन्होंने बताया कि वो डोसा-इडली जैसी सिंपल चीज़ें पसंद करते हैं. हमने आगे पूछा कि जैसे हैदराबाद की बिरयानी मशहूर है, वैसे बेंगलुरु की दोन्ने बिरयानी (donne biryani) स्पेशल है, तो क्या उन्होंने कभी वो ट्राय की? क्योंकि ये बिरयानी बेंगलुरु में अलग स्टाइल से बनाई जाती है और उसका फ्लेवर और सर्व करने का तरीका भी अलग होता है. वैसा किसी और शहर में नहीं मिलता.

वो शॉक्ड थे क्योंकि उन्होंने दोन्ने बिरयानी कभी नहीं खाई थी. हमने तुरंत फ़ूड डिलीवरी ऐप खोला और उनके लिए बिरयानी मंगाई. बिरयानी आने तक हमने उनसे गप्पें जारी रखीं. उन्हें बताया, कैसे हमारे ऑफिस के टीममेट्स उनके फैन हैं, तो उन्होंने उनके लिए अलग-अलग वीडियोज़ भी रिकॉर्ड किए. जैसे पहले के वक़्त में किसी के नाम से ऑटोग्राफ लिया जाता था. वो बहुत स्पोर्टिंग थे. नयी चीज़ें ट्राय करने के लिए ख़ुशी-ख़ुशी तैयार हो गए.  फिर हम उन्हें बिरयानी के साथ छोड़कर लौट आये. ऑल इन ऑल काफ़ी इंटरेस्टिंग एक्सपीरियंस रहा. बाकी सारे इंटरव्यूज़ से हटके.

जब हमने उनसे पूछा कि बेंगलुरु की सारी फीमेल फैंस को वो क्या कहना चाहेंगे, उनके मैसेज के लिए ये वीडियो देखे:

लगभग तीन साल बीत चुके हैं. वक़्त के साथ मेरे अंदर की फैन गर्ल सयानी हुई. अब मैं उन्हें एक फैन नहीं, फिल्म जर्नलिस्ट के नज़रिए से देखती हूं. जिस तरह से वो मेरे साथ पेश आए, वो अच्छा एक्सपीरियंस था. मैं उम्मीद करती हूं कि वो आगे भी इतने ही हंबल बने रहें. बाकी विजय को हमारी तरफ से हैप्पी बड्डे रहेगा. आज उनके जन्मदिन पर ‘लाइगर’ के पहले गाने का लिरिकल वीडियो देखते जाइए:

दी सिनेमा शो: अक्षय, मानुषी की 'पृथ्वीराज' का मैसिव ट्रेलर देखकर भी लोगों को एक बात खल रही है

thumbnail

Advertisement