The Lallantop
Advertisement

'वॉर 2' की शूटिंग शुरू, स्पेन में शूट हो रहा है फिल्म का धांसू चेज़ सीक्वेंस

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें घूम रही हैं. जिसमें 'ब्रह्मास्त्र' फेम डायरेक्टर अयान मुखर्जी नज़र आ रहे हैं. अयान ने कुछ दिनों पहले अनाउंस किया था कि वो यशराज स्टूडियो की अगली फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. अब फैन्स अयान और उनके क्रू मेम्बर्स की फोटोज़ शेयर कर रहे हैं.

Advertisement
War 2
'वॉर 2' में इस बार ऋतिक रोशन के साथ कियारा अडवाणी और जूनियर एनटीआर दिखाई देंगे.
font-size
Small
Medium
Large
19 अक्तूबर 2023
Updated: 19 अक्तूबर 2023 12:10 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. यशराज फिल्म्स का स्पाई यूनिवर्स तगड़े से एक्सपैन्ड हो रहा है. 'पठान' के बाद इस फ्रेंचाइज़ की बड़ी फिल्म 'टाइगर 3' नवंबर में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. अब इसी के बीच यशराज स्टूडियो ने अपनी अगली फिल्म यानी 'वॉर 2' पर काम शुरू कर दिया है.

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें घूम रही हैं. जिसमें 'ब्रह्मास्त्र' फेम डायरेक्टर अयान मुखर्जी नज़र आ रहे हैं. अयान ने कुछ दिनों पहले अनाउंस किया था कि वो यशराज स्टूडियो की अगली फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. अब फैन्स अयान और उनके क्रू मेम्बर्स की फोटोज़ शेयर कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि स्पेन में एक चेज़ सीक्वेंस शूट किया जा रहा है. मगर फोटोज़ में कहीं भी ऋतिक या फिल्म से जुड़ी कोई दूसरी कास्ट नहीं दिख रही.

नीचें आप वो सारे ट्वीट्स देखिए जिसमें 'वॉर 2' की शूट से जुड़े विजुअल्स दिखाई दे रहे हैं-

 

कुछ दिनों पहले वैरायटी डॉट कॉम ने ये कंफर्म किया था कि अयान मुखर्जी ही 'वॉर 2' को डायरेक्ट करेंगे. मगर यशराज फिल्म्स की तरफ से या अयान मुखर्जी की तरफ से इस बात को कंफर्म नहीं किया गया है. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि फिल्म में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर का एक तगड़ा एक्शन सीक्वेंस होने वाला है.

वेराइटी की एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा ने जूनियर एनटीआर को 'वॉर 2' में लेने का डिसीजन स्पाई यूनिवर्स को पैन-इंडिया लेवल पर ले जाने के मक़सद से लिया है. क्योंकि नॉर्थ इंडिया में ऋतिक की मजबूत पैठ है. अब 'वॉर 2' से NTR के जुड़ने पर फिल्म साउथ इंडियन मार्केट को भी कैप्चर करेगी.  

ये भी पढ़ें - 'हेरा-फेरी 3' की शूटिंग जिस स्टूडियो में शुरू हुई उसका पहली फिल्म से है खास कनेक्शन

'वॉर 2' को 300 करोड़ रुपए के बजट पर बनाया जा रहा है. इसे 2024 के अंत तक रिलीज़ किया जा सकता है. जब से 'वॉर 2' पर बात शुरु हुई है, तब से सलमान और शाहरुख के फैंस भी अलग एक्साइटेड हैं. क्योंकि बताया जा रहा है 'वॉर 2' की कहानी वहां से शुरू होगी, जहां 'टाइगर 3' खत्म होगी. कहा जा रहा है 'टाइगर 3' में ऋतिक या शाहरुख, सलमान को धोखा देने वाले हैं. जिसके बाद स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म में Tiger और Pathaan एक-दूसरे से टकराएंगे. फिल्म के पोस्ट-क्रेडिट सीन्स में ऋतिक या NTR जूनियर के नज़र आने की भी खबरें आ रही हैं.

खैर, फिलहाल 12 नवंबर का इंतज़ार करते हैं. जब टाइगर 3 आनी है. फिल्म रिलीज़ के बाद ही पूरी पिक्चर क्लीयर हो पाएगी. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: 'डंकी' के टीज़र का अपडेट सुन शाहरुख, सलमान खान दोनों के फैन्स खुश हो जाएंगे.

thumbnail

Advertisement

Advertisement