The Lallantop
Advertisement

काजोल की को-एक्टर नूर मालाबिका का निधन, पुलिस को बुरी हालत में शव मिला

Noor Malabika ने ऐडल्ट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Ullu की कई वेब सीरीज़ में काम किया है. बीती 06 जून को पुलिस को उनका शव मिला. नूर के घरवाले अंतिम संस्कार के लिए आगे नहीं आए.

Advertisement
noor malabika ullu kajol
एक्टर बनने से पहले नूर ने बतौर एयर होस्टेस काम किया था.
font-size
Small
Medium
Large
10 जून 2024
Updated: 10 जून 2024 14:33 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Ullu के कई शोज़ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस Noor Malabika का निधन हो गया है. इंडिया टुडे के मुताबिक उनकी उम्र 32 साल थी. पुलिस ने सुसाइड को उनकी मौत का कारण बताया है. हालांकि वो इस मामले की जांच भी कर रहे हैं. नूर ने ऐडल्ट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म उल्लू के कई शोज़ में काम किया था. बताया जा रहा है कि वो काजोल की वेब सीरीज़ ‘द ट्रायल’ में भी नज़र आई थीं. ये अमेरिकन सीरीज़ ‘द गुड वाइफ’ का इंडियन अडैप्टेशन था. हालांकि उनके इंस्टाग्राम पेज पर इस शो से जुड़ी कोई भी पोस्ट नहीं है. और ना ही शो के IMDb पेज पर उनके नाम का ज़िक्र है. इसलिए ये पूरी तरह कंफर्म नहीं हो सका है कि नूर ‘द ट्रायल’ का हिस्सा थीं या नहीं.        

मिड डे में छपी खबर के मुताबिक पुलिस को नूर के निधन का पता तब चला जब उनके पड़ोसियों को उनके फ्लैट से दुर्गंध आने लगी. उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस 06 जून को वहां पहुंची और उन्होंने नूर के शव को बुरी स्थिति में पाया. बताया जा रहा है कि उनकी डेथ कई दिन पहले हो चुकी थी. उसके बाद जब शव से बदबू आने लगी, तब पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया. पुलिस ने नूर के घर की तलाशी भी ली. वहां से उन्हें कुछ दवाइयां, उनका मोबाइल फोन और एक डायरी मिली है.   

पुलिस ने शव का पंचनामा किया. उसके बाद पोस्टमॉर्टम के लिए गोरेगांव के सिद्धार्थ हॉस्पिटल में भेजा गया. पुलिस ने नूर के परिवार से संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन कोई सामने नहीं आया. उसके बाद पुलिस ने 09 जून को ममदानी हेल्थ एंड एजुकेशन ट्रस्ट नाम के NGO के साथ मिलकर नूर के शव का अंतिम संस्कार किया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, 

हमने उनके परिवार से बात की थी. वो दो हफ्ते पहले ही अपने घर लौटे हैं. इस मामले में अभी जांच जारी है. 

नूर के दोस्त और एक्टर आलोक नाथ पाठक ने मीडिया को बताया कि लंबे समय से नूर का परिवार उनके साथ ही रह रहा था. उन्होंने कहा,

इस खबर से मैं बहुत दुखी हूं. मैं नूर को कई सालों से जानता हूं और हमने कई फिल्मों और सीरीज़ में साथ काम भी किया है. पिछले महीने तक उनका परिवार उनके साथ मुंबई में ही रह रहा था. एक हफ्ते पहले ही नूर का परिवार अपने गांव लौट गया. वो वहां किराये के घर में रहती थीं. 

पुलिस को मुंबई के अंधेरी में स्थित ओशीवारा के घर से नूर का शव मिला. मूल रूप से नूर असम की निवासी थीं. उन्होंने ‘देखी अनदेखी’ और ‘वॉकमैन’ जैसी सीरीज़ में काम किया. एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले वो कतर एयरवेज़ के साथ बतौर एयर होस्टेस की नौकरी कर रही थीं.            

    

 

वीडियो: तुनिषा शर्मा डेथ केस में शीज़ान खान पर लगा आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप, पुलिस कर रही पूछताछ

thumbnail

Advertisement

Advertisement