The Lallantop
Advertisement

गुस्से में डायरेक्टर ने ऑनलाइन ही रिलीज़ कर दी टॉविनो थॉमस की 'वड़क्कू'

फिल्ममेकर सनल कुमार शशीधरण ने पहले कहा कि टॉविनो अपनी स्टार इमेज की वजह से पिक्चर रिलीज़ नहीं होने दे रहे. फिर टॉविनो ने इसका जवाब दिया. अब गुस्से में आए डायरेक्टर ने 'वड़क्कू' को ऑनलाइन ही रिलीज़ कर दिया. जिसे फ्री में कोई भी देख सकता है.

Advertisement
Vazhakku Controversy Tovino Thomas, Sanal Kumar Sasidharam
'वड़क्कू' को The International Film Festival of Kerala, IFFK में तो बहुत सराहा गया.
font-size
Small
Medium
Large
16 मई 2024 (Updated: 16 मई 2024, 13:03 IST)
Updated: 16 मई 2024 13:03 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कुछ दिनों पहले मलयालम फिल्ममेकर सनल कुमार शशीधरण ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था. जिसमें एक्टर Tovino Thomas और उनकी अगली फिल्म Vazhakku की रिलीज़ को लेकर बात की थी. सनल ने कहा था कि टॉविनो अपनी स्टार इमेज की वजह से फिल्म को थिएटर या ओटीटी पर रिलीज़ नहीं होने देना चाहते. उनके इन्हीं आरोपों पर टॉविनो ने जवाब भी दिया था. अब गुस्से में आकर सनल ने नई फिल्म 'वड़क्कू' को ऑनलाइन ही रिलीज़ कर दिया है.

रिसेंटली टॉविनो ने इंस्टाग्राम एक लाइव सेशन किया. जिसमें बहुत सारी बातें कीं. इन्हीं बातों में उन्होंने सनल के आरोपों पर सफाई दी. टॉविनो ने कहा कि 'वड़क्कू' करने से पहले उन्हें बहुत से लोगों ने चेतावनी दी थी. सनल के साथ काम करने को लेकर भी बहुत सारी बातें कही गई थीं. मगर इसके बावजूद उन्होंने डायरेक्टर सनल के साथ काम किया.

टॉविनो ने इस सेशन में कहा,

''कई लोगों ने मुझे सनल के साथ काम करने को लेकर वॉर्न किया. लेकिन जिस वक्त सनल मुझे 'वड़क्कू' के लिए अप्रोच कर रहे थे उस वक्त ऐसी कोई वाइब उनके अंदर से नहीं आई. हम शुरू से ही बहुत फ्रेंडली तरीके से रहे और उनके साथ शूटिंग करके मुझे बहुत मज़ा आया. मैंने आज तक अपनी की हुई किसी भी फिल्म को अस्वीकार नहीं किया.''

उन्होंने आगे जोड़ा,

''ये मेरे लिए बहुत टफ रोल था, मगर मैंने इस रोल को बहुत इंजॉय किया. सनल के साथ काम करके भी मुझे बहुत अच्छा लगा. मुझे ऐसी ऑफ बीट फिल्म पर काम करने में बहुत मज़ा आता है. इसी रिसपेक्ट की वजह से मैंने फिल्म की आधे खर्चे को उठाने का भी ऑफर दिया था. जिसके बाद मैंने इसपर करीब 27 लाख रुपए भी खर्च किए. मगर मेरी मेहनत के बाद मुझे फिल्म के लिए कोई पेमेंट नहीं मिली.''

'वड़क्कू' को The International Film Festival of Kerala IFFK में तो बहुत सराहा गया. टॉविनो ने कहा कि वो फिल्म की रिलीज़ को लेकर इसलिए परेशान थे क्योंकि फिल्म फेस्टिवल और मेनस्ट्रीम फिल्म्स की ऑडियंस बिल्कुल अलग होती है. टॉविनो को डर था कि मेनस्ट्रीम ऑडियंस के बीच मूवी को ऐसा रिस्पॉन्स नहीं मिलेगा. उन्हें लगता था कि कमर्शियली भी 'वड़क्कू' अच्छा नहीं करेगी. मगर सनल ने उनके इस कंसर्न को उनकी स्टार इमेज से जोड़ दिया.  

टॉविनो थॉमस ने ये भी एक्सेप्ट किया कि उन्होंने ही डायरेक्टर सनल को फिल्म थिएटर्स नहीं बल्कि डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज़ करने के लिए सलाह दी थी. मगर अब सनल ने पूरी पिक्चर को ऑनलाइन ही रिलीज़ कर दिया. जिसे कोई भी देख सकता है. सनल ने टॉविनो पर आरोप लगाया था कि वो अपने करियर को लेकर काफी कंसर्न है इसलिए वो फिल्म को थिएटर्स में रिलीज़ नहीं होने देना चाहते. उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट किया और फिल्म को ऑनलाइन रिलीज़ कर दिया. जिसपर लोगों के अब पॉज़िटिव रिस्पॉन्स आ रहे हैं.

वीडियो: मलयालम फिल्म 'जोजी' देख कर फहद फ़ाज़िल के फैन हुए गजराज राव, बॉलीवुड पर कसा तंज

thumbnail

Advertisement

Advertisement