The Lallantop
Advertisement

'टाइगर vs पठान' में सलमान-शाहरुख के साथ कटरीना-दीपिका भी दिखेंगी!

फिल्म की कहानी में भी बदलाव की खबरें हैं. कहा जा रहा है कि सलमान और शाहरुख, एक-दूसरे के खिलाफ नहीं, बल्कि एक-साथ मिलकर भयंकर विलन से लड़ेंगे.

Advertisement
tiger vs pathaa, salman khan, shahrukh khan, deepika padukone, katrina kaif
'टाइगर ज़िंदा है' के एक सीन में कटरीना कैफ. 'पठान' के एक सीन में सलमान, शाहरुख और दीपिका.
font-size
Small
Medium
Large
25 मई 2023 (Updated: 25 मई 2023, 13:48 IST)
Updated: 25 मई 2023 13:48 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Tiger Vs Pathaan को लेकर नया अपडेट आया है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में Salman Khan और Shahrukh Khan तो हैं ही. Katrina Kaif और Deepika Padukone भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी. नाम से लेकर फिल्म की कहानी में भी बड़े बदलाव की बात बताई जा रही है. Aditya Chopra इस फिल्म को बनाने में बिल्कुल देरी नहीं करना चाहते.

पहले इस फिल्म को  Tiger Vs Pathaan बुलाया जा रहा था. क्योंकि स्पाय यूनिवर्स की नींव ही 'एक था टाइगर' और 'टाइगर ज़िंदा है' से पड़ी. उसके बाद 'वॉर' और फिर 'पठान' आई. मगर अब इसे कई जगहों पर Pathaan Vs Tiger बुलाया जा रहा है. शाहरुख फैन्स का मानना है कि 'पठान' इस फ्रैंचाइज़ की सबसे कमाऊ फिल्म है. इसलिए उसका नाम टाइटल में पहले आना चाहिए. मगर ये सब फैन थ्योरीज़ हैं. मेकर्स ने ऑफिशियली ये फिल्म अब तक अनाउंस भी नहीं की है.

दूसरा अपडेट ये है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग होने जा रही है. बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर-पठान फिल्म से जुड़ी हर चीज़ लॉक की जा चुकी है. मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 से शुरू करना चाहते हैं. इसे सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की कास्टिंग भी अब कंफर्म हो चली है. बताया जा रहा है कि शाहरुख-सलमान के साथ कटरीना और दीपिका भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी. वो ज़ोया और रुबाई के किरदारों को आगे बढ़ाएंगी.  

फिल्म का नाम 'टाइगर वर्सज़ पठान' होने की वजह से ऐसा माना जा रहा था कि इसमें दोनों जासूस एक-दूसरे से भिड़ेंगे. मगर इसी रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान-शाहरुख एक दूसरे के खिलाफ खड़े नहीं होंगे. बल्कि वो लोग मिलकर एक मजबूत विलन का सामना करेंगे. मेकर्स फिल्म के विलन के लिए भी किसी बड़े नाम को कास्ट करने की तैयारी कर रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था 'ऐक्वामैन' फेम जेसन मोमोआ 'टाइगर वर्सज़ पठान' में विलन के रोल में कास्ट किए जा सकते हैं. जेसन पिछले दिनों फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ की नई फिल्म 'फास्ट X' में भी विलन के किरदार में दिखे थे. 

आदित्य चोपड़ा ने अपनी टीम के साथ मिलकर इस फिल्म की सारी तैयारी कर ली है. शूटिंग के लिए बड़े एक्शन सेट पीस डिज़ाइन किए जा रहे हैं. ताकि जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सके.

'टाइगर वर्सज़ पठान' पर काम शुरू करने से पहले सलमान और शाहरुख एक-एक फिल्में निपटाएंगे. खबर है कि शाहरुख, 'डंकी' का काम खत्म कर लेंगे. और सलमान करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली एक्शन फिल्म की शूटिंग निपटाएंगे. जिसे 'शेरशाह' फेम विष्णुवर्धन डायरेक्ट करने वाले हैं. इस सारी जानकारी के बाद हम आपको ये बताना चाहते हैं कि ये अपुष्ट खबरें हैं. मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर इसमें से किसी भी खबर को कंफर्म या खारिज नहीं किया है. 

वीडियो: सलमान और शाहरुख़, Tiger X Pathaan क्रॉसओवर फिल्म करेंगे

thumbnail

Advertisement

Advertisement