The Lallantop
Advertisement

'टाइगर वर्सज़ पठान' का प्री-प्रोडक्शन चालू, 100 दिन के शेड्यूल में शूट होगी शाहरुख-सलमान की फिल्म

Salman Khan और Shah Rukh Khan की फिल्म Tiger vs Pathaan साल 2027 में रिलीज हो सकती है. शाहरुख खान की फिल्म Pathaan 2 की शूटिंग खत्म होने के बाद 'टाइगर वर्सज़ पठान' का शूट शुरू होगा.

Advertisement
Tiger vs Pathaan, Salman Khan, Shah Rukh Khan,
आदित्य चोपड़ा ने 'टाइगर वर्सज़ पठान' के लिए लंबा-चौड़ा प्लान तैयार किया है.
21 फ़रवरी 2024 (Updated: 21 फ़रवरी 2024, 20:46 IST)
Updated: 21 फ़रवरी 2024 20:46 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

YRF Spy Universe की टाइमलाइन में Aditya Chopra ने बदलाव किया है. अब Tiger vs Pathaan से पहले Pathaan 2 आएगी. Salman Khan और Shah Rukh Khan को बड़े पर्दे पर टकराते हुए देखने के लिए दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना होगा. अब बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक रिपोर्ट में 'टाइगर वर्सज़ पठान' और 'पठान 2' की रिलीज टाइमलाइन बताई है. रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि शाहरुख खान और सलमान खान के साथ एक्शन सीन शूट करने से पहले Aditya Chopra सब कुछ VFX की मदद से प्री-विजुलाइज करेंगे.

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि YRF स्पाय यूनिवर्स की 9वीं फिल्म 'टाइगर वर्सज पठान' होगी. रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से लिखा-

“सिर्फ ‘पठान 2’ ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट की स्पाय फिल्म भी टाइगर और पठान के बीच आग में घी डालने का काम करेगी. ‘टाइगर वर्सज़ पठान’ को आदित्य चोपड़ा इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े सिनेमैटिक यूनिवर्स की सबसे महत्वाकांक्षी फ़िल्म के तौर पर बनाना चाहते हैं. ‘पठान 2’ और आलिया की फिल्म ‘टाइगर वर्सज़ पठान’ तक कैसे पहुंचेगी, इन डिटेल्स को अभी छुपाकर रखा गया है. ‘पठान 2’ का शूट पूरा होने के बाद 'टाइगर वर्सज पठान' का शूट शुरू होगा.”

सोर्स ने ये भी बताया कि 2026 में 'टाइगर वर्सज पठान' का शूट शुरू होगा और इसे 100 दिन लंबे शेड्यूल में शूट किया जाएगा. सोर्स ने बताया-

“ ‘टाइगर वर्सज़ पठान’ एक ऐसी फिल्म है, जिसके लिए काफी वक्त और ढेर सारी तैयारी चाहिए. सलमान खान और शाहरुख खान को आदित्य चोपड़ा एक ही फिल्म में ला रहे हैं. ऐसे में वो इसे इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. वो जानते हैं कि कम वक्त में ऐसी बड़ी फिल्म को आगे बढ़ाना आसान नहीं होगा. ऐसे में वो ‘टाइगर वर्सज़ पठान’ के एक्शन सीन्स को VFX टीम से मिलकर साथ प्री-विजुअलाइज़ करेंगे. और उसके बाद रियल शूट शुरू होगा.”

साल 2026 में शाहरुख खान की 'पठान 2' रिलीज होगी. उसके बाद ‘टाइगर वर्सज़ पठान’ का शूट शुरू होगा. ऐसे में ये फिल्म 2027 में रिलीज हो सकती है. 'टाइगर वर्सज़ पठान' का प्री-प्रोडक्शन पहले ही शुरू हो चुका है. हाल ही में सामने आया था कि सलमान खान और शाहरुख खान ने ‘टाइगर वर्सज पठान’ के लिए अपनी डेट्स दे दी हैं. इसी साल अप्रैल से फिल्म की शूटिंग चालू हो जाएगी. इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल हो चुकी है. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. मगर उस खबर के सही होने की संभावना बेहद कम है.

YRF स्पाय यूनिवर्स की पिछली रिलीज फिल्म ‘टाइगर 3’ थी. अब अगले साल ‘वॉर 2’ आएगी. जिसमें ऋतिक रोशन को Jr NTR टक्कर देते दिखेंगे. उसके बाद आलिया भट्ट और शरवरी वाघ को लेकर एक फीमेल स्पाय फिल्म बन रही है. उसके बाद बनेगी ‘पठान 2’ और फिर आएगी ‘टाइगर वर्सज पठान’. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement