The Lallantop
Advertisement

इमरान हाशमी बोले, "हिंदी फिल्ममेकर्स गलत जगहों पर पैसे बर्बाद करते हैं"

Emraan Hashmi जल्द ही तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं. मगर उनके इस बयान को Salman Khan की Tiger 3 से जोड़कर देखा जा रहा है.

Advertisement
Tiger 3, Emraan Hashmi, salman khan,
इमरान हाशमी ने जल्द ही तेलुगु फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.
13 फ़रवरी 2024
Updated: 13 फ़रवरी 2024 14:04 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Emraan Hashmi पिछले दफे Salman Khan की Tiger 3 में दिखे थे. अब व जल्द ही अपना तेलुगु सिनेमा डेब्यू करने जा रहे हैं. हालिया इंटरव्यू में उन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों और हिंदी फिल्मों के बीच फर्क पर बात की है. इमरान का मानना है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री गलत जगहों पर पैसे खर्च करती है. जो कि बर्बादी लगती है. उन्होंने साउथ इंडियन फिल्ममेकर्स की तारीफ भी की. इमरान हाशमी जल्द ही Pawan Kalyan की तेलुगु फिल्म OG में नजर आएंगे. 'टाइगर 3' की तरह ही 'ओजी' में भी इमरान नेगेटिव रोल में दिखाई देने वाले हैं.

'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बात करते हुए इमरान हाशमी ने कहा कि वो साउथ फिल्मों की ओर इसलिए गए क्योंकि वहां कैरेक्टर्स अच्छे से लिखे जाते हैं. मसलन, फिल्म 'ओजी' में जो उनका किरदार है, उसे बड़ी खूबसूरती से लिखा गया है. इमरान ने ‘ओजी’ के डायरेक्टर सुजीत की भी तारीफ की. सुजीत ने प्रभास की फिल्म 'साहो' बनाई थी. इमरान ने कहा कि हिंदी फिल्ममेकर्स के मुक़ाबले साउथ के फिल्ममेकर्स के काम करने का तरीका काफी अलग हैं. इमरान कहते हैं- 

"मुझे लगता है कि हमारे हिंदी फिल्मों की तुलना में साउथ के फिल्ममेकर्स काफी अनुशासित होते हैं. वो फिल्म के लिए जो भी पैसा खर्च करते हैं. वो पर्दे पर दिखता है."

इमरान का मानना है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में गलत डिपार्टमेंट्स में पैसा खर्च किया जाता है. जो स्क्रीन पर नज़र नहीं आता. इमरान का ये भी कहना है कि बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स को साउथ से काफी कुछ सीखने की ज़रूरत है. उनके इस बयान को ‘टाइगर 3’ से जोड़कर देखा जा रहा है. ‘टाइगर 3’ भले इमरान के करियर की सबसे कमाऊ फिल्म हो. मगर इस फिल्म में उनके काम को पसंद नहीं किया गया. उनके कैरेक्टर को भी अधपके ढंग से लिखा बताया गया. फिल्म की भी आलोचना हुई. समीक्षकों ने माना की फिल्म की लिखाई कमज़ोर रही है, जिसकी वजह से ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक एंटरटेनिंग फिल्म नहीं बन सकी. हालांकि इमरान ने अपनी बातचीत में कहीं भी ‘टाइगर 3’ का ज़िक्र नहीं किया.   

इसके अलावा ये भी खबरें हैं कि उन्हें एक अन्य तेलुगु फिल्म ‘गुडाचारी 2’ के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि इमरान ने उस फिल्म में काम करने के लिए हामी नहीं भरी है. इमरान जल्द ही सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में कैमियो करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो फिल्म में राम मनोहर लोहिया के रोल में दिखाई देंगे. 

thumbnail

Advertisement