The Lallantop
Advertisement

'द केरला स्टोरी' को प्रोमोट करते-करते डायरेक्टर बीमार हो गए

फिल्म ने बढ़िया प्रदर्शन किया है. डायरेक्टर लगातार प्रोमोशन कर रहे थे.

Advertisement
sudipto sen hospital ill kerala story adah sharma
रिलीज़ होने के 22 दिन बाद भी 'द केरला स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. (फोटो - इंस्टाग्राम)
font-size
Small
Medium
Large
27 मई 2023 (Updated: 27 मई 2023, 14:08 IST)
Updated: 27 मई 2023 14:08 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

26 मई को खबर आई कि The Kerala Story के डायरेक्टर Sudipto Sen की तबीयत बिगड़ गई. उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. बताया गया कि फिल्म के प्रोमोशन में लगातार व्यस्त रहने की वजह से वो अपनी सेहत पर ध्यान नहीं दे पाए. और उनकी सेहत खराब हो गई. पहले बताया गया कि उनकी स्थिति गंभीर है लेकिन अब सुदीप्तो ने खुद बता दिया कि चिंता करने की कोई बात नहीं. 

अपनी सेहत के सिलसिले में उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की. बताया,

शरीर में पानी की कमी और इंफेक्शन की शिकायत के बाद मुझे कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. लेकिन अभी स्थिति नियंत्रण में है. मुझे आज डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. मैं डॉक्टर से दरख्वास्त करूंगा कि मुझे घर जाने दें. 

adah sharma kerala story
अदा शर्मा ने सुदीप्तो के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की. 

सुदीप्तो ने बताया कि उनकी हालत पहले से बेहतर है और 27 मई को उन्हें घर जाने की इजाज़त मिल जाएगी. उनकी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ देशभर में अच्छा पैसा पीट रही है. वो और फिल्म की टीम उसे प्रोमोट करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की माने तो लगातार हो रहे प्रोमोशन की वजह से ही सुदीप्तो की तबीयत खराब हुई. फिल्म भले ही बढ़िया कमाई कर रही है. लेकिन सुदीप्तो उससे अभिभूत नहीं हैं. उन्होंने फिल्म को लेकर कहा,

मैं चाहता हूं कि ज़्यादा से ज़्यादा लोग ‘द केरला स्टोरी’ को देखें. मैं चाहता हूं कि फिल्म का मैसेज दूर तक पहुंचे. दुनियाभर में मौजूद 10 प्रतिशत भारतीय भी अगर फिल्म को देख लेते हैं तो मैं उसे असली कामयाबी मानूंगा. 

उन्होंने आगे कहा,

पैसा बिल्कुल ज़रूरी है. लेकिन जब मैंने इस कहानी पर काम करना शुरू किया तब पैसे के बारे में नहीं सोचा. मेरा भरोसा कीजिए, नौ साल से मैं हर सुबह उठने के बाद यही सोचता था कि मैं इस बारे में कुछ कर नहीं पा रहा हूं. 

‘द केरला स्टोरी’ के बाद काफी फिल्में रिलीज़ हो चुकी हैं. फिर भी फिल्म की कमाई पर ज़्यादा असर नहीं पड़ा. 05 मई को रिलीज़ होने के बाद फिल्म ने अपने 22वें दिन 2.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी. ट्रेड वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक फिल्म देशभर में अब तक 215.97 करोड़ रुपए कमा चुकी है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ये 268 करोड़ रुपए तक पहुंच चुका है.                  
 

वीडियो: फाइनल रिपोर्ट: केरला स्टोरी का असली सच क्या है? Part-1

thumbnail

Advertisement