The Lallantop
Advertisement

'द केरला स्टोरी' के दूसरे दिन की कमाई में करीब 40% जम्प, मार्वल की पिक्चर को भी पीछे छोड़ा

बताया जा रहा है कि फिल्म तीसरे दिन भी सॉलिड कमाई करने वाली है.

Advertisement
kerala story day 2 collection guardian of the galaxy
फिल्म अपने दो दिन की कमाई में ही बजट रिकवर कर चुकी है. फोटो - इंस्टाग्राम
font-size
Small
Medium
Large
7 मई 2023 (Updated: 7 मई 2023, 12:53 IST)
Updated: 7 मई 2023 12:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

The Kerala Story के दूसरे दिन की कमाई में बड़ा जम्प आया है. ट्रेड वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक फिल्म ने 06 मई को 11.22 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. वहीं पहले दिन फिल्म को 8.03 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिली थी. दोनों दिन की कमाई में 39.73% का इज़ाफ़ा हुआ है. ‘द केरला स्टोरी’ के सामने कई फिल्में सिनेमाघरों में लगी हुई हैं. कॉम्पिटिशन के बावजूद फिल्म थिएटर्स भर पा रही है. मणि रत्नम की मैग्नम ओपस PS-2 सिनेमाघरों में हैं. सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ के शोज़ भी अभी चल रहे हैं. साथ ही मार्वल फ्रैंचाइज़ी की Guardians of The Galaxy Vol. 3 भी 05 मई को ही रिलीज़ हुई. 

ऐसी बड़ी फिल्मों के बीच वर्ड ऑफ माउथ के चलते ‘द केरला स्टोरी’ को अपनी ऑडियंस मिल रही है. ‘द केरला स्टोरी’ ने पहले दिन अनुमान से अच्छा परफॉर्म किया. वहीं उसके साथ रिलीज़ हुई GOTG 3 बम्पर ओपनिंग स्कोर करने में कामयाब नहीं रही. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक GOTG 3 ने इंडिया में पहले दिन 7.3 करोड़ रुपए कमाए थे. दूसरे दिन की कमाई का आंकड़ा 8.5 करोड़ रुपए तक पहुंचा. पहले दोनों दिनों में फिल्म अब तक 15.8 करोड़ रुपए कमा चुकी है. ‘द केरला स्टोरी’ की बात करें तो ये अब तक 19.25 करोड़ रुपए कमा चुकी है. Sacnilk की रिपोर्ट ने अनुमान लगाया है कि तीसरे दिन भी ‘द केरला स्टोरी’ की कमाई ऊपर ही जाने वाली है. 

बताया जा रहा है कि 07 मई का दिन खत्म होने तक फिल्म दिन भर में करीब 15 करोड़ रुपए बना चुकी होगी. ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर होने वाला लगातार विरोध बढ़ ही रहा है. तमिलनाडु से खबरें आई कि थिएटर्स के बाहर फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुआ. इस बीच मध्यप्रदेश की सरकार राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित कर देती है. ‘द कश्मीर फाइल्स’ के वक्त भी ऐसा ही हंगामा मचा था. करीब 15 से 20 करोड़ के बजट में बनी उस फिल्म ने इंडिया में 200 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की थी. ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर भी ऐसी ही संभावना जताई जा रही है. बता दें कि ‘द केरला स्टोरी’ को ‘द कश्मीर फाइल्स’ से बेहतर ओपनिंग मिली. The Kashmir Files ने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपए कमाए थे. बाद में वर्ड ऑफ माउथ के चलते फिल्म को बड़ा बूस्ट मिला था.    
 

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: दी केरला स्टोरी का असली सच, क्या कहते हैं आंकड़े?

thumbnail

Advertisement

Advertisement