The Lallantop
Advertisement

'द कपिल शर्मा शो' कब बंद होने जा रहा है?

हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने भी शो में वापसी की थी.

Advertisement
kapil sharma show krushna abhishek
कपिल का शो पहले भी कई बार बंद हो चुका है. फोटो - स्क्रीनशॉट
font-size
Small
Medium
Large
25 मई 2023 (Updated: 25 मई 2023, 18:50 IST)
Updated: 25 मई 2023 18:50 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

The Kapil Sharma Show बंद होने वाला है. ये खबर कुछ महीने पहले आई थी. हालांकि तब ये नहीं बताया गया था कि शो कब ऑफ एयर जाने वाला है. यानी टीवी पर प्रसारण कब बंद होने वाला है. अब बताया जा रहा है कि जुलाई में शो कुछ समय के लिए बंद होने वाला है. शो की टीम ब्रेक पर जाएगी. पिछले साल भी कपिल और उनकी टीम ने ब्रेक लिया था. 

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक कपिल और उनकी टीम अमेरिका में टूर के लिए जा रहे हैं. इस वजह से शो से ब्रेक लिया जाएगा. रिपोर्ट में बताया गया,

जुलाई और अगस्त में कपिल अपनी टीम के साथ इंटरनेशनल टूर पर होंगे. जुलाई में वो लोग अमेरिका के छह शहरों में शोज़ करेंगे. और अगस्त में इंग्लैंड के दो शहरों में शोज़ करने का प्लान है. इसलिए कपिल जून के बीच तक ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए कुछ एपिसोड शूट करेंगे. इन एपिसोड्स का टीवी पर प्रसारण जुलाई तक होता रहेगा. इसके बाद शो छोटे ब्रेक पर जाएगा. 

रिपोर्ट में बताया गया कि टूर से वापस आने के बाद कपिल अपनी टीम के साथ वापसी की प्लानिंग करेंगे. इसी साल अक्टूबर या नवंबर के महीने तक शो की नए सीज़न से वापसी हो जाएगी. कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी बताया कि उनकी टीम 08 जुलाई से 29 जुलाई तक अमेरिका में शोज़ करने वाली है. बता दें कि साल 2021 और 2022 में भी कपिल की टीम ने इंटरनेशनल टूर के चलते शो से ब्रेक लिया था. उनकी वापसी हुई थी नए कॉन्सेप्ट के साथ. कपिल की टीम इस ब्रेक से भी नए आइडियाज़ के साथ ही लौटेगी. मुमकिन है कि कास्ट में भी कुछ बदलाव किए जाएं. 

कृष्णा अभिषेक ने कुछ समय के लिए शो छोड़ दिया था. बताया जा रहा था कि पैसे की वजह से ऐसा हुआ. हालांकि अब उनकी वापसी हो गई है. उनके एक हालिया इंटरव्यू में उनसे सुनील ग्रोवर की वापसी पर भी सवाल किया गया. कृष्णा का कहना था कि अगर सुनील वापस आते हैं तो उनके साथ स्टेज शेयर करने में मज़ा आएगा. बहरहाल लगता नहीं कि सुनील शो में वापसी करने वाले हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि नॉन फिक्शन में उन्होंने काफी काम कर लिया. उसे इन्जॉय भी किया. लेकिन अब वो सिर्फ फिक्शन पर फोकस करना चाहते हैं.           
 

वीडियो: दी कपिल शर्मा शो में पहुंची सुधा मूर्ती ने दिलीप कुमार और शाहरुख खान पर बहुत सी बातें कर दी

thumbnail

Advertisement

Advertisement