The Lallantop
Advertisement

शाहरुख के बाद एटली, सलमान के साथ काम करेंगे!

एटली ने कहा कि वो अब बॉलीवुड के और बड़े स्टार्स के साथ काम करना चाहते हैं.

Advertisement
Salman Khan
एटली ने कहा कि वो अब इंडस्ट्री के और बड़े एक्टर्स के साथ काम करना चाहते हैं.
font-size
Small
Medium
Large
19 सितंबर 2023
Updated: 19 सितंबर 2023 16:27 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फिल्मी दुनिया से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों को एक धागे में पिरोकर हम लाते हैं आपके लिए. बिना मिर्च-मसाला लगी हुईं खबरें पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

#  'मेड इन इंडिया' का लुक आया, राजामौली प्रेजेंटर

इंडियन सिनेमा के इतिहास को दिखाने वाली फिल्म 'मेड इन इंडिया' का फर्स्ट लुक आ गया. नितिन कक्कड़ के डायरेक्शन में बनी वरुण गुप्ता की प्रड्यूस की हुई सिनेमा की इस बायोपिक में इंडियन सिनेमा की जर्नी को दिखाया जाएगा. इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ा और मराठी भाषा में रिलीज़ किया जाएगा.

# शाहरुख के ज़मीन पर लेटने पर बोले एटली

'जवान' की सक्सेस के बाद मुंबई में हुई प्रेस क्रॉन्फ्रेंस में फोटो खिंचवाते वक्त शाहरुख स्टेज पर लेट गए थे. उनके इसी जेस्चर पर डायरेक्टर एटली ने बात की है. न्यूज़ एजेंसी को दिए इंटरव्यू में एटली ने कहा, ''शाहरुख बहुत हम्बल हैं, हमें कभी-कभी उन्हें बताना पड़ता है कि वो शाहरुख खान हैं.''

# थलपति विजय की 'लियो' का पोस्टर आया

थलपति विजय की मच अवेटेड फिल्म 'लियो' का पोस्टर आ गया है. लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 19 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

# सलमान-रणबीर के साथ फिल्म बनाएंगे एटली

एटली की 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कर रही है. शाहरुख के बाद वो अब सलमान और रणबीर के साथ काम करना चाहते हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में एटली ने कहा कि वो अब बॉलीवुड के और बड़े स्टार्स के साथ काम करना चाहते हैं. एटली ने कहा कि वो अच्छी स्क्रिप्ट का वेट कर रहे हैं ताकि सलमान और रणबीर सर के साथ उसपर काम कर सकें.

# 'मलैकोटै वालिबन' की रिलीज़ डेट आई

मोहनलाल की पैन इंडिया फिल्म 'मलैकोटै वालिबन' का पोस्टर आया है. फिल्म की रिलीज़ डेट भी अनाउंस हो गई है. मूवी 25 जनवरी 2024 को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

thumbnail

Advertisement

Advertisement