The Lallantop
Advertisement

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' में पुलिसवाले बनेंगे रणवीर?

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' की शूटिंग चल रही है.

Advertisement
Ranveer Singh
अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' में फहाद फासिल भी नज़र आने वाले हैं.
font-size
Small
Medium
Large
23 मई 2023 (Updated: 23 मई 2023, 18:10 IST)
Updated: 23 मई 2023 18:10 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फिल्मी दुनिया का पूरा लेखा-जोखा एक साथ एक छत के नीचे हम लाते हैं आपके लिए हमारे खास प्रोग्राम सिनमा शो में. नीचे पढ़िए सिनेमा जगत से जुड़ी आज की बड़ी और ज़रूरी खबरें.

#'थॉर' और 'RRR' के एक्टर रे स्टीवेंसन का निधन

पॉपुलर एक्टर रे स्टीवेंसन का निधन हो गया. वो 58 साल के थे. स्टीवेंसन ने राजामौली की RRR में ब्रिटिश गवर्नर मिस्टर स्कॉट का रोल निभाया था. रे के निधन के बाद राजामौली और जूनियर एनटीआर ने उनके लिए इमोशनल पोस्ट किया. स्टीवेंसन की मौत की वजह फिलहाल पता नहीं चल पाई है.

# वर्ल्ड वॉर 1 पर बेस्ड होगी सोहम शाह की फिल्म

एक्टर सोहम शाह सीरीज़ 'दहाड़' में दिखाई दिए थे. अब उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट पर बात की. उन्होंने बताया कि वो एक पीरियड ड्रामा फिल्म प्रड्यूस करने जा रहे हैं. जिसमें पहले वर्ल्ड वॉर को दिखाया जाएगा. सोहम इस फिल्म में एक्टिंग भी करेंगे. इसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी.

# शाहरुख ने पूरी की कैंसर पेशेंट की आखिरी इच्छा

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक 60 साल की महिला का पोस्ट शेयर किया था. बताया था कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली शिवानी कैंसर पेशेंट हैं और उनकी आखिरी इच्छा है कि वो शाहरुख खान से मिलना चाहती हैं. विरल का ये पोस्ट वायरल हुआ और शाहरुख खान तक पहुंच गया. इसके बाद शाहरुख खान ने शिवानी से वीडियो कॉल पर बात की. इस बात को कंफर्म करने के लिए इंडिया टुडे ने शिवानी की बेटी प्रिया से भी बात की. प्रिया ने बताया कि शाहरुख ने उनकी मां से वीडियो कॉल पर 30 से 40 मिनट तक बात की. इस बातचीत में शाहरुख ने शिवानी की फाइनेंशियल मदद करने और उनसे मिलने का वादा भी किया. वीडियो कॉल पर बात करते हुए शाहरुख की तस्वीर को उनके ऑफिशियल फैन पेज ने शेयर किया है. लोग शाहरुख के इस जेस्चर की खूब तारीफ कर रहे हैं


# एमेज़ॉन की 'द गुड वाइफ' के हिंदी वर्जन में काजोल

पॉपुलर अमेरिकन टीवी ड्रामा 'द गुड वाइफ' का हिंदी वर्जन बनने जा रहा है. जिसमें काजोल नज़र आएंगी. इसे सुपर्ण वर्मा डायरेक्ट करेंगे. सीरीज़ के पहले सीज़न में आठ एपिसोड्स होंगे. काजोल की ये डेब्यू सीरीज़ होगी. जिसे जुलाई में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा.

# अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' में पुलिसवाले बनेंगे रणवीर?

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' की शूटिंग चल रही है. अब खबर है कि फिल्म में फहाद फासिल और अल्लू के साथ रणवीर सिंह भी दिखाई दे सकते हैं. सिस्टा डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सुकुमार की इस फिल्म में रणवीर पुलिसवाले बनेंगे. जिनकी वजह से फिल्म को एक अलग ट्विस्ट मिलेगा. फिल्म में और एक्शन देखने को मिलेगा. हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है तो कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी.

# उर्वशी ने पहना 276 करोड़ का क्रोकोडाइल नेकलेस

कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर उर्वशी रौतेला पहुंची थी. उनके क्रोकोडाइल नेकलेस को लेकर खूब चर्चा हुई. उनके इस नेकपीस को नकली बताया गया. अब उर्वशी की टीम ने बताया कि वो नेकलेस असली था. जिसकी कीमत 200 करोड़ से 276 करोड़ रुपए की है.  

# 'स्काई फोर्स' में अक्षय के साथ सारा और निमरत कौर

अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'स्काई फोर्स' होने वाली है. जिसमें वो पायलट के रोल में होंगे. पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और निमरत कौर भी दिखाई देंगी. सारा इससे पहले 'अतरंगी रे' में और निमरत, 'एयरलिफ्ट' में अक्षय के साथ काम कर चुकी हैं. जल्द ही दोनों फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

तो बस ये थीं आज की बड़ी खबरें. इसी के साथ लेंगे विदा. जुड़े रहिए हमसे. शुक्रिया.
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: प्रभास के फैन्स ने 'सलार' की अपडेट मांगी, प्रशांत नील ने ट्विटर अकाउंट डिलीट किया

thumbnail

Advertisement

Advertisement