The Lallantop
Advertisement

'जवान' को दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड मिला, एटली ने क्या कहा?

Atlee की फिल्म Jawan के लिए शाहरुख खान को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड मिला.

Advertisement
Shahrukh Khan
एटली ने जवान के लिए शाहरुख को शुक्रिया कहा है.
font-size
Small
Medium
Large
22 फ़रवरी 2024 (Updated: 22 फ़रवरी 2024, 20:08 IST)
Updated: 22 फ़रवरी 2024 20:08 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सिनेमा से जुड़ी छोटी बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना है तो सही जगह पधारे हैं.

#08 मार्च को नेटफ्लिक्स पर आएगी 'मेरी क्रिसमस'

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' थिएटर्स के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है. बिंज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इसे 08 मार्च को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया जाएगा.

#एटली ने 'जवान' को दादा साहब फाल्के मिलने पर दी प्रतिक्रिया

एटली की फिल्म 'जवान' के लिए शाहरुख खान को दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड मिला. इस पर एटली ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अवॉर्ड के साथ तस्वीर शेयर की. लिखा, ''दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल को थैंक्यू. शाहरुख खान का बहुत शुक्रिया, जो हमेशा मेरी प्रेरणा रहे हैं. मुझे आपने हमेशा मोटिवेट किया है. टीम से सभी सदस्यों का शुक्रिया.'' हालांकि ये वो दादा साहब फाल्के अवॉर्ड नहीं है, जो भारत सरकार देती है. 

#धनुष की 'रायन' से एस. जे. सूर्या का लुक आया है

धनुष ने बीते दिनों अपनी फिल्म अनाउंस की थी. जिसका नाम था 'रायन'. इसी फिल्म से अब एक्टर एस. जे. सूर्या का लुक सामने आया है. फिल्म को धनुष ही डायरेक्ट कर रहे हैं. मूवी इस साल के अंत में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी.

#कपिल शर्मा संग अपने शो पर बोले सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर जल्द ही एक साथ एक कॉमेडी शो में नज़र आने वाले हैं. अपने और कपिल के पैचअप और इस शो पर बात करते हुए सुनील ने कहा, ''मुझे ऐसा लगता है कि हमारे बीच रिश्ते ठीक हैं. पहले मैं चीज़ों से डिस्टर्ब हो जाता था. मगर अब नहीं होता. लोग जो भी बलते हैं, उससे मुझे फर्क नहीं पड़ता. तो मुझे किसी को कोई सफाई देने की ज़रूरत नहीं.'' सुनील ने कहा कि शो की बाकी डीटेल्स वो फिलहाल नहीं बता सकते.

#'आर्टिकल 370' और 'क्रैक' की ठीक एडवांस बुकिंग

इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज़ हो रही हैं. यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' और विद्युत जामवाल की 'क्रैक'. दोनों की ही एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. 'आर्टिकल 370' की अब तक 41 हज़ार से ज़्यादा टिकटें बिक गई हैं. वहीं 'क्रैक' की 5400 टिकटें बिकी हैं.

#'लव, सेक्स और धोखा 2' में मौनी रॉय का कैमियो

एकता कपूर ने बीते दिनों 'लव सेक्स और धोखा 2' अनाउंस की. अब खबर है कि इस मूवी में मौनी रॉय का कैमियो होगा. हालांकि उनका रोल क्या होगा, अभी इस पर कोई जानकारी नहीं मिली है. फिल्म 19 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी.

thumbnail

Advertisement

Advertisement