The Lallantop
Advertisement

'पुष्पा 2' के बाद त्रिविक्रम की धांसू फिल्म में दिखेंगे अल्लू अर्जुन

फिल्ममेकर त्रिविक्रम श्रीनिवासस, अल्लू अर्जुन के साथ एक बिग बजट पैन इंडिया फिल्म बनाने जा रहे हैं.

Advertisement
Allu Arjun
त्रिविक्रम, अल्लू अर्जुन के साथ चौथी बार कोलैबरेशन करने जा रहे हैं.
font-size
Small
Medium
Large
26 मई 2023 (Updated: 26 मई 2023, 17:58 IST)
Updated: 26 मई 2023 17:58 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आज सिनेमा शो में जानिए सलमान खान ने टाइगर 3 की शूटिंग खत्म कर ली है, जानिए मणिरत्नम की फिल्म 'पीएस 2' को कहां देख सकते हैं और अल्लू अर्जुन, त्रिविक्रम की किस फिल्म में दिखेंगे.

# सलमान खान ने खत्म की फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग

सलमान खान की अगली फिल्म 'टाइगर 3' होने वाली है. जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. IIFA  की प्रेस कॉफ्रेंस में सलमान ने कहा, ''बीती रात हम 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे थे और हमने शूटिंग पूरी कर ली है. इस साल दिवाली पर आप टाइगर को देखोगे. बहुत हेक्टिक शूट था मगर बहुत मज़ा आया.''

# शाहरुख खान की 'जवान' में नहीं दिखेंगे अल्लू अर्जुन?

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' सितंबर में रिलीज़ होने वाली है. बताया जा रहा था कि एटली के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अल्लू अर्जुन का कैमियो होगा. लेकिन प्रड्यूसर बनी वास ने बताया कि अल्लू, 'जवान' में नहीं होंगे. बनी ने ये भी बताया कि अल्लू को 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' ऑफर हुई है लेकिन उन्होंने अभी तक इस प्रोजेक्ट के लिए हामी नहीं भरी है.

#मणिरत्नम की विक्रम-ऐश्वर्या स्टारर 'पीएस-2' आई ओटीटी पर

मणि रत्नम की फिल्म 'पीएस -2' थिएटर्स के बाद अब एमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर आ गई है. चियां विक्रम और ऐश्वर्या राय की ये फिल्म रेंट पर देख सकते हैं. वैसे 'पीएस-2' का रिव्यू देखना चाहें तो वो भी आपको हमारे चैनल पर मिल जाएगा.

# अरशद वारसी-बरुण सोबती की 'असुर-2' का ट्रेलर आया

अरशद वारसी और बरुण सोबती की माइथोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज़ 'असुर' के दूसरे सीज़न का ट्रेलर आ गया. इस बार की कहानी में शुभ यानी असुर को ढूंढा जा रहा है. इस मच अवेटेड सीरीज़ को 01 जून से जियो सिनेमा पर देख सकेंगे.

# अल्लू अर्जुन के साथ पैन इंडिया फिल्म बनाएंगे त्रिविक्रम

फिल्ममेकर त्रिविक्रम श्रीनिवासस, अल्लू अर्जुन के साथ एक बिग बजट पैन इंडिया फिल्म बनाने जा रहे हैं. ये दोनों की साथ में चौथी फिल्म होगी. जिसकी स्क्रिप्ट पर त्रिविक्रम ने काम शुरू कर दिया है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन ने फिल्म के लिए हां कह दिया है. इस फिल्म को लेकर अल्लू और त्रिविक्रम की मीटिंग भी हो चुकी है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: वायरल वीडियो में विकी कौशल, सलमान खान से बात करने की कोशिश कर रहे हैं.

thumbnail

Advertisement

Advertisement