The Lallantop
Advertisement

कतर के प्राइम मिनिस्टर से मिले शाहरुख खान, फोटो वायरल

शाहरुख खान बीते दिनों कतर पहुंचे थे. जहां की राजधानी दोहा में उन्होंने वहां के प्रधानमंत्री से मुलाकात की.

Advertisement
shahrukh khan
शाहरुख एक लग्जरी वॉच एग्ज़ीबिशन में हिस्सा लेने यहां पहुंचे थे.
font-size
Small
Medium
Large
12 फ़रवरी 2024 (Updated: 12 फ़रवरी 2024, 17:17 IST)
Updated: 12 फ़रवरी 2024 17:17 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फिल्मी दुनिया में आज बहुत कुछ हुआ. Salman Khan की नई फिल्म को लेकर अपडेट आई, Shahrukh Khan ने कतर के प्राइम मिनिस्टर से मुलाकात की, Shahid Kapoor की Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya के मेकर्स ने तगड़ी स्कीम निकाली और Ram Charan की अगली फिल्म को लेकर खबरें आईं. 

# साजिद की 400 करोड़ी फिल्म में सलमान खान

सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगाडॉस की मेगा बजट फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. पिंकविला कि रिपोर्ट के मुताबिक इस मूवी का बजट करीब 400 करोड़ रुपए का होगा. जो 'जवान' और 'पठान' के बजट से भी बहुत ज़्यादा है. इसे पुर्तगाल समेत यूरोप के कई देशों में शूट किया जाएगा. 'किक' फिल्म के दस साल बाद साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर सलमान खान के साथ कोलैबरेट करने जा रहे हैं. फिल्म पर जल्द से जल्द काम शुरू करके इसे ईद 2025 तक रिलीज़ किए जाने की प्लानिंग है.

#संजय भंसाली की फिल्म में काम करेंगे राम चरण

संजय लीला भंसाली इन दिनों 'हीरामंडी' में व्यस्त हैं. खबरें आ रही हैं कि वो RRR वाले रामचरण के साथ बिग बजट पीरियड ड्रामा फिल्म पर काम कर सकते हैं. बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक वो अमीश त्रिपाठी की किताब 'सोहेल देव' के अडैप्टेशन पर बनी फिल्म में काम कर सकते हैं. हालांकि जब तक इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं होती तब तक कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी.

# 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के मेकर्स की स्कीम

शाहिद कपूर और कृति सैनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के मेकर्स ने अनाउंस किया है कि 12 से 14 फरवरी तक फिल्म का एक टिकट खरीदने पर दूसरा टिकट फ्री दिया जाएगा. वैलेंटाइन वीक के मौके पर मेकर्स ने इस स्कीम को अनाउंस किया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक परफॉर्म कर रही है. इसने चार दिनों में 28 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

#टाइगर खत्म करेंगे अजय देवगन की 'सिंघम अगेन'

टाइगर श्रॉफ, 'बड़े मियां छोटे मियां' से फारिग होने के बाद अजय देवगन के साथ 'सिंघम अगेन' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर फरवरी 2024 के लास्ट तक इसकी शूटिंग पूरी कर लेंगे.

#अपारशक्ति-वाणी कपूर की नई फिल्म अनाउंस

वाणी कपूर, अपारशक्ति खुराना और परेश रावल जल्द ही एक नई फैमिली ड्रामा फिल्म में नज़र आने वाले हैं. फिलहाल मूवी का का नाम नहीं रखा गया है. इस अनटाइटल्ड फिल्म को नवजोत गुलाटी डायरेक्ट करेंगे. जल्द ही इस पर काम शुरू होगा.

#कतर के प्राइम मिनिस्टर से मिले शाहरुख खान

शाहरुख खान बीते दिनों कतर पहुंचे थे. जहां की राजधानी दोहा में उन्होंने वहां के प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन अब्दुल रहमान बिन जसीम अल थानी से मुलाकात की. शाहरुख एक लग्जरी वॉच एग्ज़ीबिशन में हिस्सा लेने यहां पहुंचे थे. जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

वीडियो: दी सिनेमा शो :शाहरुख, दीपिका की पठान का झूमे जो पठान को 50 करोड़ बार देखा जा चुका है

thumbnail

Advertisement

Advertisement