The Lallantop
Advertisement

करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आर्यन खान होंगे?

करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फर्स्ट लुक आया. खबर आ रही है कि इस मूवी से आर्यन खान अपना एक्टिंग डेब्यू करेंगे.

Advertisement
Alia Bhatt
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फर्स्ट लुक आ गया.
font-size
Small
Medium
Large
25 मई 2023 (Updated: 25 मई 2023, 18:22 IST)
Updated: 25 मई 2023 18:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सिनेमा की दुनिया का पूरा लेखा-जोखा एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह लैंड हुए हैं. नीचे पढ़िए फिल्मी दुनिया से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

#'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का लुक आ गया है

करण जौहर के डायरेक्शन में बनी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का लुक आ गया. कहानी रंधावा और चटर्जी परिवार की होगी. इस रोमांटिक-ड्रामा फिल्म में शबाना आज़मी, धर्मेंद्र, जया बच्चन जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे. इसे 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा.

# 'ब्लडी डैडी' के लिए शाहिद ने 40 करोड़ रुपए लिए?

शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' का ट्रेलर 24 मई को आया था. रिपोर्ट्स थी कि इस फिल्म के लिए शाहिद ने 40 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. मुंबई में 'ब्लडी डैडी' के ट्रेलर लॉन्च पर शाहिद से जब फीस के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, ''अरे देदो मुझे यार, मैं आपकी भी फिल्म कर लूंगा.'' शाहिद की इस बात को काटते हुए डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने रिपोर्टर से कहा, ''कम कहा है आपने, ये मिलेंगे आपको बाहर अभी.'' जब फिल्म के बजट पर सवाल किया गया तो शाहिद ने कहा, ''जितना ज़रूरत है उतना ओटीटी दे रहा है. आप मैथमैटिक्स में मत घुसिए.''

# कार्ती की 'जापान' का टीज़र आया, दिवाली पर होगी रिलीज़

कार्ती के जन्मदिन पर उनकी अगली फिल्म 'जापान' का टीज़र आ गया. राजू मुरुगन के डायरेक्शन में बनी इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में कार्ती गैंगस्टर के रोल में हैं. जो चमकीले कपड़े पहनता है और जिसे खूब सारे गहने पहनने का शौक है. फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज़ होगी.

# 'टाइगर वर्सेज़ पठान' में शाहरुख-सलमान के साथ दीपिका-कटरीना

'टाइगर वर्सेज़ पठान' को लेकर नया अपडेट आया है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान तो हैं ही. कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग होने जा रही है. बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर-पठान फिल्म से जुड़ी हर चीज़ लॉक की जा चुकी है. मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 से शुरू करना चाहते हैं.

# दिव्या दत्ता ने बताया, पहले 'भाग मिल्खा भाग' क्यों ठुकरा दी थी?

दिव्या दत्ता ने फरहान अख्तर की फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में उनकी बड़ी बहन का रोल निभाया था. रिसेंटली एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने इस रोल को रिजेक्ट कर दिया था. उन्होंने कहा कि वो फरहान को बहुत पसंद करती थीं इसलिए ये रोल उन्होंने करने से मना कर दिया था. लेकिन बाद में डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा के बहुत समझाने के बाद दिव्या ने इस रोल के लिए हां कहा था.

# कशिश फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी ओनिर की 'पाइन कोन'

कशिश फिल्म फेस्टिवल में ओनिर की फिल्म 'पाइन कोन' को प्रीमियर किया जाएगा. मुंबई में होने वाले इस फिल्म फेस्टिवल की ये ओपनिंग फिल्म होगी. 'पाइन कोन' फिल्म LGBTQ कम्युनिटी पर बनी फिल्म है.

# करण की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आर्यन खान होंगे?

करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फर्स्ट लुक आया. खबर आ रही है कि इस मूवी से आर्यन खान अपना एक्टिंग डेब्यू करेंगे. कोई मोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में शाहरुख के बेटे आर्यन खान भी दिखाई देंगे. हालांकि उनका रोल क्या होगा फिलहाल उसकी जानकारी नहीं है.

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement