The Lallantop
Advertisement

प्रभास की 'स्पिरिट' के राइट् 170 करोड़ के बिके?

प्रभास की फिल्म 'स्पिरिट' इस साल सितंबर से फ्लोर पर आ सकती है

Advertisement
Prabhas
प्रभास, 'स्पिरिट' फिल्म में पुलिस वाले बने हैं.
font-size
Small
Medium
Large
29 मई 2023 (Updated: 29 मई 2023, 17:52 IST)
Updated: 29 मई 2023 17:52 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सिनेमा से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं नीचे पढ़िए फिल्मी दुनिया से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

1. विन डीज़ल की 'फास्ट एक्स' ने की तगड़ी कमाई

विन डीज़ल और जेसन मोमोआ की फिल्म 'फास्ट एक्स' इंडिया में बढ़िया कमाई कर रही है. 'फास्ट एंड फ्यूरियस' की इस फ्रेंचाइज़ फिल्म ने 12 दिनों में इंडिया में करीब 93.9 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

2. रणदीप हुड्डा की 'स्वतंत्र वीर सावरकर' का टीज़र आया

रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' का टीज़र आ गया. जिसमें रणदीप, वीर सावरकर के रोल में दिख रहे हैं. फिल्म को खुद रणदीप हुड्डा ने डायरेक्ट किया है. जल्द ही इसकी रिलीज़ डेट अनाउंस की जाएगी.

3. राम चरण ने अनाउंस की प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म

राम चरण ने 28 मई को अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म अनाउंस की. जिसका नाम है 'द इंडिया हाउस'. ये एक पैन इंडिया फिल्म होगी. जिसमें निखिल सिद्धार्थ और अनुपम खेर दिखेंगे. फिल्म का एनिमेटेड प्रोमो भी रिलीज़ किया गया है. ये फिल्म भी वीर सावरकर पर बेस्ड बताई जा रही है.

4. ऋषभ शेट्टी ने बेंगलुरू में फिल्म सिटी की मांग की  

'कांतारा' फेम एक्टर ऋषभ शेट्टी ने बेंगलुरू में फिल्म सिटी बनाए जाने की मांग की है. National Conclave on 9 years of Seva, Sushasan, Garib Kalyan
में ऋषभ पहुंचे थे. जहां उन्होंने कहा कि ऑडिएंस तक पहुंचने में उन्हें सरकार का बहुत सपोर्ट मिला है उनकी एक और रिक्वेस्ट है कि बेंगलुरू में भी फिल्म सिटी बनाई जाए.

5. अनुराग कश्यप ने 'द केरला स्टोरी' को प्रोपेगेंडा फिल्म बताया

अनुराग कश्यप ने सुदीप्तो सेन की फिल्म 'द केरला स्टोरी' को प्रोपेगैंडा फिल्म बताया है. अनुराग ने कहा कि आज के समय में फिल्मों को पॉलिटिक्स से दूर नहीं रखा जा सकता. अनुराग कश्यप ने ‘द केरला स्टोरी’ की  रिलीज़ के बाद एक पोस्ट भी किया था. कहा था कि किसी फिल्म पर बैन लगाना गलत बात है.

6. 'स्पिरिट' के तेलुगु थिएट्रिकल राइट्स 170 करोड़ के बिके?

प्रभास की फिल्म 'स्पिरिट' इस साल सितंबर से फ्लोर पर आ सकती है. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनने वाली इस पिक्चर को लेकर ताज़ा अपडेट ये है कि यूवी क्रिएशन अब इस फिल्म को प्रड्यूस नहीं करेगा. टी सीरीज़ के साथ मिलकर पहले यूवी क्रिएशन्स भी इस फिल्म में पैसे लगाने वाला था लेकिन अब पीपल्स मीडिया फैक्ट्री मूवी पर पैसा लगाएगा. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पीपल्स मीडिया फैक्ट्री ने 'स्पिरिट' के तेलुगु थिएट्रिकल राइट्स 170 करोड़ रुपए में खरीद लिए हैं. मूवी में प्रभास पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में दिखाई देंगे.

7. साल के अंत में शुरू होगा सौरव गांगुली की बायोपिक पर काम

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक पर इस साल के अंत में काम शुरू होगा. प्रड्यूसर अंकुर गर्ग और डायरेक्टर लव रंजन ने फिल्म को लेकर सौरव गांगुली से कई मीटिंग्स भी की हैं. मूवी में रणबीर कपूर लीड रोल में दिखाई देंगे.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement