The Lallantop
Advertisement

प्राइम पर 'पठान', ये 3 नए सीन्स दिखेंगे

'पठान' थिएटर्स में डंका मचाने के बाद डिजिटली रिलीज़ हुई है. इस वर्जन में कुछ सीन्स एक्स्ट्रा हैं.

Advertisement
Shahrukh Khan
शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज़ हुई थी.
font-size
Small
Medium
Large
22 मार्च 2023 (Updated: 22 मार्च 2023, 14:12 IST)
Updated: 22 मार्च 2023 14:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बॉलीवुड, हॉलीवुड और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए फिल्मी दुनिया से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

1. 'स्वीट टूथ' के दूसरे सीज़न का टीज़र आ गया

नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज़ 'स्वीट टूथ' के दूसरे सीज़न का टीज़र आ गया. Jeff Lemire की ग्राफिक नॉवेल पर बेस्ड ये सीरीज़ एक हाईब्रिड चाइल्ड पर बेस्ड है. जो आधा इंसान और आधा जानवर है. इसके पहले सीज़न को खूब पसंद किया गया था. दूसरा सीज़न 27 अप्रैल से देखा जा सकेगा.

2. 01 सितंबर को रिलीज़ होगी 'सुराराई पोट्रू' हिंदी

अक्षय कुमार एक्टर सूर्या की फिल्म 'सुराराई पोट्रू' के हिंदी रीमेक में दिखाई देने वाले हैं. इसकी रिलीज़ डेट उन्होंने अनाउंस कर दी है. इसे 01 सितंबर को थिएटर में रिलीज़ किया जाएगा. मूवी में रश्मिका मंदाना भी होंगी. फिलहाल फिल्म का टाइटल तय नहीं है.

3. मुरूगादास की 'अगस्त 16 1947' का ट्रेलर आया

AR Murugadoss की प्रड्यूस की हुई फिल्म 'अगस्त 16 1947' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी. कहानी तमिलनाडु के उस गांव की होगी जिन्हें इस बात से अंजान रखा गया है कि देश 15 अगस्त 1947 को आज़ाद हो चुका है. ट्रेलर देखकर फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ती है. 07 अप्रैल को ये थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

4. 'पुष्पा 2' में अल्लू के साथ दिखेंगे सलमान खान?

'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन के साथ बॉलीवुड का कोई बड़ा स्टार भी देखने को मिल सकता है. तेलुगु भाषा की इस फिल्म में डायरेक्टर सुकुमार बॉलीवुड के ए-लिस्टर एक्टर को कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इसमें सलमान खान, शाहरुख खान या अजय देवगन का कैमियो हो सकता है. हालांकि अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है.

5. 11 मई को रिलीज़ होगी ममूटी की Kaathal

ममूटी की मलयामल फिल्म Kaathal - The Core की रिलीज़ डेट आ गई है. फेमस डायरेक्टर जॉए बेबी के डायरेक्शन में बनी ये सोशल ड्रामा फिल्म 11 मई को रिलीज़ होगी. रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म में ममूटी कम्यूनिस्ट पार्टी के मेंम्बर बनेंगे. उनकी वाइफ का रोल निभाएंगी एक्ट्रेस ज्योतिका.

6. चिरंजीवी की 'भोला शंकर' की रिलीज़ डेट अनाउंस

मेगास्टार चिरंजीवी, कीर्थी सुरेश और तमन्ना भाटिया की फिल्म 'भोला शंकर' की रिलीज़ डेट आ गई है. इसे वर्ल्ड वाइड 11 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा. तमन्ना फिल्म में चिरंजीवी की लीडिंग लेडी बनेंगी. वहीं कीर्थी सुरेश ने उनकी बहन का रोल निभाया है.

7. स्पॉटीफाई ने ज़ी म्यूज़िक कंपनी के सारे गाने हटाए

स्पॉटीफाई ने ज़ी म्यूज़िक कंपनी के गानों को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया है. ज़ी म्यूज़िक के साथ उनके अग्रीमेंट रिन्यूवल को लेकर हुई बातचीत के बाद स्पॉटीफाई ने ये कदम उठाया है. स्पॉटीफाई पर अब ज़ी म्यूज़िक का कोई भी पॉपुलर गाना नहीं सुनाई देगा. उन्होंने अपने स्टेटमेंट में बताया कि उनके बीच लाइसेंस का अग्रीमेंट नहीं हुआ है.

8. 'पठान' के डिजिटल वर्जन में ये तीन सीन जोड़े गए

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की 'पठान' थिएटर्स में डंका मचाने के बाद डिजिटली रिलीज़ हुई है. इस वर्जन में कुछ सीन्स एक्स्ट्रा हैं. वो सीन्स जिन्हें थिएटर्स में नहीं दिखाया गया. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 'पठान' दो मिनट लंबी रिलीज़ की गई है. इसमें तीन सीन्स एक्सट्रा हैं. पहला सीन जिसमें 'पठान' को रूस में गिरफ्तार किया जाता है. यहां जेल के ऑफिसर्स उसे टॉर्चर करते हैं. उसके नाखून तक उखाड़ लेते हैं. दूसरा सीन वो जहां शाहरुख को रक्तबीज के बारे में पता चलता है. इस सीन के जस्ट बाद 'पठान' अपने ऑफिस जाता है. वहां अपनी टीम से बातचीत करता है. उन्हें रक्तबीज के बारे में बताता है और हर तरह से तैयार रहने का निर्देश देता है. तीसरा सीन है दीपिका के किरदार रूबाई का इंटरोगेशन सीन. जिसमें वो जिम का प्लान बताती है. इन तीन मेजर सीन्स के अलावा कुछ कैमरा शॉट्स, दुबई के चेज़िंग सीक्वेंस को ऐड किया गया है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान और एटली की फिल्म 'जवान' में संजय दत्त और दीपिका का तगड़ा कैमियो होगा

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement