The Lallantop
Advertisement

करण जौहर की 'योद्धा' ने रिलीज़ से पहले इतिहास रच दिया

Karan Johar की प्रोड्यूस की हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म Yoddha का ट्रेलर आ गया है. मेकर्स ने ट्रेलर का प्रोमो मुंबई से अहमदाबाद की फ्लाइट में लॉन्च किया है.

Advertisement
Karan Johar
सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' लंबे समय से टलती चली आ रही है.
font-size
Small
Medium
Large
1 मार्च 2024
Updated: 1 मार्च 2024 17:32 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फिल्मी दुनिया से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों को एक-साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

1. 'सुपरमैन लेगेसी' का नया नाम अनाउंस हुआ है

जेम्स गन ने 'सुपरमैन लेगेसी' फिल्म का नाम बदलकर 'सुपरमैन' रख दिया है. जेम्स ने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग पूरी हो चुकी है. फाइनल ड्राफ्ट लॉक करने के बाद उन्होंने अब इस फिल्म का नाम 'सुपरमैन' रखा है. इसे जुलाई 2025 में रिलीज़ किया जाएगा.

2. तापसी की 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का टीज़र आया

तापसी पन्नु, विक्रांत मेसी की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का टीज़र आ गया है. इस बार मूवी में सनी कौशल और जिम्मी शेरगिल भी नज़र आएंगे. जयदीप देसाई के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

3. कपिल का 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' 30 मार्च से आएगा

कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की रिलीज़ डेट आ गई है. नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस शो में कपिल और सुनील ग्रोवर साथ दिखने वाले हैं. शो का फॉर्मेट क्या होगा फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. इसे 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा.

4. 'सिंघम अगेन' के बाद 'दे दे प्यार दे' 2 शूट करेंगे अजय

अजय देवगन का शेड्यूल इस साल बहुत टाइट है. उनके पाइपलाइन में कई फिल्में हैं. इस वक्त वो 'सिंघम अगेन' की शूटिंग कर रहे हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इससे फारिग होने के बाद अजय, लव रंजन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू करेंगे.

5. 'फैबुलेस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ' में रिद्धिमा कपूर

नेटफ्लिक्स के फेमस शो 'फैबुलेस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ' के तीसरे सीज़न में रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर भी नज़र आने वाली हैं. इस बार महीप कपूर, नीलम कोठारी, सीमा और भावना पांडे के साथ रिद्धिमा कपूर भी दिखाई देंगी. इसकी रिलीज़ डेट जल्द अनाउंस की जाएगी.

6. करण जौहर की 'योद्धा' ने रिलीज़ से पहले रचा इतिहास

करण जौहर की प्रोड्यूस की हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'योद्धा' का ट्रेलर आ गया है. मेकर्स ने ट्रेलर का प्रोमो मुंबई से अहमदाबाद की फ्लाइट में लॉन्च किया है. ऐसा पहली बार हुआ जब किसी ट्रेलर को हवा में लॉन्च किया गया हो. 'योद्धा' में सिद्धार्थ तगड़ा एक्शन करते दिखेंगे. फिल्म 15 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी.

thumbnail

Advertisement

Advertisement