The Lallantop
Advertisement

क्या 'जवान' का टीज़र 05 मई को आएगा?

शाहरुख खान और एटली की फिल्म 'जवान' के टीज़र को लेकर खूब हो-हल्ला है.

Advertisement
Jawan
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 02 जून के लिए रिलीज़ के लिेए शेड्यूल है.
font-size
Small
Medium
Large
4 मई 2023 (Updated: 4 मई 2023, 17:27 IST)
Updated: 4 मई 2023 17:27 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सिनेमा से जुड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए फिल्मी दुनिया से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

#मणि रत्नम की फिल्म 'पीएस 2' की तगड़ी कमाई

मणि रत्नम की फिल्म 'पीएस 2' बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है. फिल्म ने बुधवार को करीब आठ करोड़ रुपए कमाए. इंडिया में इसने 122.25 करोड़ रुपए का बिज़नेस कर लिया है. वहीं वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 250 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

# स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में दिखेंगे विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल की फिल्म 'IB71' 12 मई को रिलीज़ होने वाली है. विद्युत ने बताया कि इसके बाद वो एक तगड़ी एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. जिसका नाम होगा 'क्रैक'. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में विद्युत ने बताया कि ये इंडिया में बनने वाली अलग तरह की स्पोर्ट्स फिल्म होगी. जिसकी शूटिंग 60 परसेंट तक पूरी हो चुकी है. इसमें उनके साथ जैकलीन और अर्जुन रामपाल भी होंगे.

# प्रभास की 'आदिपुरुष' का ट्रेलर 09 मई को आएगा

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर ग्रैंड स्केल पर लॉन्च करने की तैयारी चल रही है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक 09 मई को फिल्म का ट्रेलर सिर्फ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के 100 से ज़्यादा थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा. इसे 09 मई को शाम 5.30 बजे रिलीज़ किया जाएगा.

# क्या 'जवान' का टीज़र 05 मई को आएगा?

शाहरुख खान और एटली की फिल्म 'जवान' के टीज़र को लेकर खूब हो-हल्ला है. मेकर्स की तरफ से 'जवान' को लेकर कोई भी अपडेट नहीं आया है. जिसपर जनता खफा भी है. रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के करीब हर पोस्ट के कमेंट में जनता लगातार 'जवान' के टीज़र की डिमांड कर रही है. अब रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इसका टीज़र कल यानी 05 मई को आ सकता है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि मेकर्स ये जानते हैं कि पिक्चर का काफी बज़ है. टीज़र-ट्रेलर देर से रिलीज़ भी करेंगे तो इसका कमाई पर कोई खास असर नहीं होगा. वहीं 'जवान' में काम करने वाली एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा ने बताया कि मूवी में विजय और शाहरुख आमने-सामने होंगे. एक यू-ट्यूब चैनल को इंटरव्यू देते हुए रिद्धी ने बताया कि एटली की इस फिल्म में शाहरुख और विजय को साथ देखना अलग तरह का एक्सपीरिएंस होगा. उन्होंने कहा, ''जिस तरह शाहरुख और विजय एक साथ काम कर रहे थे उन्हें एक स्क्रीन पर देखना बहुत मज़ेदार हैं. उनकी पावरपैक्ड परफॉर्मेंस देखकर ही मैंने एटली से कहा था कि 'जवान' सुपरहिट होगी.''

# अनुष्का शर्मा के साथ कोलैबरेट करेंगी समांथा प्रभु

समांथा प्रभु जल्द ही अनुष्का शर्मा के साथ कोलैबरेट करने जा रही हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक समांथा, अनुष्का दोनों फीमेल सेंट्रिक फिल्म में काम करेंगी. जिसे अनुष्का के भाई डायरेक्ट करेंगे. फिलहाल ये नहीं पता चला है कि इसे थिएटर के लिए बनाया जा रहा है या OTT के लिए.

# दिल राजू ने 'शाकुंतलम' के फ्लॉप होने पर की बात  

प्रड्यूसर दिल राजू ने समांथा प्रभु के साथ 'शाकुंतलम' फिल्म बनाई थी. बड़े बजट की पैन इंडिया फिल्म. जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी पिटी. मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हुआ. अब दिल राजू ने कहा है कि 'शाकुंतलम' के फ्लॉप होने से उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा है. एक यू-ट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में दिल राजू ने कहा कि उनके 25 साल के करियर में ये फिल्म उनके लिए बहुत बड़ा झटका थी. उन्होंने कहा कि उनकी कैलकुलेशन गलत हो गई और फिल्म नहीं चली.

वीडियो: दी सिनेमा शो: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 के ऑडियो राइट्स RRR और 'बाहुबली 2' से भी ज़्यादा महंगे बिके

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement