The Lallantop
Advertisement

'सत्यप्रेम की कथा' के एक गाने के शूट में खर्च हुए 7 करोड़ रुपए

कार्तिक आर्यन ने 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग खत्म कर दी है. मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए मेकर्स ने 7 करोड़ रुपए खर्च किए हैं.

Advertisement
Kartik Aryan
'कार्तिक आर्यन' की फिल्म सत्यप्रेम की कथा 29 जून को रिलीज़ होने वाली है.
font-size
Small
Medium
Large
30 मई 2023 (Updated: 30 मई 2023, 19:44 IST)
Updated: 30 मई 2023 19:44 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम खबरों का पूरा लेखा-जोखा यहां मिलेगा. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

1. 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'फास्ट एक्स'

विन डीज़ल की फिल्म 'फास्ट एक्स' तगड़ी कमाई कर रही है. इंडिया में मूवी ने 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लिया है. साल 2023 में 100 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली ये पहली हॉलीवुड फिल्म बन गई है. फिल्म ने इंडिया में अभी तक 109.29 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

2. GOT के जॉन स्नो का स्पिन ऑफ बनेगा

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के किरदार 'जॉन स्नो' का स्पिन ऑफ बनने जा रहा है. HBO के ड्रामा चीफ फ्रांसेस्का ओरसी ने डेडलाइन से बात करते हुए बताया कि इस सीरीज़ पर काम शुरू हो चुका है. सीरीज़ में किट हैरिंटन बतौर एक्टर और प्रड्यूसर जुड़ेंगे.

3. मनीष पॉल की 'रफूचक्कर' का टीज़र आया

मनीष पॉल की वेब सीरीज़ 'रफूचक्कर' का टीज़र आ गया. सीरीज़ से मनीष पॉल ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. इसमें मनीष कॉनमैन बने हैं, जो लोगों के पैसे लूटते हैं. 'रफूचक्कर' में मनीष बहुत सारे लुक्स में दिखाई देंगे. सीरीज़ को 15 जून से जियो सिनेमा पर देख सकेंगे.

4. 'आदिपुरुष' के राइट्स 170 करोड़ में बिके?

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' के तेलुगु थिएट्रिकल राइट्स 160 से 170 करोड़ रुपए के बिके हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने इसके राइट्स पीपल मीडिया फैक्ट्री को बेच दिए हैं. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है.

5. ''विवेक को रिप्लेस करने का कॉल आया'' - अपूर्व लाखिया

साल 2007 में आई 'शूटआउट एट लोखंडवाला' के डायरेक्टर अपूर्व लाखिया ने बताया कि फिल्म में विवेक ओबेरॉय की कास्टिंग से कोई खुश नहीं था. एक यू-ट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अपूर्व ने बताया कि उन्हें प्रड्यूसर की तरफ के कॉल आया था कि विवेक को फिल्म से निकाल दिया जाए. ये वही समय था जब विवेक और सलमान खान वाला मसला चल रहा था. अपूर्व ने बताया कि 'शूटआउट एट लोखंडवाला' से विवेक को हटाए जाने की बात हो रही थी लेकिन सभी के मना करने के बाद भी अपूर्व ने विवेक को कास्ट किया और फिल्म हिट रही.

6. 'सत्यप्रेम की कथा' के एक गाने के शूट में खर्च हुए 7 करोड़

कार्तिक आर्यन ने 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग खत्म कर दी है. मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए मेकर्स ने 7 करोड़ रुपए खर्च किए हैं. इस गाने में चार शादियों को दिखाया जाएगा. जिसके सेटअप में इतना खर्चा आया है. बताया जा रहा है कि ये गाना फिल्म में कार्तिक के सपने में आया गाना होगा. इसकी शूटिंग मुंबई में की गई है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान की 'पठान' और 'विक्रम' के क्रॉसओवर पर मज़ाक में क्या बोले कमल हासन

thumbnail

Advertisement

Advertisement