The Lallantop
Advertisement

कान में 'केनेडी' को 7 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला, रोने लगीं सनी लियोनी

अनुराग कश्यप की फिल्म 'केनेडी' 76वें कान फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई. जहां इसे सात मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला.

Advertisement
Anurag Kashyap
कान में अनुराग कश्यप की फिल्म 'केनेडी' की स्टैंडिंग ओवेशन मिला तो सनी लियोनी और राहुल भट्ट इमोशनल हो गए.
font-size
Small
Medium
Large
26 मई 2023 (Updated: 26 मई 2023, 17:44 IST)
Updated: 26 मई 2023 17:44 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सिनेमा शो में आज बात करेंगे विन डीज़ल की फल्म फास्ट एक्स की. जो धांसू कमाई कर रही है. बताएंगे प्रियंका चोपड़ा की सीरीज़ सिटाडेल के दूसरे सीज़न के सारे एपिसोड्स कौन डायरेक्ट करेगा और बात होगी सलमान खान और विकी कौशल के वायरल वीडियो की.

1. विन डीज़ल की 'फास्ट एक्स' ने कमाए 07 बिलियन डॉलर

विन डीज़ल की फिल्म 'फास्ट एक्स' तगड़ी कमाई कर रही है. मूवी ने ग्लोबली 07 बिलियन डॉलर यानी करीब 57 हज़ार करोड़ रुपए कमा लिए हैं. सिर्फ इंडिया में मूवी ने 82 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. ये जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है.

2. प्रियंका चोपड़ा की 'सिटाडेल' का दूसरा सीज़न बनेगा

प्रियंका चोपड़ा की सीरीज़ 'सिटाडेल' का दूसरा सीज़न बनने जा रहा है. जिसे जो रूसो डायरेक्ट करेंगे. एमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने दूसरे सीज़न की अनाउंसमेंट कर दी है. इंडिया में 'सिटाडेल' का हिंदी वर्जन राज एंड डीके बना रहे हैं. जिसमें वरुण धवन और समांथा प्रभु दिखाई देंगी.

3. सलमान ने शूट किया 'बिग बॉस ओटीटी 2' का टीज़र

सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी' के दूसरे सीज़न को होस्ट करेंगे. इसके पहले सीज़न को करण जौहर ने होस्ट किया था. सलमान ने दूसरे सीज़न के टीज़र को शूट कर लिया है. इसे जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस बार शो में राजीव  सेन, ज़ैद दरबार, जिया शंकर, पारस अरोड़ा जैसे स्टार्स नज़र आएंगे.

4. सलमान के सिक्योरिटी गार्ड ने विकी को धक्का दिया?

सलमान और विकी का एक वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर फैल रहा है. लोग कह रहे हैं कि सलमान के सिक्योरिटी गार्ड ने विकी कौशल को धक्का दिया. सलमान ने भी सबकुछ देखा लेकिन कुछ नहीं कहा. वायरल हो रहे इस वीडियो में विकी और सलमान किसी गैलरी में हैं. सलमान खान को सिक्योरिटी गार्ड्स ने घेर रखा है. विकी, सलमान से कुछ कहने की कोशिश करते हैं लेकिन सलमान का सिक्योरिटी गार्ड विकी को हाथ से किनारे धकेल देता है और सलमान आगे निकल जाते हैं. ये वीडियो अबू धाबी का है. जहां 26 और 27 मई को IIFA अवॉर्ड्स होने हैं.

5. अनुराग की 'केनेडी' को कान में मिला स्टैंडिग ओवेशन

अनुराग कश्यप की फिल्म 'केनेडी' 76वें कान फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई. जहां इसे सात मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला. ऑडियंस ने फिल्म देखने के बाद खूब तालियां बजाई.

 जिसके बाद फिल्म एक्टर राहुल भट्ट और सनी लियोनी इमोशनल हो गए. सनी, अनुराग कश्यप और राहुल भट्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: वायरल वीडियो में विकी कौशल, सलमान खान से बात करने की कोशिश कर रहे हैं.

thumbnail

Advertisement

Advertisement