The Lallantop
Advertisement

'पुष्पा' ने रिलीज़ से पहले ही 65 करोड़ छाप लिए

इसे अभी तक की सबसे बड़ी डील बताया जा रहा है. इससे पहले किसी भी इंडियन फिल्म के ऑडियो राइट्स इतने महंगे नहीं बिके हैं.

Advertisement
Allu Arjun
अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का टीज़र आया था जिसे खूब पसंद किया गया.
font-size
Small
Medium
Large
3 मई 2023 (Updated: 3 मई 2023, 16:09 IST)
Updated: 3 मई 2023 16:09 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नेशनल, इंटरनेशनल और रीजनल सिनेमा से जुड़े खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए फिल्मी दुनिया से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

1. टिमोथी शैलमे की 'ड्यून पार्ट 2' का टीज़र आ गया

डेनी विल्नॉव की 2021 में आई ‘ड्यून’ ने छह ऑस्कर अवॉर्ड जीते थे. अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट आने वाला है. जिसका टीज़र रिलीज़ कर दिया गया. जिसमें सभी मेजर किरदार अपने लुक में नज़र आ रहे हैं. टिमोथी शैलमे स्टारर ये साइंस फिक्शन मूवी 03 नवंबर को रिलीज़ होगी.

2. विशाल भारद्वाज ने खत्म की डेब्यू सीरीज़ की शूटिंग

विशाल भारद्वाज की डेब्यू वेब सीरीज़ की शूटिंग खत्म हो चुकी है. विशाल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके शूटिंग रैप होने की अनाउंसमेंट की. इस सीरीज़ का नाम होगा 'चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑप सोलांग वैली'. ये अगाथा क्रिस्टी के नॉवेल पर बेस्ड स्टोरी होगी. फिलहाल ये सीरीज़ पोस्ट प्रोडक्शन मोड में चली गई है.

3. अल्लू की 'पुष्पा 2' के ऑडियो राइट्स 65 करोड़ के बिके

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' का खूब बज़ है. खबर है कि सुकुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ऑडियो राइट्स 65 करोड़ रुपए के बिके हैं. इसे अभी तक की सबसे बड़ी डील बताया जा रहा है. इससे पहले किसी भी इंडियन फिल्म के ऑडियो राइट्स इतने महंगे नहीं बिके हैं. गल्ट डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इसके पहले RRR, 'साहो' और 'बाहुबली 2' के भी ऑडियो राइट्स 10 से लेकर 25 करोड़ रुपए तक ही बिके हैं.

4. शाहरुख खान, एटली की फिल्म 'जवान' पोस्टपोन होगी?

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 02 जून को रिलीज़ के लिए शेड्यूल है. लेकिन अभी तक मेकर्स ने फिल्म का कोई प्रमोशन नहीं शुरू किया है. रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट या एटली की तरफ से फिल्म पर कोई अपडेट भी नहीं दी गई है. अब खबर आ रही है कि 'जवान' की रिलीज़ को आगे बढ़ाया जा सकता है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म अब 02 जून की जगह 29 जून को रिलीज़ होगी. इससे फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम करने का और समय मिल जाएगा. वहीं बीते दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' और आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' को पोस्टपोन कर दिया गया. खबर है कि इन दोनों फिल्मों को इसीलिए आगे बढ़ाया गया ताकि उनका टकराव 'जवान' से ना हो. हालांकि कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि फिल्म 02 जून को ही रिलीज़ होगी. फिल्म को प्रमोट ना करना भी एक अलग तरह की मार्केटिंग स्ट्रैटजी है.

5. मेट गाला में आलिया को ऐश्वर्या बुलाने लगे फोटोग्राफर्स

न्यू यॉर्क में हुए मेट गाला इवेंट में इस बार आलिया ने अपना डेब्यू किया था. मगर रेड कार्पेट पर जब आलिया चलीं तो कुछ फोटोग्राफर्स ने उन्हें ऐश्वर्या राय समझ लिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें आलिया कैमरे के सामने पोज़ दे रही हैं और उन्हें पीछे से लोग ऐश-ऐश बुला रहे हैं. हालांकि आलिया इस पर कुछ कहती नहीं बल्कि मुस्कुराकर आगे चली जाती हैं.

6. मणि रत्नम की 'पीएस 2' ने पांच दिनों में तगड़ी कमाई की

मणि रत्नम की फिल्म 'पीएस 2' बढ़िया कमाई कर रही है. पांच दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में 250 करोड़ रुपए का बिज़नेस कर लिया है. फिल्म ने 02 मई को 10 करोड़ रुपए की कमाई की. इंडिया में इसने कुल 114.7 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान, सलमान, 'टाइगर 3' के जेल सीक्वेंस की शूटिंग कब से शुरू करेंगे पता चल गया

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement