The Lallantop
Advertisement

'चंदू चैम्पियन' के बाद कबीर, कार्तिक के साथ एक और धांसू फिल्म बनाएंगे!

कार्तिक आर्यन, कबीर खान की फिल्म 'चंदू चैम्पियन' में दिखाई देने वाले हैं. खबर है कि कबीर, कार्तिक के साथ काम करके बहुत खुश हैं.

Advertisement
Kartik Aryan
कबीर खान , कार्तिक आर्यन पहली बार 'चंदू चैम्पियन' में साथ काम कर रहे हैं.
font-size
Small
Medium
Large
12 फ़रवरी 2024 (Updated: 12 फ़रवरी 2024, 17:27 IST)
Updated: 12 फ़रवरी 2024 17:27 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फिल्मी दुनिया में आज बहुत हलचल रही. कई सारी नई अपडेट्स आईं. Deadpool & Wolverine का टीज़र आया, Alia Bhatt की Poacher सीरीज़ का प्रोमो आया और Bramayugam का ट्रेलर आ गया. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

1. Deadpool & Wolverine का टीज़र आया

मार्वल स्टूडियो की फिल्म 'डेडपूल 3' का टीज़र आ गया है. ह्यू जैकमैन और रायन रेनॉल्ड्स स्टारर फिल्म 'डेडपूल एंड वॉलवरीन' के ट्रेलर में मार्वल की पिछली सुपरहीरो फिल्म्स के कई रेफरेंस दिखाई दे रहे हैं. मूवी 26 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

2. आलिया भट्ट की सीरीज़ 'पोचर' का प्रोमो आया

एमेज़ॉन प्राइम वीडियो की सीरीज़ 'पोचर' का प्रोमो आया है. आलिया भट्ट इसकी एग्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं, जो प्रोमों में नज़र आ रही हैं. सीरीज़ में हाथियों के अवैध शिकार की कहानी को दिखाया जाएगा. ये सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी. इसे 23 फरवरी से प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे.

3. ममूटी की फिल्म 'भ्रमयुगम' का ट्रेलर आ गया है

ममूटी की मलयालम फिल्म 'भ्रमयुगम' का ट्रेलर आ गया है. इस हॉरर फिल्म को राहुल सदाशिवन ने डायरेक्ट किया है. पूरा टीज़र ब्लैक एंड व्हाइट फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है. मूवी 15 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

4. 18 दिनों में 'फाइटर' ने कमाए 196 करोड़ रुपए

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' थिएटर्स में कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही. तीसरे संडे यानी 18वें दिन इसने इंडिया में सिर्फ चार करोड़ रुपए कमाए. मूवी का कुल कलेक्शन 196.9 करोड़ रुपए हो गया है.

5. 'चंदू चैम्पियन' के बाद कबीर के साथ काम करेंगे कार्तिक!

कार्तिक आर्यन, कबीर खान की फिल्म 'चंदू चैम्पियन' में दिखाई देने वाले हैं. खबर है कि कबीर, कार्तिक के साथ काम करके बहुत खुश हैं. इसलिए उन्होंने कार्तिक के साथ एक और फिल्म प्लान की है. हालांकि इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. मगर बताया जा रहा है कि ये बड़े बजट की फिल्म होगी.

6. आदित्य 'मेट्रो इन दिनों' की शूटिंग शुरू करेंगे

आदित्य रॉय कपूर अगले हफ्ते से अनुराग बासु की फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' की शूटिंग शुरू करेंगे. इसे मुंबई में ही शूट किया जाएगा. फिल्म में आदित्य के साथ सारा अली खान, नीना गुप्ता, अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी जैसे एक्टर्स होंगे.

वीडियो: दी सिनेमा शो : 'जवान' में शाहरुख खान के टैटू को लोगों ने डीकोड किया, प्रीव्यू वीडियो से है कनेक्शन

thumbnail

Advertisement

Advertisement