The Lallantop
Advertisement

उड़ते प्लेन में अजीबो-गरीब तरीके से लॉन्च होगा करीना, तबू, कृति की 'क्रू' का ट्रेलर

Kareena Kapoor Khan, Tabu और Kriti की फिल्म Crew के लिए मेकर्स कुछ अलग प्लान कर रहे हैं.

Advertisement
crew
'क्रू' फिल्म का टीज़र आ चुका है.
font-size
Small
Medium
Large
28 फ़रवरी 2024
Updated: 28 फ़रवरी 2024 16:39 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नेशनल, इंटरनेशनल और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरों का पूरा लेखा-जोखा यहां पढ़ने को मिलेगा. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

1. मिड एयर फ्लाइट में लॉन्च होगा 'क्रू' का ट्रेलर

करीना कपूर खान, तबू और कृति सैनन की फिल्म 'द क्रू' के लिए मेकर्स कुछ अलग प्लान कर रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स 'क्रू' के ट्रेलर को मिड एयर फ्लाइट में लॉन्च करना चाहते हैं. जिसके लिए उन्होंने एयरलाइन से डील भी कर ली है. मेकर्स का मानना है कि ऐसा करने से ऑडियंस का ध्यान फिल्म की तरफ और खिंचेगा. राजेश कृष्णनन के डायरेक्शन में बनी ये मूवी 29 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी.

2. विक्रांत की 'द साबरमती रिपोर्ट' का टीज़र आया

विक्रांत मैसी और राशि खन्ना की फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' का टीज़र आ गया है. विक्रांत फिल्म में एक न्यूज़ एंकर बने हैं. रंजन चंदेल के डायरेक्शन में बनी एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस की ये फिल्म 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

3. सिंगर गौहर जान की बायोपिक बनाएंगी किरण?

'लापता लेडीज़' का प्रमोशन कर रहीं किरण राव ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर बात की. बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में किरण ने कहा, ''मैं बहुत कुछ लिख रही हूं इन दिनों. डार्क सटायर से लेकर कॉमेडी तक. पीरियड ड्रामा से लेकर गौहर जान की स्टोरी तक. तो बहुत सारे अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हूं.''

4. आमिर खान की 'सितारे ज़मीं पर' 2024 में आएगी

आमिर खान ने 'सितारे ज़मीं पर' फिल्म को लेकर अपडेट दिया है. टीवी 9 भारतवर्ष से बात करते हुए आमिर ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर कहा, ''बतौर लीड एक्टर अगली मेरी फिल्म जो आएगी, वो होगी 'सितारे ज़मीं पर'. जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. हम कोशिश कर रहे हैं कि इस साल के आखिर में यानी क्रिसमस 2024 में उसे रिलीज़ करें. मुझे वो फिल्म बहुत प्यारी लगती है. उसकी स्टोरी बहुत अच्छी है.''

5. लंदन में 60 लाख किराए वाले घर में रह रहे प्रभास

प्रभास इन दिनों लंदन में रह रहे हैं. खबर है कि Kalki 2898 AD की शूटिंग से फारिग होने के बाद प्रभास ने कुछ समय का ब्रेक लिया है. इस ब्रेक के लिए उन्होंने लंदन में एक प्रॉपर्टी रेंट पर ली है. जिसका किराया करीब-करीब 60 लाख रुपए प्रति महीना है.

thumbnail

Advertisement

Advertisement

Advertisement