The Lallantop
Advertisement

BMCM का नया गाना देख लोग बोले, 'सस्ता नाटु नाटु'

Akshay, Tiger की Bade Miyan Chote Miyanका दूसरा गाना Mast Malang Jhoom रिलीज़ हो गया है.

Advertisement
BMCM
गाने में अक्षय और टाइगर श्रॉफ की केमेस्ट्री को सबसे ज़्यादा पसंद किया जा रहा है.
font-size
Small
Medium
Large
28 फ़रवरी 2024
Updated: 28 फ़रवरी 2024 16:45 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सिनेमा से जुड़ी खबरों का पूरा गुलदस्तां यहां सजा है. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

# 08 मार्च को ओटीटी पर रिलीज़ होगी 'हनुमान'

प्रशांत वर्मा की फिल्म 'हनुमान' थिएटर्स के बाद अब ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है. ट्रैक टॉलीवुड की रिपोर्ट के मुताबिक 08 मार्च से ये फिल्म ज़ी5 पर प्रीमियर की जाएगी.

#BMCM का गाना देख लोग बोले, 'नाटु-नाटु' लाइट

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का दूसरा गाना 'मस्त मलंग झूम' रिलीज़ हो गया है. जिसके बाद जनता ट्विटर पर तारीफों के पुल बांध रही है. यू-ट्यूब पर इस गाने को 30 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. गाने में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं. मगर अक्षय और टाइगर के डांस स्टेप्स और केमेस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ लोग इसे राजामौली की RRR के फेमस गाने 'नाटु-नाटु' से जोड़कर भी देख रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, ''इस गाने के डांस स्टेप्स ने मुझे नाटु नाटु की याद दिला दी.'' एक ने लिखा, ''बहुत टाइम बाद अक्षय को इस तरह नाचते देख रहे हैं. वो 90 के दशक के बेस्ट डांसर में से एक हैं.'' एक ने लिखा, ''ये तो नाटु-नाटु का मास्टर वर्जन है. सिंगर्स को 42 तोपों की सलामी.'' कई यूज़र्स ने इसे इस साल का बेस्ट गाना तक बता दिया. आपको कैसा लगा ये गाना हमें कमेंट सेक्शन में ज़रूर बताइए.

# यामी की 'आर्टिकल 370' की पांच दिनों की कमाई

यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया परफॉर्म कर रही है. पांचवें दिन फिल्म ने 3.3 करोड़ रुपए कमाए. अब तक मूवी ने कुल 29 करोड़ 45 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

# रणदीप की 'तेरा क्या होगा लवली' का ट्रेलर आया

रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज़ की फिल्म 'तेरा क्या होगा लवली' का ट्रेलर आ गया. कहानी एक लड़की की है जिसे रंगभेद सहना पड़ता है. रणदीप हुड्डा फिल्म में पुलिसवाले बने हैं. फिल्म का नाम पहले 'फेयर एंड लवली' रखा गया था. बाद में इसे बदला दिया गया.  बलविंदर सिंह के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 08 मार्च को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

# 'लापता लेडीज़' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे सितारे

किरण राव के डायरेक्शन में बनी 'लापता लेडीज़' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे पहुंचे. सलमान खान से लेकर करण जौहर, काजोल, सनी देओल, नितेश तिवारी, यशपाल शर्मा, कोंकणा सेन, कबीर खान, और राजकुमार हीरानी जैसे स्टार्स आए. फिल्म 01 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही है.

thumbnail

Advertisement