The Lallantop
Advertisement

"शाहरुख के साथ दिलजले आशिकों वाली फिल्म बनाऊंगा"

अली अब्बास ज़फर ने BMCM के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान पर बात की. कहा कि शाहरुख खान के साथ वो एक खार खाए हुए प्रेमी की कहानी बनाना चाहते हैं.

Advertisement
Shahrukh Khan, Ali Abbas Zafar
अली अब्बास ज़फर ने कहा, शाहरुख रोमांस के बादशाह हैं उनके साथ दो जॉनर को मिलाकर फिल्म बननी चाहिए.
font-size
Small
Medium
Large
4 अप्रैल 2024 (Updated: 4 अप्रैल 2024, 16:53 IST)
Updated: 4 अप्रैल 2024 16:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नेशनल, इंटरनेशनल और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरों का पूरा लेखा-जोखा यहां पढ़ने को मिलेगा. नीचे पढ़िए Moana 2 से जुड़ी खबरें. बताएंगे Ali Abbas Zafar, Shahrukh Khan के साथ कैसी फिल्में बनाना चाहते हैं और Ajay Devgn की Son Of Sardaar 2 से जुड़ा अपडेट. 

1. वॉर्नर ब्रदर्स ने 'मैट्रिक्स' की अगली किश्त बनाएंगे

कीनू रीव्स की 'मैट्रिक्स' फ्रैंचाइज़ फिल्मों की अगली किश्त अनाउंस हो गई है. वॉर्नर ब्रदर्स ने 'मैट्रिक्स 5' को अनाउंस कर दिया है. वॉर्नर ब्रदर्स ने बताया इस पांचवी किश्त को ड्रू गोडार्ड डायरेक्ट करेंगे. फिलहाल इसकी स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है.

2. डिज़्नी की फिल्म 'मोआना 2' में ड्वेन जॉनसन

डिज़्नी की एनिमेटेड फिल्म 'मोआना 2' का पोस्टर आ गया है. डेव डेरिक जूनियर के डायरेक्शन में बनने वाली इस सिक्वल फिल्म से ड्वेन जॉनसन भी जुड़े हैं. ड्वेन मूवी के किरदार मोई की आवाज़ बनेंगे.

3. प्रियंका चोपड़ा ने शुरू किया 'हेड्स ऑफ स्टेट' पर काम

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' पर काम शुरू कर दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के स्क्रीनप्ले की तस्वीर शेयर की. इस मूवी के साथ-साथ प्रियंका 'बॉर्न हंग्री' नाम की एक डॉक्यूमेंट्री को भी प्रोड्यूस करने जा रही हैं.

4. शाहरुख के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं अली अब्बास

अली अब्बास ज़फर ने BMCM के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान पर बात की. कहा कि शाहरुख खान के साथ वो एक खार खाए हुए प्रेमी की कहानी बनाना चाहते हैं. जिसमें ढेर सारा एक्शन होगा. अली ने कहा शाहरुख रोमांस के बादशाह हैं और दो जॉनर्स को मिलाकर उनके साथ एक फिल्म बनाया जाए तो वो बहुत थ्रिल फिल्म होगी.

5. जल्द शुरू होगी 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की शूटिंग

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की शूटिंग शुरू करेंगे. पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनने जा रही इस फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होगी.

6. पंजाबी डायरेक्टर बनाएंगे 'सन ऑफ सरदार 2'

अजय देवगन अपनी फिल्म 'सन ऑफ सरदार' का दूसरा पार्ट बनाने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को पंजाबी सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर विजय अरोड़ा डायरेक्ट करेंगे. उन्होंने 'हरजीता', 'बेबी डॉल्स' और 'गुडी गुडी चा' जैसी फिल्में बनाई हैं. कई हिंदी फिल्मों में बतौर सिनेमेटोग्राफर भी रह चुके हैं.

वीडियो: दी सिनेमा शो: Thalapathy Vijay ने अपनी आखिरी फिल्म के लिए कितने पैसे मांग लिए?

thumbnail

Advertisement

Advertisement