The Lallantop
Advertisement

अक्षय ने फिल्म अनाउंस की, लोगों ने क्यों कहा, ये भी फ्लॉप होगी!

Akshay Kumar ने आज अपनी फिल्म Sarfira का टाइटल और रिलीज़ डेट अनाउंस किया है.

Advertisement
akshay kumar
अक्षय कुमार की नई फिल्म में राधिका मदान भी नज़र आएंगी.
font-size
Small
Medium
Large
13 फ़रवरी 2024
Updated: 13 फ़रवरी 2024 17:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आज फिल्मी दुनिया से कई बड़ी अपडेट्स आईं. Kartik Aryan की Bhool Bhulaiyaa 3 को लेकर अपडेट आया तो Akshay Kumar ने अपनी नई फिल्म अनाउंस की. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

1. 'द लास्ट ऑफ अस 2' की शूटिंग शुरू

HBO की मशहूर सीरीज़ 'द लास्ट ऑफ अस' के दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू हो चुकी है. 'मैडम वेब' के एक इवेंट में एक्ट्रेस इसाबेला मर्सेड ने इस खबर की पुष्टि की. इस सीरीज़ को 2025 में रिलीज़ किया जाएगा.

2. BAFTA 2024 में प्रेजेंटर होंगी दीपिका

BAFTA 2024 से दीपिका पादुकोण बतौर प्रज़ेंटर जुड़ेंगी. उनके साथ डेविड बेखम, केट ब्लांचट, दुआ लिपा और लिली कॉलिन्स जैसे सेलिब्रिटीज़ स्टेज पर अवॉर्ड प्रेजेंट करेंगे. ये अवॉर्ड शो 18 फरवरी को आयोजित होगा.

3. ASTRA अवॉर्ड्स में 'जवान' को नॉमिनेशन

शाहरुख खान की 'जवान' को हॉलीवुड के ASTRA अवॉर्ड्स में नॉमिनेट किया गया था. इसे बेस्ट इंटरनेशनल फीचर की कैटेगरी में नामांकन मिला था. मगर 'जवान', Anatomy of Fall से हार गई.

4. 'भूल-भुलैया 3' में नहीं होंगे अक्षय कुमार

'भूल-भुलैया 3' में विद्या बालन की कास्टिंग कंफर्म करने के बाद अक्षय कुमार को लेकर भी कुछ खबरें आईं. डायरेक्टर अनीस बज़्मी ने साफ कर दिया कि फ्रैंचाइज़ की तीसरी किश्त में अक्षय कुमार नहीं होंगे. अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'भूल -भुलैया 3' में माधुरी दीक्षित हो सकती हैं. हालांकि अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है.

5. सनी-प्रीति ने शुरू की 'लाहौर 1947' की शूटिंग

सनी देओल और प्रीति ज़िंटा ने 'लाहौर 1947' की शूटिंग शुरू कर दी है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में प्रीति का बहुत अहम रोल होने वाला है. राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

6. 'सरफिरा' अनाउंस हुई, लोग बोले फ्लॉप होगी

अक्षय कुमार ने आज अपनी फिल्म 'सरफिरा' का टाइटल और रिलीज़ डेट अनाउंस किया है. ये सूर्या की तमिल फिल्म 'सोराराई पोट्रू' की हिंदी रीमेक है. जिसमें राधिका मदान भी दिखाई देने वाली हैं. मगर जब से अक्षय ने फिल्म अनाउंस की है, तब से लोग उनके पीछे पड़ गए हैं. ट्विटर पर लगातार उनकी ट्रोलिंग हो रही है. लोग कह रहे हैं कि अक्षय की ये फिल्म भी फ्लॉप होगी. एक आदमी ने लिखा, ''50 करोड़ भी नेट कलेक्शन नहीं होगा. ज़्यादातर लोगों ने सूर्या वाली फिल्म देख ली है. ओटीटी मूवी है ये.'' एक ने कहा, ''अक्षय की ये फिल्म 100 परसेंट फ्लॉप होगी. क्योंकि सूर्या की ये फिल्म हिंदी में रिलीज़ हो चुकी है. वो अच्छी फिल्म थी. ये फिल्म नहीं चलेगी.'' एक यूज़र ने तंज कसते हुए लिखा, ''सेल्फी, बेल बॉटम और मिशन रानीगंज के दो करोड़ की ओपनिंग का रिकॉर्ड ये फिल्म तोड़ेगी.'' एक शख्स ने लिखा, ''नाम बदल देने से रीमेक, ओरिजनल नहीं बन जाएगी. है तो ये साउथ की रीमेक ही.'' इसके अलावा भी बहुत से यूज़र्स ने ये कहा कि अक्षय को कुछ नया लेकर आना चाहिए. सिर्फ रीमेक बनाकर कुछ नहीं होगा. ख़ैर, 'सरफिरा' 12 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

thumbnail

Advertisement