The Lallantop
Advertisement

टीवी पर 'कपिल शर्मा शो' की जगह आएगा ज़ाकिर का ये धाकड़ शो

'मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हंसाएंगे' शो को भी बंद किया जा रहा है. अब इसकी जगह कॉमेडियन और एक्टर ज़ाकिर खान का नया शो शुरू होगा.

Advertisement
zakir khan show
ज़ाकिर खान के इस शो में कपिल के शो की ही तरह गेस्ट को भी बुलाया जा सकता है.
font-size
Small
Medium
Large
15 मई 2024
Updated: 15 मई 2024 16:31 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कपिल शर्मा शो की जगह टीवी पर कौन सा शो शुरू होने जा रहा है, अक्षय कुमार की हाउसफुल 5 में अनिल कपूर होंगे और अर्जुन कपूर ने रोहित शेट्टी के बारे में क्या कहा? सभी के बारे में पढ़िए आज के सिनेमा शो में.

#टीवी पर कपिल की जगह आएगा ज़ाकिर का शो

टीवी पर कपिल शर्मा का शो ऑफ एयर होने के बाद एक नया शो 'मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हंसाएंगे' शुरू हुआ था. मगर अब खबर आ रही है कि इस शो को भी बंद किया जा रहा है. अब इसकी जगह कॉमेडियन और एक्टर ज़ाकिर खान का नया शो शुरू होगा. जिसमें शायरी और कॉमेडी दोनों होगी. इस शो पर भी बॉलीवुड सेलेब्स को बतौर गेस्ट बुलाया जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अगस्त से इसे टेलीकास्ट किया जाएगा.

# मई के आखिर में यूके में शूट होगी 'हाउसफुल 5'

अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 5' की शूटिंग चल रही है. बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक इसके अगले शेड्यूल को यूके में शूट किया जाएगा. जिसमें अक्षय के साथ बाकी स्टाकास्ट भी मौजूद रहेंगे. तरुण मनसुखानी के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म इस साल के अंत में रिलीज़ हो सकती है.

# अक्षय की 'हाउसफुल 5' में नहीं होंगे अनिल कपूर?

कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि 'हाउसफुल 5' में अनिल कपूर और नाना पाटेकर एक साथ नज़र आएंगे. मगर पीपिंगमून की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि अनिल कपूर ने फिल्म को ना कह दिया. हालांकि बाद में इस खबर को पोर्टल ने डिलीट कर दिया. फिलहाल अनिल की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

# पंजाबी फिल्म 'कुड़ी हरियाणे वल दी' का टीज़र आया

एमी विर्क और सोनम बाजवा की पंजाबी फिल्म 'कुड़ी हरियाणे वल दी' का टीज़र आ गया है. राकेश धवन के डायरेक्शन में बनी इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को गिल ब्रदर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसे 14 जून को थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा.

# राखी सावंत की तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल में एडमिट?

राखी सावंत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें वो हॉस्पिटल के बिस्तर पर लेटी दिख रही हैं. उन्हें ग्लूकोस चढ़ रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, वो हार्ट की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. राखी की इन तस्वीरों को देख कुछ उनकी सेहत की सलामती की दुआ कर रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं कि राखी नाटक कर रही हैं. उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता.

# रोहित शेट्टी ने खत्म की 'सिंघम अगेन' की शूटिंग

रोहित शेट्टी की मल्टी स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' में अर्जुन कपूर विलेन बने हैं. उन्होंने सेट पर रोहित के साथ एक तस्वीर शेयर करके बताया कि अपने हिस्से की शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है. साथ ही रोहित को मास सिनेमा का बॉस कहा है. मूवी इस साल के अंत तक रिलीज़ हो सकती है.
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: Shahrukh Khan और Suhana Khan की King का लुक पता चल गया!

thumbnail

Advertisement

Advertisement