The Lallantop
Advertisement

क्या तमन्ना भाटिया ने एक गाने के लिए 5 करोड़ रुपए मांग लिए? एक्ट्रेस ने खुद सच बता दिया!

इससे पहले खबर आई थी कि समांथा प्रभु ने भी 'ऊ अंटावा' गाने के लिए 5 करोड़ रुपए की फीस ली थी.

Advertisement
tamannaah bhatia item song south indian movie
मीडिया में खबरें आ रही थीं कि तमन्ना के ज़्यादा फीस चार्ज करने पर डायरेक्टर नाराज़ थे. फोटो - इंस्टाग्राम/स्क्रीनशॉट
font-size
Small
Medium
Large
21 मई 2023 (Updated: 21 मई 2023, 12:42 IST)
Updated: 21 मई 2023 12:42 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Tamannaah Bhatia को एक डांस नंबर ऑफर हुआ. उन्होंने उसके लिए मोटी फीस मांग ली. इस बात पर फिल्म के डायरेक्टर नाराज़ हो गए. बीते कुछ दिनों से मीडिया में इस तरह की खबरें चल रही हैं. Anil Ravipudu अपनी फिल्म NBK108 पर काम कर रहे हैं. फिल्म में एक डांस नंबर परफॉर्म किया जाना था. सामने थे नंदामुरी बालाकृष्णा. बताया गया कि अनिल ने तमन्ना भाटिया से बात की. हालांकि तमन्ना ने उस गाने में काम करने के लिए 5 करोड़ रुपए मांगे और बात नहीं बनी. इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था. लेकिन अब तमन्ना ने ऐसी खबरों का खंडन कर इन्हें अफवाह बताया है. 

तमन्ना ने अपने ट्विटर पर लिखा,

मुझे हमेशा अनिल सर के साथ काम कर के मज़ा आया है. मेरे दिल में उनके और नंदामुरी बालाकृष्णा सर के लिए बहुत इज़्ज़त है. इसलिए ऐसे बेतुके न्यूज़ आर्टिकल पढ़कर बुरा लग रहा है जहां दावा किया गया कि मैं उनकी फिल्म में एक गाना करने वाली थी. ऐसी निराधार बातें लिखने से पहले प्लीज़ अपनी रिसर्च कर लिया कीजिए. 

तमन्ना और अनिल F2 और F3 जैसी कमर्शियली सफल फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसलिए जब खबर आई थी कि तमन्ना ने उनकी फिल्म के लिए भारी-भरकम फीस मांग ली है, तो उनकी आलोचना भी की गई. हालांकि तमन्ना ने ऐसी सभी खबरों को निराधार बता दिया. तमन्ना लंबे समय से साउथ की फिल्मों में डांस नंबर करती रही हैं. KGF में उन्होंने यश के साथ Jokae नाम के गाने में परफॉर्म किया था. उससे पहले वो जूनियर NTR के साथ ‘स्विंग ज़रा’ नाम के गाने में नज़र आई थीं. ऐसे में उनका 5 करोड़ रुपए चार्ज करना चौंकाने वाला नहीं. 

तेलुगु फिल्म ‘पुष्पा’ का ‘ऊ अंटावा’ गाना याद कीजिए. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि समांथा प्रभु ने उस गाने के लिए 5 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की थी. पहले खबरें आई थीं कि समांथा ने गाने के लिए 1.5 करोड़ रुपए लिए हैं. फिर बाद में बताया गया कि उन्होंने 5 करोड़ रुपए ही चार्ज किये हैं. डांस नंबर्स का बड़ा हाथ होता है फिल्म को प्रोमोट करने में. एक्टर्स जानते हैं कि उनके नाम पर गाने को बेचा जाएगा. यही वजह है कि तीन से पांच मिनट के गाने के लिए मोटी फीस चार्ज करते हैं.     

बाकी तमन्ना की फिल्मों की बात करें तो वो फिलहाल ‘भोला शंकर’ नाम की फिल्म पर काम कर रही हैं. कीर्ति सुरेश भी फिल्म का हिस्सा हैं. उसके अलावा वो रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ में भी नज़र आएंगी.        
 
 

वीडियो: सेहत: 'पुष्पा' में अल्लू अर्जुन के साथ 'ऊं अंटावा' में दिखी सामंथा प्रभु को क्या बीमारी हुई?

thumbnail

Advertisement

Advertisement