The Lallantop
Advertisement

कपिल शर्मा के साथ लड़ाई पर पहली बार बोले सुनील ग्रोवर, मीडिया पर उठाए सवाल

Sunil Grover ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि Kapil Sharma के साथ उनकी लड़ाई के बारे में जो कुछ लिखा गया, पहले उससे उन्हें फर्क पड़ता था. अब नहीं पड़ता.

Advertisement
Sunil Grover, Kapil Sharma,
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर जल्द ही एक शो में साथ नज़र आने वाले हैं.
22 फ़रवरी 2024
Updated: 22 फ़रवरी 2024 13:57 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Sunil Grover और Kapil Sharma की लड़ाई के बारे में सबको पता है. इसके बाद सुनील ने The Kapil Sharma Show छोड़ दिया. तब से अब तक दोनों ने किसी शो में साथ काम नहीं किया है. मगर कुछ वक्त पहले Netflix ने अनाउंस किया कि एक शो ला रहे हैं. जिसमें सुनील और कपिल साथ में नजर आएंगे. हालांकि उसके बाद से उस शो पर कोई अपडेट नहीं आया है. सुनील जल्द ही Sunflower सीज़न 2 में नज़र आने वाले हैं. इसके प्रमोशन के दौरान सुनील ने कपिल शर्मा संग उनके रिलेशन और नेटफ्लिक्स के शो पर बात की है. 

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान सुनील से पूछा गया कि क्या उनके और कपिल शर्मा के बीच सब ठीक है? इस पर सुनील ने कहा- “मुझे ऐसा लगता है.” 

इसके बाद सुनील ने नेटफ्लिक्स के शो का अपडेट देते हुए कहा, "हम जल्द ही शो के बारे में डिटेल्स शेयर करेंगे और उसके बारे में बात करेंगे."

सुनील से आगे पूछा गया कि जिस तरह से उनकी और कपिल की लड़ाई को मीडिया में दिखाया गया था, उससे उन्होंने कैसे डील किया. इस पर सुनील ने कहा- 

“शुरुआत में मुझे इससे फर्क पड़ता था लेकिन अब नहीं. मुझे सच पता है. तो अब कोई क्या कहता है और क्या समझता है, वो उसकी दिक्कत है. मेरी नहीं. जो उंगली उठाते हैं, उनके पास क्या सबूत है? अगर मुझे कुछ जवाब देना हुआ, तो मैं दूंगा. लेकिन इस बारे में सफाई देने की कोई ज़रूरत नहीं है. उन्हें इस मामले की पूरी जानकारी नहीं है. कोई फैक्ट्स नहीं हैं. वो कुछ कह रहे हैं, क्योंकि ये उनका काम है. नेगेटिव लिखने से खबरें ज्यादा बिकती हैं. ये बात आखिरकार सब समझ जाएंगे.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2017 में मेलबर्न से लौटते वक्त फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई हो गई थी. कहा जाता है कि उस वक्त कपिल शर्मा शराब के नशे में धुत थे. उन्होंने सुनील पर जूता फेंका और मारपीट करने की भी कोशिश की. हालांकि उस वक्त सुनील ने अपना आपा नहीं खोया. लेकिन उन्होंने कपिल और उनके शो से दूरी बना ली. इस घटना के 7 साल के बाद दोनों साथ आ रहे हैं. नेटफ्लिक्स के लिए बन रहे इस कॉमेडी शो में कपिल और सुनील के साथ कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरण सिंह, किकू शारदा और राजीव ठाकुर भी दिखेंगे. बीते दिनों फिल्म का प्रोमो रिलीज़ किया गया था. मगर ये अब तक नहीं बताया गया कि ये शो कब रिलीज़ होगा. 

 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement