The Lallantop
Advertisement

Boycott Bollywood पर योगी आदित्यनाथ से बोले सुनील शेट्टी- 'हम सब ड्रग्स नहीं लेते'

सुनील शेट्टी ने योगी आदित्यनाथ के साथ हुई मुलाकात में बॉलीवुड पर लगे कलंक को धोने में मदद मांगी है. पीएम मोदी से भी रिक्वेस्ट की.

Advertisement
yogi adityanath, boycott bollywood, suniel shetty,
एक मौके पर योगी आदित्यनाथ. दूसरी तरफ सीएम योगी के साथ मीटिंग के लिए जाते सुनील शेट्टी.
font-size
Small
Medium
Large
6 जनवरी 2023 (Updated: 6 जनवरी 2023, 13:26 IST)
Updated: 6 जनवरी 2023 13:26 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

UP के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath दो दिनों की यात्रा पर मुंबई पर थे. उन्होंने गुरुवार को तमाम फिल्मी हस्तियों से मुलाकात की. इस मीटिंग का एजेंडा उत्तर प्रदेश फिल्म सिटी में शूटिंग और इनवेस्टमेंट से जुड़ा हुआ था. मगर सुनील शेट्टी ने इस मौके पर योगी आदित्यनाथ के सामने #BoycottBollywood ट्रेंड समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी अपनी तमाम शिकायतें रखीं. उन्होंने कहा कि पूरी इंडस्ट्री ड्रग्स लेकर काम नहीं करती. उन्होंने बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को रोकने में भी CM आदित्यनाथ की मदद मांगी है.

योगी आदित्यनाथ गुरुवार को अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ, मनमोहन शेट्टी, रवि किशन, राजपाल यादव, राजकुमार संतोषी और सुभाष घई जैसे एक्टर्स और फिल्ममेकर्स से मिले. अक्षय के साथ मीटिंग के बाद मुंबई के ताज होटल में योगी की मुलाकात सुनील शेट्टी से हुई. सुनील शेट्टी उनसे बॉलीवुड को बचाने में मदद मांगी. साथ ही इस बाबत पीएम मोदी से भी बात करने की रिक्वेस्ट भी की.

इंडियन एक्सप्रेस के एक रिपोर्ट के मुताबिक सुनील शेट्टी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से बातचीत के दौरान कहा-

''जो बॉयकॉट बॉलीवुड नाम का हैशटैग चल रहा है, ये रुक भी सकता है आपके कहने से. ये बात फैलानी ज़रूरी है कि हम (फिल्म इंडस्ट्री) अच्छा काम कर रहे हैं. कुछ बुरे लोग हर जगह होते हैं. मगर उनकी वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं किया जाना चाहिए. आज कल लोगों को लगता है कि बॉलीवुड अच्छी जगह नहीं है. मगर हमने यहां कितनी अच्छी फिल्में बनाई हैं. मैं भी ऐसी एक फिल्मों का हिस्सा रहा हूं. जब मैंने 'बॉर्डर' की थी. मैं कई अच्छी फिल्मों में काम कर चुका हूं. हमें साथ आकर बॉयकॉट बॉलीवुड जैसे हैशटैग से निजात पाने के लिए काम करना चाहिए. हमें ये समझने की कोशिश करनी चाहिए कि इस ट्रेंड को कैसे रोका जाए.'' 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ इस मुलाकात के दौरान सुनील शेट्टी ने आगे कहा-

''आज अगर मैं सुनील शेट्टी हूं, तो यूपी और वहां के फैंस की वजह से हूं. अगर आप इस मामले में लीड लेंगे, तो ये ट्रेंड ज़रूर खत्म हो जाएगा. ये बहुत ज़रूरी है कि हमारे (फिल्म इंडस्ट्री के) ऊपर जो धब्बा लगा हुआ है, उसे हटाया जाए. मैं इस चीज़ को लेकर बहुत इमोशनल हूं. दुख होता है बोलने में कि हमारे पर ये कलंक है. क्योंकि हममें से 99 परसेंट लोग ऐसे नहीं हैं. हम दिन भर ड्रग्स नहीं लेते. हम गलत काम नहीं करते. हम अच्छे काम से जुड़े हैं. 

 

भारत को अगर बाहर के देशों से किसी ने जोड़ा है, तो वो है हमारा म्यूज़िक और हमारी कहानियां. इसलिए योगी जी अगर आप आगे बढ़कर इस ट्रेंड हटाने में हमारी मदद करें और पीएम मोदी से भी इस बारे में बात करें. इससे बहुत बड़ा फर्क आ सकता है.''  

ये #BoycottBollywood वाला जो ट्रेंड है, ये एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद शुरू हुआ. क्योंकि सुशांत की मौत का ज़िम्मेदार पूरी इंडस्ट्री को ठहराया गया. उसके बाद से इसी हैशटैग का इस्तेमाल कर तकरीबन हर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है. अभी 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ ऐसा हुआ. और अब शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' इस ट्रेंड के निशाने पर है.  

बॉर्डर में कुरान बचाने वाला सीन याद है,उसके असली हीरो भैरों सिंह नहीं रहे तो सुनील शेट्टी क्या बोले?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement