The Lallantop
Advertisement

राजामौली ने 1000 करोड़ी फिल्म शुरू करने से पहले महेश बाबू के सामने अजीब शर्त रख दी!

बताया जा रहा है कि SS Rajamouli और Mahesh Babu अक्टूबर 2024 में SSMB29 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. सबसे पहले एक बड़ा बोट सीक्वेंस शूट किया जाएगा.

Advertisement
mahesh babu rajamouli
इस प्रोजेक्ट को बड़ा बनाने के लिए इंटरनेशनल स्टूडियोज़ से भी बातचीत की जा रही है.
font-size
Small
Medium
Large
14 मई 2024
Updated: 14 मई 2024 19:51 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

SS Rajamouli और Mahesh Babu की फिल्म SSMB29 इंडियन सिनेमा की मोस्ट-एंटीसिपेटिड फिल्मों में से एक है. मेकर्स, फिल्म से जुड़े बड़े डिटेल्स बाहर नहीं आने दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स ने दावे किए थे कि फीमेल लीड के लिए Deepika Padukone को अप्रोच किया गया था. बाकी ये एक पैन-वर्ल्ड फिल्म होने वाली है. यानी इसका स्केल बहुत बड़ा होगा. फिल्म का बजट 1000 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इसकी शूटिंग दुनिया के अलग-अलग देशों में होगी. उसके साथ ही दुनियाभर के एक्टर्स एक छत के नीचे आने वाले हैं. यही वजह है कि इंडोनेशियन एक्ट्रेस चेल्सी इसलान का नाम भी SSMB29 से जुड़ा था. लेकिन मेकर्स की तरफ से इस खबर पर कोई बयान नहीं आया. अब इस प्रोजेक्ट से जुड़ा बड़ा अपडेट आया है. बताया जा रहा है कि फिल्म से महेश बाबू का लुक छुपाने के लिए उन्हें मीडिया से दूर रखा जाएगा. 

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक:            

फिल्म में महेश बाबू का एक अनोखा लुक होने वाला है, जो इससे पहले कभी देखने को नहीं मिला. बीते कई सालों में एसएस राजामौली जिस तरह अपने स्टार्स को पेश करते हैं, उसने सभी को हैरान कर के रख दिया था. महेश बाबू के साथ भी ऐसा ही किया जाएगा. और वो सिर्फ अपनी बॉडी लैंग्वेज पर ही काम नहीं करेंगे. बल्कि अपने लुक को लेकर वो राजामौली के साथ करीबी स्तर पर काम करेंगे.   

रिपोर्ट में आगे सोर्स ने बताया कि महेश बाबू के लुक को गुप्त रखा जाएगा. यही वजह है कि वो मीडिया में नज़र नहीं आएंगे. पहले कहा जा रहा था कि SSMB29 अगस्त 2024 में फ्लोर पर जाएगी. पहला शूटिंग सीक्वेंस एक बड़े स्केल का बोट सीन होगा. लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी. राजामौली फिल्म के टाइटल को लेकर कुछ नामों पर विचार कर रहे हैं. लेकिन अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है.   

SSMB29 एक ग्लोबल जंगल एक्शन-एडवेंचर फिल्म होगी. राजामौली ने साल 2022 में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान कहा था कि ये ‘इंडियाना जोन्स’ और ‘जेम्स बॉन्ड’ किस्म की फिल्म होने वाली है. बाकी कहा जा रहा है कि फिल्म में महेश बाबू का किरदार हनुमान से प्रेरित होगा. कुछ जगह ये भी पढ़ने को मिला था कि उन्हें आठ अलग-अलग अवतारों में दिखाया जाएगा. राजामौली पहले भी हिंदू मायथोलॉजी के किरदारों से प्रेरणा लेते रहे हैं. RRR में उन्होंने राम और भीम पर अपने किरदारों को आधारित किया था. SSMB29 की जड़ें भले ही मायथोलॉजी में हों लेकिन फिल्म की कहानी आज के समय में घटेगी. बताया जा रहा है कि फिल्म का एक बड़ा हिस्सा अफ्रीका और अमेज़न के जंगलों में शूट किया जाएगा. 
 

वीडियो: 'बाहुबली' के अगले पार्ट का ट्रेलर रिलीज, राजामौली इस बार क्या कहानी लेकर आए हैं?

thumbnail

Advertisement

Advertisement