The Lallantop
Advertisement

क्या राजामौली की अगली फिल्म में महेश बाबू के साथ दीपिका पादुकोण काम करेंगी?

बताया जा रहा है कि SSMB29 के मेकर्स दीपिका पादुकोण को फिल्म में लेने पर विचार कर रहे हैं.

Advertisement
ssmb29, mahesh babu, deepika padukone, ss rajamouli
लाइफस्टाइल एशिया के कवर पर दीपिका पादुकोण. एक फोटोशूट के दौरान महेश बाबू.
font-size
Small
Medium
Large
18 अक्तूबर 2022 (Updated: 18 अक्तूबर 2022, 21:12 IST)
Updated: 18 अक्तूबर 2022 21:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

SSMB29 में Mahesh Babu और SS Rajamouli पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होनी है. खबर आ रही है कि इस मेगा बजट फिल्म के लिए Deepika Padukone नज़र आ सकती हैं.  

SSMB29 एक जंगल एडवेंचर फिल्म बताई जा रही है. जिसे बड़े स्केल पर प्लान किया गया है. पिछले दिनों आई अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा' भी जंगल में घटने वाली ही फिल्म थी. मगर उसका मेन प्लॉट चंदन की स्मग्लिंग के बारे में था. महेश और राजमौली की फिल्म का मेन प्लॉट अभी पता नहीं चला है. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में इस फिल्म के राइटर के. वी. विजयेंद्र प्रसाद ने कहा था कि ये फिल्म असल घटनाओं से प्रेरित है. इस फिल्म से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट ये है कि महेश बाबू के साथ दीपिका पादुकोण काम कर सकती हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो मेकर्स ने अब तक इस फिल्म के लिए दीपिका को अप्रोच नहीं किया है. मगर वो उन्हें कास्ट करने पर विचार कर रहे हैं. 

महेश से पूछा गया कि क्या वो हिंदी फिल्मों में काम करना चाहते हैं, तो उन्होंने पहले तो अनिच्छा ज़ाहिर की. फिर ये कह दिया कि वो लोग मुझे अफॉर्ड नहीं कर पाएंगे. उसके लेकर खूब खबरें बनीं. एक हमारे यहां भी बनी थी-

महेश बाबू ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू दिया था. इसमें उन्होंने कहा था कि राजामौली के साथ काम करने का उनका सपना फाइनली पूरा हो रहा है. वो लंबे समय से राजामौली की फिल्म करना चाहते थे. फिलहाल महेश SSMB28 की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म को 'अथाडु' और 'अला वैकुंठपुरमुलो' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाले त्रिविक्रम श्रीनिवास डायरेक्ट कर रहे हैं. ये त्रिविक्रम और महेश बाबू की एक साथ तीसरी फिल्म है. SSMB28 में महेश बाबू के साथ पूजा हेगड़े और संयुक्ता मेनन जैसी एक्टर्स काम कर रही हैं. इसे 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ किया जाना है.

दूसरी तरफ राजमौली अपनी फिल्म RRR की ऑस्कर लॉबिइंग में व्यस्त हैं. अमेरिका में फिल्म के जगह-जगह प्रीमियर्स हो रहे हैं. इस सिलसिले में राजामौली पिछले कुछ समय से अमेरिका में ही हैं. बताया जा रहा है कि 2023 की पहली तिमाही में SSMB29 का शूट चालू होगा.

इन दिनों दीपिका Project-K की शूटिंग कर रही हैं. नाग अश्विन डायरेक्टेड इस फिल्म प्रभास, अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी भी नज़र आने वाले हैं. आने वाले दिनों में उनकी फिल्म 'पठान' रिलीज़ हो रही है. इसके अलावा उन्होंने रणवीर की 'सर्कस' और शाहरुख की 'जवान' में कैमियो भी किया है.

SSMB जो चल रहा इंटरनेट पर. उसको लेकर बड़ा कंफ्यूज़न था. कुछ लोगों का मानना था कि वो SS29 में जो SS है, वो राजामौली के लिए है. और MB माने महेश बाबू. आगे 29 लगा है, तो ये उनके करियर की 29वीं फिल्म है. फिर त्रिविक्रम वाली फिल्म को SSMB28 क्यों बुलाया जा रहा है? उसमें तो राजमौली नहीं हैं. न ही उसके डायरेक्टर का नाम उन दो अक्षरों से शुरू होता है. SSMB मतलब होता है- सुपर स्टार महेश बाबू. आगे नंबर्स बदलते रहते हैं. 

वीडियो देखें: महेश बाबू, विजय के एक्शन सीन रीक्रिएट कर वायरल हुए ये बच्चे कौन हैं?

thumbnail

Advertisement

Advertisement