The Lallantop
Advertisement

केके की मौत पर अक्षय कुमार, करण जौहर, फरहान अख्तर, विकी कौशल, प्रीतम जैसे स्टार्स ने क्या कहा?

केके की असमय मौत पर पूरा देश और इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है. सभी इसको लेकर दुख जता रहे हैं. सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Advertisement
kk
केके यू विल बी मिस्ड.
1 जून 2022 (Updated: 1 जून 2022, 09:37 IST)
Updated: 1 जून 2022 09:37 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कहते हैं अपना सबसे फेवरेट काम करते हुए दुनिया से चले जाना सबसे सुखद होता है. पर चले जाना कभी सुखद नहीं होता. और कोई ऐसा व्यक्ति जो आपके सुख-दुख का साथी हो उसके चले जाने पर सब खाली लगता है. ऐसे ही एक हमारे सुख-दुख के साथी सिंगर केके अचानक दुनिया छोड़ गए. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक 31 मई को केके एक कॉन्सर्ट के सिलसिले में कोलकाता में थे. खबरों की मानें तो कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के बाद केके बेहोश होकर गिर पड़े. उन्हें तुरंत एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

कितना शॉकिंग है ना ये सुनना ‘मृत घोषित कर दिया’. पूरा देश और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है. सभी इस मौत को लेकर दुख जता रहे हैं. सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं. अक्षय कुमार जिनके कई गानों को KK ने आवाज़ दी, ट्वीट किया:

केके की मौत की खबर बहुत दुखद और शॉक करने वाली है. अपूरणीय क्षति. ओम शांति!

सिंगर और कंपोजर विशाल ददलानी ने ट्वीट किया:

आंसू नहीं रुक रहे हैं. केके कमाल थे. शानदार आवाज़, शानदार दिल और शानदार ह्यूमन बीइंग. वो हमेशा रहेंगे.

केके की मौत ने फरहान अख्तर को भी शॉक कर दिया. उन्होंने ट्वीट किया:

केके के निधन की खबर पर मैं स्तब्ध हूं, भाई तुम बहुत जल्दी चले गए. परिवार के प्रति गहरी संवेदना. यह हार्टब्रेकिंग है.

डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर ने लिखा:

ऐसे इनक्रेडिबल टैलेंट का यूं अचानक चले जाना दिल तोड़ने वाला है. RIP केके. एंटरटेनमेंट वर्ल्ड ने आज एक सच्चा कलाकार खो दिया. ओम शांति.  

सिंगर हर्षदीप कौर ने उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा:

मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि हम सबके प्यारे केके अब इस दुनिया में नहीं हैं. ये सच नहीं हो सकता. वॉयस ऑफ लव चली गई. ये दिल तोड़ने वाला है.

ऐक्टर विकी कौशल और रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर केके की तस्वीर शेयर करते हुए दुख जताया. रणवीर ने हार्टब्रोकन इमोजी बनाया और विकी ने लिखा:

आपकी जादुई आवाज़ हमेशा ज़िंदा रहेगी. ढेर सारे एवरग्रीन गानों के लिए आपका शुक्रिया.

विकी कौशल की श्रद्धांजलि

 

रणवीर सिंह की श्रद्धांजलि 

'बेगम जान' और 'गुमनामी' फ़ेम डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी ने गुलज़ार के साथ केके की रिकॉर्डिंग का वीडियो पोस्ट करते हुए फेससबुक पर लिखा:

मैं स्तब्ध हूं, अभी लास्ट मन्थ ही उनसे पहली बार मुलाकात हुई थी और ऐसा लगा जैसे हम अरसे से एक दूसरे को जानते हों. मैं गुलजार साहब के लिए उनके प्यार को देखकर बहुत प्रभावित हुआ. उन्होंने कहा कि 'छोड़ आए हम' गाने से ही मैंने फ़िल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और इसे उन्हें ट्रिब्यूट देने के लिए गाया. मेरे सबसे नए दोस्त को विदाई. हम आपको मिस करेंगे. काश हमारे संगीत, सिनेमा और खाने के और सेशन हो पाते.

ऐक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने ट्वीट किया:

मेरे जैसे संगीत प्रेमी के लिए ये बहुत चौंकाने वाला है. भगवान, ये क्या हो रहा है! जीवन कितना अनिश्चित है. ओम शांति!

सिंगर पापॉन ने लिखा:

लाइफ कितनी अप्रत्याशित है. ये पचा पाना मेरे लिए बहुत मुश्किल है. भगवान केके के परिवार को ये दुख सहने की शक्ति दे. केके मेरे भाई तुम बहुत मिस किए जाओगे.

कम्पोज़र प्रीतम ने ट्वीट किया:

ये बहुत ज़्यादा शॉकिंग है.  बस अभी केके के बारे में सुना, कोई मुझसे कह दो कि ये सच नहीं है. 

सिंगर और कंपोजर सलीम मर्चेन्ट ने केके की मौत पर दुख जताते हुए लिखा:

मेरे भाई केके मैं नि:शब्द हूं और तुम्हारे यूं अचानक चले जाने से बहुत टूट गया हूं. तुमने अपनी अंतिम सांस तक जो गाया, दिल से गाया.  

सिंगर श्रेया घोषाल ने ट्वीट किया:

केके मुझे मिले अब तक के सबसे हंबल, जेन्टल और प्योर ह्यूमन बीइंग में से एक थे. भगवान ने अपने प्यारे बच्चे को मिलियन्स फैंस और दोस्तों की ज़िंदगी में प्रेम भरने के लिए भेजा था. अब भगवान को वो वापस चाहिए? ये बहुत क्रूर है. मैं इमैजिन नहीं कर सकती कि उनकी फैमिली पर क्या गुज़र रही होगी.

ऐसे ही तमाम सिनेमा और इंटरटेनमेंट जगत से जुड़े लोगों ने अपने-अपने तरीके से केके को श्रद्धांजलि दी. लल्लनटॉप की तरफ़ से भी आपको श्रद्धांजलि. केके यू विल बी मिस्ड. 

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनका गाना ‘द लास्ट राइड’ क्यों वायरल हो रहा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement