The Lallantop
Advertisement

क्या Tiger Vs. Pathaan के बाद सिद्धार्थ आनंद Krrish 4 बनाएंगे?

'पठान' की कामयाबी के बाद सिद्धार्थ आनंद के शेयर आसमान चढ़ चुके हैं.

Advertisement
siddharth anand movie krrish 4 hrithik roshan
पहले खबर आई थी कि ऋतिक फिल्म के लिए किसी हॉलीवुड डायरेक्टर को लाएंगे. फोटो - IMDB/ क्रिश फैन पोस्टर
font-size
Small
Medium
Large
15 अप्रैल 2023 (Updated: 15 अप्रैल 2023, 13:45 IST)
Updated: 15 अप्रैल 2023 13:45 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Hrithik Roshan की फिल्म Krrish 4 को लेकर समय-समय पर कुछ-न-कुछ खबर आती रहती है. कभी फिल्म की टाइम ट्रैवल वाली कहानी को लेकर तो कभी कास्ट में किसी नए एक्टर को लेकर. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स ने अब बताया है कि फिल्म से सिद्धार्थ आनंद का नाम जुड़ सकता है. बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स सिद्धार्थ से बातचीत कर रहे हैं. ये बातचीत काफी आगे बढ़ भी चुकी है. ‘पठान’ की बम्पर कामयाबी के बाद से ही सिद्धार्थ आनंद हॉटशॉट डायरेक्टर बने हुए हैं.  

हाल ही में अनाउंस किया गया कि वो शाहरुख-सलमान की फिल्म Tiger Vs. Pathaan को बनाने वाले हैं. उससे पहले वो ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ पूरी करेंगे. सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ में भी साथ काम कर चुके हैं. ‘वॉर’ साल 2019 की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक थी. ऋतिक को इस बात पर तो यकीन है कि सिद्धार्थ बड़े बजट वाली फिल्म को हैंडल कर सकते हैं. ‘कृष 4’ वाली मीडिया रिपोर्ट में सोर्स ने बताया,

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ये एक सुपरहीरो फिल्म है और इसे ऐसा डायरेक्टर चाहिए जो बड़े स्केल को संभाल सके. इमोशनल सीन्स में अच्छा काम करे. उसे हिट म्यूज़िक की समझ होनी चाहिए. सिद्धार्थ आनंद इन सभी बॉक्सेज़ को टिक करते हैं. और ऋतिक ने उनके साथ पहले काम भी किया है. 

बताया जा रहा है कि अभी सिद्धार्थ से सिर्फ बातचीत ही चल रही है. उन्होंने अपनी तरफ से ‘कृष 4’ डायरेक्ट करने का ऑफर नहीं लिया है. अगले कई सालों तक सिद्धार्थ आनंद का शेड्यूल बिज़ी दिख रहा है. पहले वो ‘फाइटर’ पूरी करेंगे. फिर ‘टाइगर वर्सेज़ पठान’ के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू होगा. उसके बाद उस फिल्म की शूटिंग पर बढ़ेंगे. Tiger Vs Pathaan को 2025 में रिलीज़ किए जाने का प्लान है. इसका मतलब है कि अगर सिद्धार्थ ‘कृष 4’ के लिए मान भी जाते हैं तो ये हर हालत में 2025 या 2026 तक ही बनकर तैयार होगी. 

‘कोई मिल गया’ और ‘कृष’ की पिछली फिल्मों के डायरेक्टर राकेश रोशन के कुछ और प्लान हैं. उन्होंने हाल ही में मिड डे से बात की. बताया कि ‘कृष 4’ की शूटिंग 2024 के एंड में जाकर शुरू होगी. अभी वो स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. उसके बाद ही फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू होगा. राकेश रोशन ने बताया कि वो फिल्म में जैसा कॉन्सेप्ट दिखाना चाहते हैं वो अब तक इंटरनेशनल लेवल पर भी अटेम्प्ट नहीं किया गया है. उनके पास कोई रेफ्रेंस पॉइंट नहीं है. इस वजह से कहानी में समय लग रहा है.              
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: पठान वाले सिद्धार्थ आनंद और पुष्पा वाले प्रभास, ऋतिक रोशन के साथ फिल्म बना रहे हैं

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement