The Lallantop
Advertisement

'पठान 2' से शाहरुख खान का फर्स्ट लुक आ गया?

इस पोस्टर में एक आदमी दिखाई दे रहा है. जिसने गन वेस्ट पहन रखी है. बैकग्राउंड में बुर्ज खलीफा और कई सारे हेलीकॉप्टर भी दिख रहे हैं.

Advertisement
Shahrukh Khan
शाहरुख खान की 'पठान 2' के इस साल के अंत तक फ्लोर पर आने की संभावना है.
font-size
Small
Medium
Large
3 मार्च 2024
Updated: 3 मार्च 2024 16:31 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीते दिनों Shahrukh Khan की फिल्म Pathaan 2 को लेकर अपडेट आया. बताया गया कि Spy Universe की ये फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी. जब से ये अपडेट आया तभी से शाहरुख के लुक और फिल्म की स्टोरी को लेकर तमाम तरह की थ्योरीज़ चलने लगीं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. जिसे 'पठान 2' का पोस्टर कहा जा रहा है.

इस पोस्टर में एक आदमी दिखाई दे रहा है. जिसने गन वेस्ट पहन रखी है. गन वेस्ट, जिसके दोनों तरफ बंदूके रखी जाती हैं. बैकग्राउंड में बुर्ज खलीफा और कई सारे हेलीकॉप्टर भी दिख रहे हैं. टैंकर भी दिखाई दे रहे हैं. फोटो में एक तरफ यशराज फिल्म्स का लोगो है. दूसरी तरफ स्पाय यूनिवर्स का. खास बात ये है कि इस पोस्टर में पिक्चर की रिलीज़ डेट भी लिखी है. जिसके मुताबिक 'पठान 2' 23 जनवरी 2026 को रिलीज़ हो जाएगी. 

पहले आप ये पोस्टर देखिए - 

हालांकि ये पोस्टर ऑफिशियल नहीं है. ये एक फैन मेड पोस्टर है. यशराज फिल्म्स की तरफ से अभी तक 'पठान 2' को लेकर कोई भी अपडेट नहीं आया है. आदित्य चोपड़ा ने ना तो फिल्म के प्लॉट को लेकर कोई जानकारी दी है. ना ही इसकी रिलीज़ डेट को लेकर. YRF की तरफ से 'पठान 2' को लेकर कोई प्रमोशनल मटीरियल भी शेयर नहीं किया गया है. ये पोस्टर बस शाहरुख खान के फैन्स शेयर कर रहे हैं.

बीते दिनों खबरें थीं कि आदित्य चोपड़ा अपने स्पाय यूनिवर्स में एक ट्विस्ट लाना चाहते हैं. वो ये है कि Tiger Vs Pathaan से पहले 'पठान 2' रिलीज़ होगी. इसी फिल्म में 'टाइगर' और 'पठान' के क्लैश की ज़मीन तैयार होगी. ये स्पाय यूनिवर्स की आठवीं फिल्म होगी.

पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से छापा-

"ये YRF के स्पाय यूनिवर्स की टाइमलाइन में ट्विस्ट है. 'टाइगर वर्सज़ पठान' से पहले 'पठान 2' बनेगी और टाइगर और पठान के क्लैश का सेट-अप तैयार करेगी. बतौर 'पठान', शाहरुख खान के किरदार ने दर्शकों का दिल जीता है. फैन्स की डिमांड है कि वो स्पाय वाले रोल में शाहरुख खान को आगे भी देखें. जनवरी 2023 में ‘पठान’ की रिलीज के तुरंत बाद आदित्य चोपड़ा और शाहरुख ने स्पाय यूनिवर्स के अंदर 'पठान' को भी एक स्टैंड अलोन फ्रैचाइज़ के तौर पर विकसित करने का फैसला किया था. तभी से उन्होंने इसके सीक्वल के बारे में सोचना शुरू कर दिया था."

कुछ दिनों पहले ये भी खबर आई कि 'पठान 2' में शाहरुख खान के साथ ही एक नए एक्टर को कास्ट किया जाना है. ये स्पाय यंग होगा. उसकी उम्र 20 साल के आसपास होगी. फिल्म में उस एक्टर का एक्सटेंडेड कैमियो होगा. जिस पर अलग से भी फिल्म बनाई जा सकती है. हालांकि ये एक्टर कौन हो सकता है, इस पर कोई अपडेट नहीं है. संभवत: अहान पांडे वो एक्टर हो सकते हैं, जिन्हें शाहरुख के साथ 'पठान 2' में कास्ट किया जाए.

खबर ये भी थी कि स्पाय यूनिवर्स की फीमेल लीड फिल्म में आलिया भट्ट को 'पठान' की स्टूडेंट के रूप में दिखाया जाएगा. इस फिल्म में शाहरुख के 'पठान' किरदार का कैमियो भी होगा. ख़ैर, ये सारी खबरें सिर्फ फैन थ्योरीज़ और सूत्रों के हवाले से सामने आई हैं. यशराज फिल्म्स ने अभी तक किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement