The Lallantop
Advertisement

55 से 88 रुपए में कहां मिल रही हैं 'पठान' की टिकटें?

दूसरी तरफ 'पठान' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने की इतनी बेताबी है कि कई जगहें टिकट 2100 रुपए में बिक रही हैं.

Advertisement
pathaan, shahrukh khan,
फिल्म 'पठान' का पोस्टर.
font-size
Small
Medium
Large
20 जनवरी 2023 (Updated: 20 जनवरी 2023, 14:14 IST)
Updated: 20 जनवरी 2023 14:14 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Pathaan ने रिलीज़ से पहले advance booking में धुआं उठा दिया है. विदेशों में तो फिल्म पहले ही मचा रही थी. इंडिया में 18 तारीख से 'पठान' की छिटपुट अडवांस बुकिंग शुरू हुई थी. 20 जनवरी से मामला फुल फ्लेज़्ड तरीके से चालू हो गया. हर जगह से हाउसफुल की खबरें आ रही हैं. लोग Shahrukh Khan की इस फिल्म की फर्स्ट डे फर्स्ट शो की टिकटें किसी भी कीमत पर खरीदने के लिए तैयार हैं. टिकट प्राइस 2100 रुपए तक जा चुकी है. मगर कई जगहों पर इस फिल्म की टिकट 55 रुपए से लेकर 88 रुपए में भी उपलब्ध है.

'पठान' में चार साल बाद शाहरुख खान को देखने के लिए लोग बेताब बैठे हैं. कोईमोई में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि कुछ जगहों पर इस फिल्म के टिकट 2100 रुपए में बिक रहे हैं. मगर देश के कुछ सिनेमाघरों में 'पठान' के टिकटों की प्राइस कम है. DNA में छपी एक खबर के मुताबिक 'पठान' के डब्ड तेलुगु वर्ज़न के टिकट 55 रुपए में मिल रहे हैं. हैदराबाद के इस थिएटर का नाम है- Devi. यहां फिल्म को 4K लेज़र और डॉल्बी एटमॉस फॉरमैट में देखा जा सकता है. मगर शर्त ये है कि टिकट उसी को मिलेगी, जो हैदराबाद का मूल निवासी हो और तेलुगु में फिल्म देखे.

दिल्ली वालों के लिए भी खुशखबरी है. करोल बाग के लिबर्टी सिनेमा में 'पठान' का 2D नॉन-IMAX वर्ज़न का टिकट 88 रुपए में बिक रहा है. मुंबई में कहीं भी 'पठान' की टिकट प्राइस 180 रुपए से कम नहीं है. जबकि कोलकाता में फिल्म के टिकट 200 रुपए में मिल रहे हैं. 

ये तो 'पठान' की बात हो गई. मगर उससे पहले भी देश के पॉपुलर मल्टीप्लेक्स चेन ने टिकटें सस्ती कर रखी हैं. PVR, INOX समेत तमाम मल्टीप्लेक्स चेन्स 20 जनवरी को 99 रुपए में टिकटें बेच रहे हैं. इस दिन आप किसी भी फिल्म का, कोई भी शो मात्र 99 रुपए में जाकर देख सकते हैं. सहूलियत के लिए बता दें कि 19 जनवरी को विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज़ की गई है. इसके अलावा 'दृश्यम 2', 'अवतार- द वे ऑफ वाटर', 'वारिसु', 'कुत्ते' और 'भेड़िया' जैसी फिल्में भी थिएटर्स में चल रही हैं.

जहां तक रही बात 'पठान' की, तो इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे एक्टर्स भी काम कर रहे हैं. पिक्चर को डायरेक्ट किया है सिद्धार्थ आनंद ने. रिलीज़ डेट है 25 जनवरी. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के टिकट कितने रुपए में बिक रहे हैं?

thumbnail

Advertisement

Advertisement