The Lallantop
Advertisement

सिनेमाघरों से सलमान की 'टाइगर 3' का पोस्टर उखाड़ने पर अरेस्ट हुए शाहरुख खान फैन्स

शाहरुख खान फैन्स सिनेमाघर से 'टाइगर 3' का पोस्टर उखाड़ रहे थे. मारपीट भी की. पुलिस पकड़कर ले गई.

Advertisement
salman khan, tiger 3, shahrukh khan,
बीइंग ह्यूमन क्लोदिंग के नए फोटोशूट में सलमान खान. बीच में शाहरुख खान फैन्स को पकड़कर ले जाती पुलिस. आखिरी तस्वीर 'जवान' से शाहरुख खान की.
font-size
Small
Medium
Large
19 सितंबर 2023 (Updated: 20 सितंबर 2023, 14:05 IST)
Updated: 20 सितंबर 2023 14:05 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कुछ Shahrukh Khan फैन्स को थिएटर से पुलिस पकड़कर ले जा रही है. हालांकि ये वीडियो कुछ दिनों पुराना बताया जा रहा है. शाहरुख की Jawan इन दिनों थिएटर्स में चल रही है. मगर धीरे-धीरे Salman Khan की Tiger 3 का ऑन-ग्राउंड प्रमोशन भी चालू हो रहा है. सिनेमाघरों में फिल्म के पोस्टर्स वगैरह लगाए जा रहे हैं. कुछ शाहरुख खान फैन्स थिएटर्स से 'टाइगर 3' का वही पोस्टर उखाड़ने गए थे. जब वो थिएटर से 'टाइगर 3' का पोस्टर उखाड़ रहे थे, तब वहां सलमान खान के फैन्स के साथ उनकी झड़प-मारपीट हुई. उसके बाद उन्हें पुलिस पकड़कर ले गई. 

ये वही पुराना वीडियो है, जिसे 19 सितंबर वाली घटना से जोड़ा जा रहा है-

शाहरुख खान और सलमान खान, साथ में फिल्में करके करोड़ों रुपए कमा रहे हैं. मगर उनके फैन्स सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को नीचा-दिखाने में लगे हुए हैं. शाहरुख फैन्स सलमान को कमतर बता रहे हैं, तो सलमान फैन्स शाहरुख फैन्स के साथ भिड़े हुए हैं. ये सारा मसला पिछले कुछ दिनों से चल रहा है. होता ये है कि थिएटर में जो फिल्म आने वाली होती है, उसके पोस्टर्स पहले से लगा दिए जाते हैं. ताकि सिनेमाहॉल में आने वाली ऑडियंस को पता रहे कि अब कौन सी नई पिक्चर लगने वाली है. इसलिए कुछ जगहों पर 'जवान' के पोस्टर्स के ऊपर 'टाइगर 3' के पोस्टर्स चिपकाए जा रहे थे. क्योंकि 'जवान' की रिलीज़ को 10-12 दिन बीत चुके हैं. अब 'टाइगर 3' का इंतज़ार हो रहा है.

सोशल मीडिया पर सलमान फैन्स ने 'जवान' के पोस्टर पर 'टाइगर 3' का पोस्टर चिपकाए जाने का वीडियो पोस्ट किया. इस बात से शाहरुख फैन्स चिढ़ गए. उन्होंने जाकर 'टाइगर 3' के पोस्टर्स उखाड़ने शुरू कर दिए. अब सिनेमाघर मालिक तो अपना बिज़नेस देखेगा. उसे सलमान-शाहरुख से क्या मतलब. पिक्चर कोई भी हो, किसी की हो, बस चलनी चाहिए. उन्होंने देखा कि कुछ लड़के उनके थिएटर में आकर गुंडई कर रहे हैं, तो उन्होंने पुलिस बुला ली. पुलिस आई और वो शाहरुख फैन्स को पकड़कर ले गई. ये घटना मुंबई के एक सिनेमाघर की बताई जा रही है.

जहां तक रही बात 'जवान' की, तो फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई कर डाली. फिल्म के हिंदी वर्ज़न ने 444.69 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. वहीं फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 883 करोड़ रुपए के पार जा चुका है. रही बात 'टाइगर 3' की तो फैन्स सलमान स्टारर फिल्म के टीज़र का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख का भी कैमियो होगा. मगर यशराज फिल्म्स की ओर से फिल्म को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया जा रहा है. 'टाइगर 3' दीवाली के मौके पर रिलीज़ होनी है. फिल्म की ऑफिशियल रिलीज़ डेट अब तक अनाउंस नहीं की गई है. 

वीडियो: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के पोस्टर पर शाहरुख खान फैन्स को पठान क्यों याद आई?

thumbnail

Advertisement

Advertisement