The Lallantop
Advertisement

रणवीर के 'डॉन' बनने पर क्या बोले शाहरुख के साथ 'डॉन' में काम कर चुके अर्जुन रामपाल?

Arjun Rampal ने Don 3 में Shahrukh Khan की जगह Ranveer Singh की कास्टिंग पर सबसे सटीक बात कही है.

Advertisement
Arjun Rampal, Shah Rukh Khan, Don 3, Ranveer Singh,
रणवीर सिंह की 'डॉन 3' में कास्टिंग पर अर्जुन रामपाल को अमिताभ याद आ गए.
21 फ़रवरी 2024
Updated: 21 फ़रवरी 2024 21:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Arjun Rampal इन दिनों Vidyut Jammwal के साथ फिल्म Crakk के प्रमोशन में जुटे हैं. इस सिलसिले में उनके इंटरव्यूज़ चल रहे हैं. अर्जुन, Shah Rukh Khan की फिल्म Don का हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने फिल्म में जसजीत नाम का किरदार निभाया था. ऐसे ही एक प्रमोशनल इंटरव्यू में अर्जुन रामपाल से Don 3 के बारे में बात की गई. उनसे पूछा गया कि ‘डॉन 3’ में Ranveer Singh को कास्ट किए जाने पर उनकी क्या प्रतिक्रिया है. जवाब में अर्जुन ने James Bond से लेकर Amitabh Bachchan तक का ज़िक्र कर डाला. 

इंडिया टुडे से बात करते हुए अर्जुन रामपाल ने कहा-

"मुझे लगता है कि ये बढ़िया फ्रैंचाइज़ है. ये एक ऐसी फिल्म फ्रैंचाइज़, जिसके लिए हम सभी एक्साइटेड हैं. और हमें इस पर बड़ा गर्व है. जैसे जेम्स बॉन्ड की सीरीज में भी बॉन्ड का किरदार निभाने वाले एक्टर्स वक्त के साथ बदलते रहते हैं. मेरे हिसाब से ये आम बात है. कोई बहुत बड़ी बात नहीं है. रणवीर सिंह को डॉन के कैरेक्टर में देखना मज़ेदार होगा. इसके अलावा फरहान अख्तर को भी डायरेक्टर की कुर्सी पर लौटते देखना एक्साइटिंग होगा."

अर्जुन ने ये भी कहा है कि ऐसा अमिताभ बच्चन वाली ‘डॉन’ के साथ भी हुआ था. जब उनकी फिल्म के रीबूट वर्ज़न में शाहरुख खान को बतौर 'डॉन' कास्ट किया गया था. हाल ही में ऐलान किया गया कि 'डॉन 3' में रणवीर सिंह के साथ में कियारा आडवाणी नज़र आएंगी. रणवीर की तरह ही कियारा के चुनाव पर भी दर्शकों के मिक्स रिस्पॉन्स आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई कमेंट्स देखने को मिले, जहां कहा गया कि प्रियंका चोपड़ा ही फिल्म के लिए बेस्ट चॉइस होतीं.

फरहान अख्तर ने पहले ये ‘डॉन 3’ शाहरुख खान को ही ऑफर की थी. मगर शाहरुख ने इस फिल्म में काम करने से इन्कार कर दिया. जिसके बाद मेकर्स ने ‘डॉन’ फ्रैंचाइज़ को नई पीढ़ी के स्टार के साथ रीबूट करने का फैसला किया. 2023 में अनाउंस किया गया कि रणवीर सिंह नए ‘डॉन’ होंगे. इसकी बड़ी आलोचना भी हुई. कहा गया कि रणवीर कभी शाहरुख वाला जादू नहीं दोहरा पाएंगे. ये सारी क्रिटिसिज़्म रणवीर तक भी पहुंची. उन्होंने कहा कि वो कैसा परफॉर्म करेंगे, वो तो तब पता चलेगा न जब उन्हें एक मौका दिया जाएगा. खबरें हैं कि रणवीर अगस्त से ‘डॉन 3’ की शूटिंग शुरू होगी. इसे 2025 में रिलीज़ किया जाना है.  

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement